5 Dariya News

बंगाल : नशे में धुत्त कार चालक ने 4 को कुचला, मौत

5 Dariya News

कोलकाता 20-May-2017

पश्चिम बंगाल के बर्दवान जिले में कथित तौर पर नशे में धुत्त एक कार चालक ने एक बाइक तथा ट्रैक्टर में टक्कर मारने के बाद खेत में धान काट रहे लोगों पर कार चढ़ा दी, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई तथा छह अन्य घायल हो गए। स्थानीय विधायक तथा प्रत्यक्षदर्शियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। घटना शुक्रवार रात मोनटेश्वर पुलिस थाना क्षेत्र में मेमारी-काटवासड़क पर घटी।पुलिस तथा प्रत्यक्षदíशयों के हवाले से मोनटेश्वर के विधायक तृणमूल कांग्रेस के सैकत पांजा ने आरोप लगाया कि कार मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के पूर्व विधायक हिदायतुल्लाह चौधरी का बेटा हमीदुल्लाह चौधरी चला रहा था।उन्होंने कहा, "पुलिस तथा स्थानीय लोगों ने मुझे बताया कि कार हिदायतुल्लाह का बेटा हमीदुल्लाह चला रहा था। पहले उसने एक मोटरबाइक को टक्कर मारी। 

जब मोटरसाइकिल सवार ने कार का पीछा किया तो हमीदुल्लाह कार को 110 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से ले भागा।"पांजा ने कहा, "जैरमापुर पुल के निकट उसी कार ने एक ट्रैक्टर में टक्कर मारी और फिर खेत में धान काट रहे लोगों को कुचल दिया। घायल दो लोगों की मौत मोनटेश्वर अस्पताल में हो गई, जबकि दो अन्य ने बर्दवान मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया।"घटना में छह अन्य घायल भी हुए हैं।उन्होंने यह भी दावा किया कि हमीदुल्लाह शराब के नशे में धुत्त था।

हमीदुल्लाह की कार में सवार रहे एक युवक ने कहा, "हिदायतुल्लाह का बेटा कार चला रहा था। मोटरसाइकिल में टक्कर मारने के बाद उसने कार की गति बढ़ा दी, जिसके कारण उसने कार पर से नियंत्रण खो दिया और एक ट्रैक्टर में टक्कर मारने के बाद कुछ लोगों को कुचल दिया।"यह पूछे जाने पर कि क्या हमीदुल्लाह ने शराब पी रखी थी, युवक ने कहा, "हां हमने शरीब पी थी।"पुलिस हमीदुल्लाह की तलाश कर रही है।हिदायतुल्लाह ने हालांकि कहा कि उन्हें पता चला है कि उनका बेटा गंभीर रूप से घायल है।उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता क्या हुआ। मैं उससे संपर्क भी नहीं कर पा रहा हूं। वह घर नहीं लौटा है। मुझे लोगों से पता चला है कि वह गंभीर रूप से घायल है।"