5 Dariya News

पहले दिन 'बाहुबली-2' की कमाई 100 करोड़ रुपये के पार

5 Dariya News

चेन्नई 29-Apr-2017

एस.एस. राजामौली निर्देशित 'बाहुबली-2 : द कॉनक्लूजन' ने रिलीज के बाद पहले दिन में ही 100 करोड़ रुपये से अधिक कमाई कर ली है। व्यापार सूत्रों का कहना है कि यह किसी भी भारतीय फिल्म की रिलीज की सर्वाधिक शानदार शुरुआत है। इस पर फिल्मकार करन जौहर ने खुशी जाहिर की है। व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श के अनुसार, 'बाहुबली-2 : द कॉनक्लूजन' के हिंदी संस्करण ने पहले दिन 36.54 करोड़ रुपये की कमाई की।तरण ने एक ट्वीट कर कहा, "सच में शानदार। हिंदी संस्करण ने पहले दिन 36.54 करोड़ रुपये की कमाई।"मूल रूप से तेलुगू में बनी 'बाहुबली-2 : द कॉनक्लूजन' के इस संस्करण को हिंदी के अलावा, तमिल और मलयालम भाषा में भी बनाया गया है।

फिल्मकार करण जौहर ने भी फिल्म की बंपर ओपनिंग पर खुशी जताई है। वह फिल्म के हिन्दी संस्करण के प्रस्तुतकर्ता हैं।उन्होंने ट्वीट कर कहा, "पहले दिन ऐसी कमाई अविश्वसनीय और अकल्पनीय।"व्यापार विश्लेषक त्रिनाथ ने कहा कि इस फिल्म के तेलुगू संस्करण ने 53 करोड़ रुपये कमाए गए हैं।उन्होंने कहा, "फिल्म ने शानदार शुरुआत की है। आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में रिलीज हुई फिल्म के तेलुगू संस्करण ने पहले दिन 53 करोड़ रुपये कमाए। ये दो राज्यों में किसी भी फिल्म की सबसे बड़ी शुरुआत है। उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म इस सप्ताहांत इन दोनों राज्यों में 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर लेगी।"

तमिलनाडु में भी फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन की 12 करोड़ रुपये की कमाई कर ली। त्रिनाथ ने कहा कि अगर सुबह का शो रद्द नहीं होता तो तमिलनाडु में फिल्म 12 करोड़ से अधिक की कमाई करती।अनुमान के मुताबिक, केरल में फिल्म ने शुक्रवार को सात करोड़ रुपये की कमाई की।इसके अलावा, अमेरिका में गुरुवार को फिल्म ने 25 लाख डॉलर की कमाई की। इस फिल्म में प्रभास, राणा दुग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, सत्याराज और राम्या कृष्णन मुख्य भूमिका में हैं।