5 Dariya News

समय बताएगा कौन है पन्नीरसेल्वम के पीछे : शशिकला

5 Dariya News

चेन्नई 08-Feb-2017

अन्नाद्रमुक की महासचिव वी.के.शशिकला ने तमिलनाडु के कार्यवाहक मुख्यमंत्री ओ.पन्नीरसेल्वम को बुधवार को 'गद्दार' बताते हुए कहा कि समय ही बताएगा कि पन्नीरसेल्वम ने किसकी शह पर उनके खिलाफ बगावत की है। शशिकला ने नेटवर्क18 को दिए साक्षात्कार में कहा, "पन्नीरसेल्वम एक गद्दार हैं जिन्होंने अन्नाद्रमुक को धोखा दिया है।" उन्होंने कहा कि 'पन्नीरसेल्वम को द्रमुक का समर्थन मिला हुआ है जो अन्नाद्रमुक की तबाही चाहती है।'उन्होंने कहा, "पन्नीरसेल्वम जिस तरह से विधानसभा में व्यवहार कर रहे हैं, उससे ऐसा लगता है कि वह उन्हीं में से (द्रमुक) एक हैं। मुझे नहीं मालूम कि इस सबके पीछे कौन है। समय ही बताएगा।"
उन्होंने कहा कि तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की मौत के मामले में किसी भी जांच से वह नहीं डरतीं।शशिकला ने कहा, "मुझे बेहद दुख है कि एक व्यक्ति जो उनके (जयललिता के) साथ अस्पताल में 75 दिन रहा, उस पर सवाल उठाए जा रहे हैं।"
शशिकला ने कहा कि अपोलो अस्पताल में जयललिता का अच्छे से इलाज हुआ था। अपने अंतिम दिन जयललिता ने जया टीवी पर सीरियल भी देखे थे।उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि राज्यपाल सी.विद्यासागर राव उन्हें विधानसभा में बहुमत साबित करने का मौका देकर संवैधानिक प्रक्रिया की रक्षा करेंगे।उन्होंने कहा, "हम द्रमुक से घृणा करते हैं। भला द्रमुक से कैसे हमारी दोस्ती हो सकती है?"
शशिकला ने कहा कि वह जयललिता के साथ 33 साल तक उनके घर में रही हैं। सभी जानते हैं कि उन्होंने जयललिता की कैसे सेवा की थी। अपोलो अस्पताल के डाक्टर व कर्मचारी भी इस बारे में बता सकते हैं।यह पूछने पर कि क्या उन्हें लगता है कि राज्यपाल राजनीतिक कारणों से उन्हें बहुमत साबित करने के लिए नहीं कह रहे हैं, उन्होंने कहा, "मुझे नहीं लगता कि वह मुझे राजनीतिक कारणों की वजह से नहीं बुला रहे हैं।"शशिकला ने कहा कि अन्नाद्रमुक के विधायकों ने 5 दिसंबर को ही उन्हें अपना नेता चुन लिया था। इस बारे में रिकार्ड मौजूद है। उन्होंने कहा, "यही बताने मैं उस दिन शाम को राज्यपाल के कार्यालय गई। मुझे बताया गया कि वह ऊंटी गए हुए हैं। फिर हमने सभी विधायकों की दस्तखत के साथ पत्र उन्हें फैक्स किया।"शशिकला ने कहा कि अब पन्नीरसेल्वम इस बारे में नई बातें कह रहे हैं। वह जो कुछ भी कह रहे हैं, वो झूठ और आधारहीन है।