एक टीवी चैनल से साक्षात्कार" /> क्या आप मंत्रीयों को भ्रष्ट बनाना चाहते हो?, कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सिद्धू के टी वी शौ के मामले पर दी प्रतिक्रिया
5 Dariya News

क्या आप मंत्रीयों को भ्रष्ट बनाना चाहते हो?, कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सिद्धू के टी वी शौ के मामले पर दी प्रतिक्रिया

5 Dariya News

चंडीगढ़ 23-Mar-2017

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू ने कैबिनेट मंत्री बनने के बाद टीवी शौ में भाग लेने के मामले पर कोई विवाद होने की रिपोर्टो को खारिज़ कर दिया है। एक टीवी चैनल से साक्षात्कार के दौरान कैप्टन अमरिं दर सिंह ने कहा कि वह निजी तौर पर महसूस करते हैं कि यदि श्री सिद्धू की आय का मुख्य स्त्रोत ही टीवी शौ हैं तो उनको अपनी यह कमाई करने के लिये आज्ञा दी जानी चाहिए। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा, 'कोई व्यक्ति उचित आय के बिना जीवन कैसे बसर करे? उन्होंने कहा कि क्या यह लोग सिद्धू के टी वी शौ का विरोध करके मंत्रीयों को अपनी रोजी रोटी कमाने से रोक कर भ्रष्ट बनाना चाहते हैं? 

मुख्यमंत्री ने कहा कि वह इस मामले पर कानूनी स्थिति से अवगत् नही हैं परंतु वह इस संबंधी राज्य के एडवोकेट जनरल की रिपोर्ट का इंतजार करेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि वह निजी तौर पर इस मामले में हितों के टकराव संबंधी नही सोचते जैसा कि भारत के अटार्नी जनरल ने एक टीवी साक्षात्कार में कहा है। इससे पूर्व भी कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा था कि श्री सिद्धू द्वारा टैलीविज़न शौ जारी रखने पर उनको कोई एतराज नही है परंतु यदि टीवी शौ से टकराव की कोई स्थिति पैदा होती है तो उनका सांस्कृतिक विभाग बदल दिया जायेगा।