5 Dariya News

कांग्रेसियों के सिर चढ़ा सत्ता का नशा: आप

गिद्दड़बाहा में पत्रकार पर हमले के लिये जिम्मेदार कांग्रेसी नेताओं पर हो सख्त कार्रवाई : गुरप्रीत सिंह वड़ैच

5 Dariya News

चंडीगढ़ 16-Apr-2017

आम आदमी पार्टी (आप) ने गिद्दड़बाहा में कांग्रेसी नेताओं द्वारा पत्रकार शिवराज राजू की मारपीट करने और उसके मूंह में जबरदस्ती शराब एवं पेशाब डालने की घटना की जोरदार निंदा की है। आप ने कहा कि कांग्रेसी नेताओं द्वारा एक के बाद एक की जा रही ओछी हरकतों से साफ है कि सत्ता का नशा कांग्रेसी नेताओं के सिर को चढ़ गया है। रविवार को ‘आप’ द्वारा जारी प्रेस बयान में पार्टी के पंजाब के कनवीनर गुरप्रीत सिंह वड़ैच ने गिद्दड़बाहा कांड को प्रेस की आजादी पर हमला और अमानवीय हरकत बताया। उन्होंने कहा कि हमले में शामिल सभी प्रत्यक्ष एवं अप्रत्यक्ष दोषियों को तुरंत गिरफ्तार करके उन पर मिसाली कार्रवाई हो ताकि भविष्य में सत्ता के नशे में कोई सिरफिरा इस तरह की हरकत को दोहराने की हिम्मत न कर सके।

वड़ैच ने कहा , ‘दस साल सत्ता के बाहर रहकर कांग्रेसियों का हाजमा खराब हो गया है, अब उन्हें सत्ता की ताकत पच नहीं रही।’ उन्होंने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह अपने बेकाबू होते जा रहे नेताओं को संयम में रखने की चेतावनी देते हुये कहा कि लोकतंत्र में जनता की ताकत को भूलने की गलती मत कीजीए वरना कांग्रेस सरकार का अंत: भी अकाली-भाजपा गठबंधन जैसा होगा।

वड़ैच ने कहा कि एक माह के भीतर एक के बाद एक कांग्रेसी नेता ओछी से ओछी हरकत कर रहा है। वीआईपी बीमारी से पीडि़त केबिनेट मंत्री साधू सिंह धर्मसोत एक महिला अध्यापका का अपमान और सत्ता की ताकत की सरेआम धमिकयां दे रहा है। खडूर साहिब से कांग्रेसी विधायक रमनजीत सिंह सिक्की अपने बंदों को ‘खुश’ रखने के लिये पुलिस अधिकारियों मंच से धमकियां दे रहा है। उड़मुड़ से कांग्रेसी विधायक संगत सिंह गिलजियां ने एक पत्रकार से गाली-गलौज की है और गिद्दड़बाहा में तो कांग्रेसी नेताओं ने हद ही कर डाली, जिसमें स्थानीय विधायक राजा वडि़ंग का नाम आ रहा है। वड़ैच ने कहा कि यदि कैप्टन अमरिंदर सिंह सच में अच्छा प्रशासन देने की सोच रखते हैं तो ऐसी ओछी हरकतों के लिये जिम्मेदार केबिनेट मंत्री धर्मसोत, सभी विधायकों और कांग्रेसी नेताओं पर बगैर पक्षपात किये बनती कार्रवाई करें।