5 Dariya News

पंजाब में बूचड़खाने बंद करने की मांग को लेकर कैप्टन अमरिंदर को भेजा आवाज-ए-हिंदुस्तान ने पत्र

पंजाब से नशा खत्म करने की मुहिम सरकार बनते ही शुरू करने पर कैप्टन अमरिंदर सिंह को देंगे पंजाब गौरव अवार्ड-वीरेश शांडिल्य

5 Dariya News

पंचकूला 26-Mar-2017

आवाज-ए-हिंदुस्तान और ब्राह्मण महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष और श्री हिन्दू तख्त के राष्ट्रीय प्रचारक वीरेश शांडिल्य ने पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को पत्र भेज कर कहा कि जिस तरह योगी सरकार ने चंद दिनों में यूपी से गऊ काटने वाले बूचड़खानों को बंद किया उसी तरह पंजाव के सीएम माहाराजा कैप्टन अमरिंदर भी पंजाब में गौ माता के कतलखाने बूचड़खाने बंद करे इससे हिन्दू समाज में उनकी छवि और मजबूत होगी क्योंकि गऊमाता हिन्दुओ की आस्था का प्रतीक है और गऊ माता में 84 लाख देवी-देवताओं का वास है । शांडिल्य ने सेक्टर-21 में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि पंजाब के हिन्दुओ ने महाराजा साहब को दिल खोल कर वोट दी पंजाब में वोट कांग्रेस को नहीं कैप्टन अमरिंदर सिंह के आह्वान पर मिली और अमरिंदर सीएम बने क्यों की पंजाब की जनता को पता था कि इस वक़्त पंजाब को महाराजा अमरिंदर बचा सकते हैं।

आवाज-ए-हिंदुस्तान के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा कि पूरे देश के युवाओं के लिए गर्व और गौरव की बात है कि महाराज साहब ने मुख्यमंत्री बनने के 24 घंटे के अंदर पंजाब से नशा( चिट्टा) को खत्म करने के सख्त आदेश दिए और एडीजीपी के नेतृत्व में टेस्क फ़ोर्स गठित की इसके लिए महाराज साहब ने पंजाब के युवाओं को नशे से बाहर लाने के लिए अपना वायदा पूरा किया । उन्होंने कहा आवाज-ए-हिंदुस्तान,ब्राह्मण महापंचायत और श्री हिन्दू तख्त की ओर से कैप्टन अमरिंदर सिंह को "पंजाब गौरव" अवार्ड से समानित किया जाएगा । उन्होंने कहा कि आवाज-ए-हिंदुस्तान पंजाब को एक नंबर का किसानी सूबा बनाने, एक नंबर का प्रदेश बनाने, प्रदेश को बेरोजगार मुक्त बनाने, नशा मुक्त बनाने की मुहिम में कैप्टन के साथ हैं । वही उन्होंने मोदी को पत्र लिखा की वो पंजाब को खुशहाल बनाने में कैप्टन सरकार को विशेष पैकेज दें ताकि पंजाब उन्न्त कर सकें । इस मोके पर कुलवंत सिंह मानकपुर, अशोक अग्रवाल ,लखविंदर सिंह ,सुरेश शर्मा आदि मौजूद थे ।