5 Dariya News

वोटों के लिए भीख मांगने वाली बादल की ऑडियो उनकी निराशा का खुलासा करती है : कैप्टन अमरेन्द्र सिंह

लाज के नाम पर वोट मांगने को लेकर अकाली नेता की उड़ाई हंसी

5 Dariya News

पटियाला/सनौर 01-Feb-2017

पंजाब कांगे्रस अध्यक्ष कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने सोशल मीडिया पर चल रही लोगों से वोटों की भीख मांगने वाली ऑडियो के लिए मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल की हंसी उड़ाते हुए, बुधवार को कहा कि वरिष्ठ अकाली नेता को राज्य को बर्बाद करने और इसके लोगों को भारी परेशानी व प्रताडऩा का सामना करवाने के बाद लाज के नाम पर वोट मांगने पर शर्म महसूस करनी चाहिए।पटियाला देहाती में जनसभा में बादल की निराशा का खुलासा करती उक्त ऑडियो को चलाने के बाद, भीड़ के भारी उत्साह के बीच कैप्टन अमरेन्द्र ने ऐलान किया कि इहदी लाज तां हुन मैं उतारांगा।उन्होंने कहा कि बादल को पता है कि इनकी करतूतों के चलते पंजाब के लोगों का इनसे पूरी तरह मोहभंग हो चुका है, जो इनके व इनके साथियों और पिट्ठुओं के खिलाफ वोट देकर उन्हें बाहर का रास्ता दिखाने को तैयार हैं और इसी के चलते इन्हें वोट मांगने को मजबूर होना पड़ा है।

कैप्टन अमरेन्द्र ने कहा कि अपने पारिवारिक बिजनेसों को बढ़ावा देने हेतु राज्य को लूटने और इसकी अर्थव्यवस्था, कृषि व इंडस्ट्री को बर्बाद करने के बाद, बादल अब लोगों से उन्हें माफ करने व वोट देने की अपील कर रहे हैं। जिस पर, कैप्टन अमरेन्द्र ने खुलासा किया कि मुख्यमंत्री के कारनामे माफी के लायक नहीं हैं और उन्हें पंजाब के खिलाफ किए गए अपने प्रत्येक गुनाह व अपराध के लिए सजा भुगतनी पड़ेगी।प्रदेश कांगे्रस अध्यक्ष राज्य में धार्मिक बेअदबी की घटनाओं को लेकर भी बादल पर बरसे और कहा कि उन्हें यकीन है कि इन मामलों में अकाली नेता का हाथ है। कैप्टन अमरेन्द्र ने वायदा किया कि धार्मिक बेअदबी के प्रत्येक मामले की जांच की जाएगी और बादल सहित सभी दोषियों को जेल में डाला जाएगा।कैप्टन अमरेन्द्र ने कहा कि बादलों व उनके रिश्तेदार बिक्रम सिंह मजीठिया सहित अकाली नेतृत्व ने युवाओं को नशों के साथ बर्बाद करके राज्य के भविष्य को तबाह कर दिया है। उन्होंने कहा कि किसी को भी नहीं बख्शा जाएगा। उन्होंने खुलासा किया कि जहां सरकार रेत की खदानों की नीलामी से सिर्फ 35 करोड़ रुपए कमाती है, वहीं पर बादल 6000 करोड़ रुपए इकट्ठे कर लेते हैं। जिस पर, उन्होंने स्पष्ट किया कि उनकी सरकार अकालियों के माफिया राज का पूरी तरह से अंत कर देगी। 

वहीं पर, हजारों लोगों पर फर्जी केस दर्ज करके उन्हें प्रताडि़त करने को लेकर भी अकाली सरकार पर बरसे और वायदा किया कि सभी झूठी एफ.आई.आर रद्द करने सहित इनके लिए कसूरवारों को सख्त सजा दी जाएगी।इसी तरह, पंजाब में कृषि व उद्योगों के ढहने का जिक्र करते हुए, प्रदेश कांगे्रस अध्यक्ष ने कहा कि बादल सरकार की नीतियां इनमें से किसी के विकास के हक में नहीं हैं। कैप्टन अमरेन्द्र ने कहा कि अकालियों ने उद्योगों को राज्य से बाहर धकेल दिया है, जो सिर्फ अपने बिजनेसों को बढ़ावा देना चाहते हैं। उन्होंने बादलों की अपने हितों को और बढ़ावा देने के लिए किसानों को आत्महत्याएं करने व उद्योगों को राज्य से पलायन करने हेतु मजबूर करने के साथ, पंजाब को तबाह करने को लेकर निंदा की।इस क्रम में, प्रचार के आखिर में कैप्टन अमरेन्द्र ने भ्रष्ट बादलों द्वारा राज्य को बर्बाद किए जाने का जिक्र करते हुए, लोगों से एक तजुर्बेकार व स्थिर सरकार को वोट देने की अपील की, ताकि पंजाब के गौरव को दोबारा हासिल किया जा सके और उनके बच्चों का भविष्य सुरक्षित किया जा सके।कैप्टन अमरेन्द्र ने कहा कि पंजाब, पंजाबियों का परिवार है और इसे पंजाबियों की सरकार चाहिए, न कि हरियाणवियों की। उन्होंने कहा कि उग्र बाईं व दाईं विचारधाराओं का मिश्रण रखने वाले अरविंद केजरीवाल जैसे हरियाणवी से राज्य व इसके हितों के लिए खड़े होने की उम्मीद नहीं की जा सकती। उन्होंने कहा कि हरियाणा के साथ पंजाब के एस.वाई.एल सहित कई अहम विवाद हैं और ऐसे में केजरीवाल कभी पंजाब के हितों की रक्षा नहीं कर पाएंगे।इस अवसर पर, कैप्टन अमरेन्द्र ने लोगों से उनके व उनके बच्चों का भविष्य सुरक्षित करने हेतु पटियाला देहाती में कांगे्रस उम्मीदवार ब्रह्म मोहिन्दरा व सनौर में पार्टी प्रत्याशी हैरी मान के पक्ष में वोट देने की अपील की।