5 Dariya News

तेज़ रफ़्तार बुलेरो ने ली 4 बच्चों समेत 6 लोगों की जान

1 लड़की हादसे में गंभीर रूप से जख्मी

5 Dariya News

जंडियाला गुरु 12-Apr-2017

आज दुपहर करीब 3 बजे खाजाला से जंडियाला को आने वाली सड़क पर दशमेश नगर गाँव में रोड पर यह दर्दनाक हादसा हुआ । इस हादसे में 4 बच्चों समेत 6 लोगों की जान चली गई है ।मिली जानकारी अनुसार इसमें दो अन्य लोग जो मारे गए है उनमें एक छोले कुलचे और दूसरा कुल्फी बेच रहा था । इस तेज़ रफ़्तार बुलेरो ने इतनी जबरदस्त टक्कर मारी कि यह कुल्फ़ियों बेचने वाले और छोले कुलचे बेचने वाले को कुचलती हुई 4 बच्चों को भी अपना शिकार बना गई ।घर की बाहर वाली दीवार भी तोड़ दी। इन चार बच्चों में से दो सगे भाई थे ।जो अपने परिवार की तीन बहनों के भाई थे।

इनकी पहचान जोबनजीत सिंह पुत्र सुखदेव सिंह ,गुरिंदर सिंह पुत्र मेजर सिंह  ,गुरप्रीत सिंह पुत्र अनूप सिंह ,पलविंदर सिंह पुत्र मेजर सिंह,मोटा पुत्र मेजर सिंह (दोनों सगे भाई)जब कुल्फी  बेचने वाली की पहचान रमेश कुमार पुत्र राम दास जिला फतियाबाद हरियाणा के रूप में हुई जबकि कुलचे वाले की अभी तक शिनाख्त नही हो पाई है। ज्योति नामक लड़ी भी गम्भीर रूप से जख्मी हुई है । पुलिस ने गाड़ी नम्बर पी बी 02 सी आर 2889 के कब्जे में लेकर इसके चालक हरभजन सिंह पुत्र दिलबाग सिंह निवासी अनगढ़ और इसी के पास में बैठा जैल सिंह निवासी गोपाल पूरा जो कि जिला परिषद अमृतसर का चेयरमैन है।को हिरासत में ले लिया है ।पुलिस गाड़ी में शराब की बोतल भी बरामद हुई है। 

इस घटना जायज़ा लेने  के लिए  एस पी हेडक्वार्टर जगजीत सिंह सरोया ,डी एस पी जंडियाला गुरु गुरप्रताप सिंह सहोता ,एस एच् ओ जंडियाला इंस्पेक्टर शिव दर्शन पुलिस पार्टी समेत पहुंचे ।जबकि बुलेरो के चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है ।इसके इलावा हल्का विधायक सुखविंदर सिंह डैनी भी पहुंचे और पीड़ित परिवारों के साथ सहानभूति की ।उन्होंने हर संभव सहायता देने का आश्वासन भी दिया।इस हादसे की खबर सुनते ही पूरे इलाके में शोक की लहर दौड़ गई।