5 Dariya News

टाटा मोटर्स ने नया उप-ब्रांड 'टैमो' लांच किया

5 Dariya News

नई दिल्ली 02-Feb-2017

वाहन क्षेत्र की प्रमुख कंपनी टाटा मोटर्स ने गुरुवार को एक नए यात्री वाहन (पीवी) रणनीति के तहत एक नए उप-ब्रांड 'टैमो' को लांच किया। कंपनी ने बताया कि यह उप-ब्रांड नई तकनीकों के लिए नवाचार, व्यापारिक मॉडल और भागीदारी के लिए पोषक केंद्र के रूप में काम करेगा और भविष्य के परिवहन समाधान को परिभाषित करेगा।कंपनी ने एक बयान में कहा, "टैमो द्वारा विकसित किए गए पहले उत्पाद को आनेवाले 87वें जेनेवा मोटस शो में 7 मार्च को लांच किया जाएगा।"
इसमें कहा गया, "टैमो ब्रांड के तहत कम मात्रा में कम निवेश के साथ वैसे उत्पाद उतारे जाएंगे जिनकी तकनीक और कांसेप्ट साबित हो चुकी है।"कंपनी के मुताबिक यह उप-ब्रांड वैश्विक स्टार्टअप और प्रमुख प्रौद्योगिकी कंपनियों के लिए एक खुले मंच की तरह काम करेगा, ताकि भविष्य के रोमांचक उत्पादों और सेवाओं के लिए चलन, नवाचार और समाधान तक हमारी पहुंच हो सके।
टाटा मोटर्स के बयान में प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी ग्युंटर बूशेक के हवाले से बताया गया, "हमारी परिवर्तन यात्रा 'फ्यूटूरेडी' की सफलता को हमारी सोच और हमारी व्यापारिक इकाइयों के लिए हमारी व्यापक रणनीतियां प्रदान करने की क्षमता से मापा जाएगा। तेजी से बदलते माहौल में हमारे भविष्य को सुरक्षित करने के लिए एडवांस मोबिलिटी का स्पेस हमारे लिए बेहद महत्वपूर्ण है। टैमो को लाने से बाजार के लिए एक नई पारिस्थितिकी तंत्र के रूप में हमें नई तकनीकों और मोबिलिटी अवधारणों के द्वारा साथ मिलकर भारत की नए वाहन बाजार का निर्माण करने में मदद मिलेगी।"