5 Dariya News

रब्ब दा रेडियो टीम ने किया फिल्म का संगीत लांच

5 Dariya News

चंडीगढ़ 14-Mar-2017

रब्ब दा रेडियो फिल्म के प्रोमोशनल गाने 'सरदारा' का लांच आज चंडीगढ़ में किया गया। इसी के साथ फिल्म की पूरी एल्बम को भी लांच किया गया। इस मौके पर फिल्म के लीड ऐक्टर तरसेम जस्सर और सिमी चाहल, निर्देशक तनवीर सिंह जगपाल और हैरी भट्टी, निर्माता मनप्रीत जौहल और वेहली जनता टीम, गायक कुलबीर झिंजर, शैरी मान मौजूद रहे।तरसेम जस्सर का लिखा और गाया हुआ, संगीत निर्देशक दीप जंडू का गाना, 'सरदारा' रब्ब दा रेडियो फिल्म का मस्ती भरा हिस्सा है। इस फिल्म से जस्सर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर रहे हैं। 'सरदारा' के वीडियो में फिल्म के तीनों ही मुख्य चेहरे तरसेम जस्सर, सिमी चाहल और मैंडी तक्खर नजऱ आएंगे।तनवीर सिंह जगपाल और हैरी भट्टी द्वारा निर्देशित रब्ब दा रेडियो एक पारिवारिक फिल्म है जिस में 90 के दशक के पंजाब के गाँव की साधारण और सांझी जि़दगियों को दिखाया गया है। रिश्ते, प्रेम और ईश्वर में विश्वास पर आधारित इस फिल्म के ट्रेलर को काफी सरहाना मिली है। ट्रेलर में मौजूद पंजाब के रंगों को 'सरदारा' और फिल्म के बाकी गानों में भी देखा जा सकता है। निर्माता मनप्रीत जौहल ने बताया, "रब्ब दा रेडियो एक ख़ास प्रोजेक्ट है। 

इस फिल्म की एल्बम भी मेरे लिए उतनी ही ख़ास है। तरसेम का 'सरदारा' गाना मस्ती से भरपूर है और मेरे पसंदीदा गानों में भी शामिल हो गया है।"फिल्म  में हीरो का किरदार निभा रहे और गीत 'सरदारा' के गायक तरसेम जस्सर का कहना है कि, "सरदारा गाना मेरे दिल के बहुत करीब है। मुझे इसे लिखने, गाने और परफॉर्म करने में बहुत मज़ा आया। उमीद करता हूँ कि लोग इस गाने पे नाचने के साथ ही बाकी सब गीतों को भी पसंद करेंगे और रब्ब दा रेडियो फिल्म की रूह को भी समझेंगे। मैं फिल्म की रिलीज़ के लिए भी बहुत उत्साहित हूँ। मुझे उमीद है कि लोग मेरे काम की सरहाना करेंगे।"फिल्म के निर्देशक तनवीर सिंह जगपाल ने कहा, "'सरदारा' सिर्फ एक प्रोमोशनल गाना नहीं है, यह एक ऐसा गाना है जो कि बताएगा कि हमें इस फिल्म को बनाने में उतना ही मज़ा आया जितना लोगों को इसको देखने में आएगा। सिर्फ यही नहीं फिल्म की पूरी एल्बम ऐसी है कि इस में हर मूड का गाना शामिल है। हमने एक ऐसी फिल्म बनाने की कोशिश की है जिस से लोग जुड़ सकें और अपने परिवार के साथ बैठ कर देख सकें।

"सात गानों वाली इस फिल्म की एल्बम में दो गाने 'रेहमत' और 'तेरे बाजों' को तरसेम जस्सर ने ही लिखा और गाया है। इसके अलावा एमी विर्क द्वारा गाये हुए गाने 'अक्ख बोल्दी' के बोल भी तरसेम जस्सर ने ही दिए हैं। इन गानों और कुलबीर झिंजर और मनकीरत पन्नू के गाने 'सड़के सड़के' का संगीत आर. गुरु ने दिया है। रब्ब दा रेडियो के टाइटल ट्रैक के गायक हैं शैरी मान। इस गाने को उन्होंने फिल्म के लेखक जस्स गरेवाल के साथ लिखा है और इसके संगीत निर्देशक निक धामू हैं। इन सब गानों के साथ ही फिल्म में मोहम्मद रफ़ी और आशा भोंसले के जादू को भी 'दस मेरिया दिलबरा' के माध्यम से दोबारा जि़दा किया गया है। वाइट हिल म्यूजिक से फिल्म का संगीत रिलीज़ होगा। मनप्रीत जौहल और वेहली जनता टीम द्वारा निर्मित, निर्देशक तनवीर सिंह जगपाल और हैरी भट्टी की फिल्म 'रब्ब डा रेडियो' 31 मार्च 2017 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।