5 Dariya News

आम आदमी पार्टी ने मोदी के साथ मंच साझा करने के लिए नशा दागी पंजाबी गायक को अनुमति के लिए शिरोमणि अकाली दल और भाजपा को दोषी ठहराया

मक्खन ड्रग तस्करों की अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला का सदस्य है जो मजीठिया से जुड़ा है, मक्खन को नशा मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा बुलाया गया था, सुखबीर बादल से सहायता प्राप्त है- गुरप्रीत सिंह वड़ैच

5 Dariya News

चंडीगढ़ 30-Jan-2017

आम आदमी पार्टी (आप) ने आज ड्रग तस्करों को बचाने के लिए शिरोमणि अकाली दल और भाजपा को दोषी ठहराया और मक्खन सिंह, नशे माफिया के एक सदस्य पंजाबी गायक को कल कोटकपुरा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मंच साझा करने के लिए अनुमति देने के लिए दोनों पार्टियों से स्पष्टीकरण मांगा। आम आदमी पार्टी के राज्य संयोजक गुरप्रीत सिंह वड़ैच ने कहा कि पंजाब के अकाली दल और भाजपा नेता न तो केवल ड्रग तस्करों को बचाने की कोशिश कर रहे थे बल्कि उन्हें राजनीति में बढ़ावा भी दे रहे थेे। उन्होंने कहा कि मक्खन उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल की आखों का तारा था और नशे के कई मामलों में शामिल था। मक्खन ड्रग लॉर्ड जगदीश भोला का निकट सहयोगी है जिसने सार्वजनिक रूप से और पुलिस के सामने कबूल किया था कि राजस्व मंत्री बिक्रम मजीठिया पंजाब में नशे के व्यापार का सरगना है।

प्रधानमंत्री के साथ मंच पर मक्खन की उपस्थिति गंभीर राष्ट्रीय सुरक्षा चूक थी और प्रधानमंत्री की जान को खतरा हो सकता था। उन्होंने कहा कि सुखबीर बादल ने मंच पर प्रदर्शन करने के लिए और गणमान्य व्यक्तियों के बीच में बैठने के लिए मक्खन के नाम को मंजूरी दे दी थी। उन्होंने कहा कि शिरोमणि अकाली दल के वरिष्ठ और भाजपा के नेताओं के साथ मक्खन की  उपस्थिति नशा माफिया के साथ उनके गठजोड़ का स्पष्ट सबूत था।

वड़ैच प्रधानमंत्री से भी जानना चाहते हैं कि क्या उन्हें मंच के पीछे नशा माफिया के सदस्य की उपस्थिति के बारे में पता था? उन्होंने कहा कि मक्खन को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने आज जालंधर कार्यालय में नशा मामले में पेश होने के लिए बुलाया था। उन्होंने कहा कि एक नशा मामले में प्रवर्तन निदेशालय के आदेश पर पंजाब पुलिस ने मक्खन के पिता कुलविंदर सिंह से संबंधित 1.4 करोड़ रूपए की संपत्ति जब्त की थी। संपत्ति कथित तौर पर नशे के पैसे से खरीदी गई थी, उन्होंने कहा।आम आदमी पार्टी के संयोजक ने कहा कि मक्खन को कनाडा से नशे की तस्करी में भागीदारी होने के कारण निर्वासित किया गया था। उसे राजनीतिक शरण प्रदान करने के लिए शिरोमणि अकाली दल में शामिल होने के लिए सुखबीर बादल द्वारा आमंत्रित किया गया था। उन्होंने कहा कि मक्खन, सतप्रीत सिंह सत्ता जिसके मजीठिया के साथ घनिष्ठ संबंध है जैसे अंतरराष्ट्रीय ड्रग तस्करों के बीच नशे की श्रृंखला का एक हिस्सा है। आम आदमी पार्टी ने कल ही सत्ता के साथ मजीठिया की तस्वीरें जारी की थी।