5 Dariya News

उत्तर प्रदेश : हरदोई में सड़क हादसा, 3 की मौत

5 Dariya News

हाथरस 09-Feb-2017

उत्तर प्रदेश के हाथरस जनपद में कोतवाली क्षेत्र के एटा जीटी रोड पर गुरुवार को हरदोई डिपो की एक रोडवेज बस बेकाबू होकर बाइक सवार पिता व पुत्रियों को और एक साइकिल सवार को रौंद दिया, जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। (18:31)
घटना से आक्रोशित क्षेत्रीय ग्रामीणों ने अलीगढ़ एटा राजमार्ग को घंटों से जाम रखा और रोडवेज की दो बसों में तोड़फोड़ कर उन्हें क्षतिग्रस्त कर दिया।हरदोई डिपो की एक रोडवेज बस संख्या उप्र 78 टी.सी/3268 गुरुवार दोपहर अलीगढ़ की ओर से एटा जा रही थी, तभी कोतवाली क्षेत्र के एटा जीटी रोड स्थित गांव भिसी मिर्जापुर में काली मंदिर के पास उक्त बस का चालक नियंत्रण खो बैठा और बेकाबू बस ने बाइक सवार पिता व पुत्री को लेकर जा रहे बाइक सवारों को पीछे से टक्कर मार दी।
बेकाबू बस बाइक को काफी दूर तक अपने साथ घसीट ले गई और बाइक बस के नीचे फंस गई। इस घटना के बाद बेकाबू बस ने एक साइकिल सवार को भी रौंद दिया, जिससे बाइक सवार पिता-पुत्री व साइकिल सवार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 10 वर्षीय एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई।इस घटना के बाद मौके पर सैकड़ों ग्रामीणों की भारी भीड़ लग गई और ग्रामीणों ने तत्काल घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी, लेकिन पुलिस मौके पर काफी देर से पहुंची, जिससे ग्रामीणों में भारी आक्रोश व्याप्त हो गया और गुस्साए ग्रामीणों ने उक्त रोडवेज बस के अलावा एक अन्य बस में भी तोड़फोड़ कर बस को क्षतिग्रस्त कर दिया और एटा जीटी रोड पर जाम लगा दिया।
घटना की सूचना पाकर मौके पर एसडीएम केहरी सिंह व नायब तहसीलदार प्रसून कश्यप भी पहुंचे। मृतकों में गांव भिसी मिर्जापुर निवासी 50 वर्षीय सुघड़पाल है जबकि अन्य दो मृतकों पिता व पुत्री की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है। ये दोनों मैनपुरी क्षेत्र के बताए जाते हैं। इस हादसे में घायल 10 साल की बच्ची को सीएचसी भेजा गया, जहां से उसे अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है।