5 Dariya News

रहस्य, डर और असमंजस से भरा है ‘साब बहादर’ का सफर

एम्मी विर्क नज़र आएंगे फिल्म ‘साब बहादर’ में जो कि प्रस्तुति है वाइट हिल स्टूडियो और ज़ी स्टूडियो कि, फिल्म 26 मई को रिलीज़ होगी

5 Dariya News

चंडीगढ़ 20-May-2017

‘साब बहादर’ कहानी है एक सच्चे, इज़्ज़तदार और समझदार इंसान कि। फिल्म हो रहे अपराधों पर से रहस्य उठाने पर आधारित है। साब बहादर प्रस्तुति है वाइट हिल स्टूडियो और ज़ी स्टूडियो कि, जिसे प्रोड्यूस किया है गुनबीर सिंह सिधु और मनमोरद सिधु ने। फिल्म आपको रहस्य, डर और असमंजस से भरे सफर पर ले जाएगी जो कि पहली बार पंजाबी सिनेमा में होने जा रहा है। ये फिल्म लिखी है जस ग्रेवाल ने, फिल्म का म्यूज़िक दिया है जतिंदर शाह ने और इसे डिरेक्ट किया है अमृत राज चड्डा ने।ये फिल्म अपने आप में एक ऐसी पहली फिल्म है। फिल्म के सभी ऐक्टर और निर्माता ने कुछ चीजें ऐसी कि हैं जो की फिल्मों में पहली बार कि गई है। एम्मी विर्क ने फिल्म में पहली बार सटन्ट किए है और ये फिल्म वादा करती है कि वो हैरान कर देने वाले सीन देगी जो दर्शकों को फिल्म से जोड़े रखेगी।एम्मी विर्क ने कहा कि,फिल्म अलग कान्सेप्ट और कहानी पर आधारित है जो कि दर्शकों को एक नया और रिफ्रेशिंग अनुभव देगी। जब मुझे स्क्रीपट पता लगी तो मुझे कुछ नया और रोमांचक फेक्टर नज़र आया। मैनें पूरी फिल्म के दौरान खूब मस्ती कि और ऐसे महान निर्माताओं के साथ काम करना मेरे लिए गर्व कि बात है। मैं ये कह सकता हूँ कि ये किरदार मेरे अब तक के सभी किरदारों में से एक यादगार किरदार है।मैं उम्मीद करता हूँ कि दर्शकों को ये पसंद आए।

जसविंदर भल्ला ने कहा कि, पूरी शूट के दौरान खूब आनंद आया और मैं रिलीज़ का इंतजार कर रहा हूँ। ये फिल्म एक फैमिली मनोरंजन और रहस्य ड्रामा है। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को भी फिल्म उतना ही आनंद देगी जितना आनंद मुझे इसे शूट करने में आया। फिल्म 26 मई को रिलीज़ होगी।गुनबीर सिंह सिधु और मनमोरद सिधु ने कहा कि,हम हमेशा कोशिश करते है कि कुछ हट के और नया लाए जो कि समान मनोरंजन इंडस्ट्री से अलग हो। फिल्म का कान्सेप्ट सस्पेन्स और रहस्य को ध्यान में रख कर बनाया गया है जो कि दर्शकों को कहानी के साथ जोड़े रखेगा। यकीनन फिल्म में अलग तरह कि कॉमेडी भी होगी। हम उम्मीद करते है कि लोगों को हमारी मेहनत पसंद आएगी।फिल्म लोगों को आगे क्या होगा और कैसे होगा जानने के लिए अपने साथ जोड़े रखेगी। फिल्म कि स्टारकास्ट में एम्मी विर्क और प्रीत कमल लीड रोल में है। फिल्म कि अन्य स्टारकास्ट में जसविंदर भल्ला, राणा रनबीर, सिमा कौशल और हॉबी धालिवाल शामिल है।