5 Dariya News

आम आदमी पार्टी ने अंतरराष्ट्रीय ड्रगलॉर्ड सतप्रीत सिंह सत्ता के साथ बिक्रम मजीठिया की तस्वीरें जारी की

मजीठिया को सलाखों के पीछे भेजने के लिए पर्याप्त सबूत - हिम्मत सिंह शेरगिल

5 Dariya News

अमृतसर 28-Jan-2017

आम आदमी पार्टी के स्टेट लीगल सैल हैड और मजीठा से पार्टी के उम्मीदवार हिम्मत सिंह शेरगिल ने आज अमृतसर में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान अंतर्राष्ट्रीय ड्रगलॉर्ड सतप्रीत सिंह सत्ता के साथ बिक्रम मजीठिया की तस्वीरें जारी की। मीडिया के लोगों के साथ बातचीत करते हुए, शेरगिल ने कहा कि आम आदमी पार्टी हमेशा चीखते हुए नशा सप्लाई करने वालों के साथ पंजाब मंत्री बिक्रम मजीठिया के मजबूत संबंध के बारे में बोलती आई है और इस तथ्य को साबित करने के लिए  यह तस्वीर एक मजबूत है। शेरगिल ने कहा कि जब अन्य आरोपी बिट्टू औलख पहले से ही इन्फोर्समैंट डायरैक्टोरेट के समक्ष अपने ब्यान में स्वीकार कर चूका है कि मजीठिया ने एक सिंथेटिक ड्रग और अन्य कच्चे माल की आपूर्ति के लिए जगजीत चहल को सत्ता से मिलवाया था। बिक्रम मजीठिया इन आरोपों को नकारता आया है लेकिन इन तस्वीरों से यह साफ हो जाता है कि नशों के व्यापार में मजीठिया की भागीदारी है। 

इन्फोर्समैंट डायरैक्टोरेट की रिपोर्ट पढ़ते हुए शेरगिल ने कहा कि सत्ता ने 2007 में मजीठिया के चुनाव एजेंट के रूप में भी काम किया और इसके इलावा उसके घर में भी रहा है।वहीं मजीठिया को अपना सुरक्षा कवर छोडऩे और पासपोर्ट आत्मसमर्पण करने की चुनौती देते हुए शेरगिल ने कहा कि मजीठिया सार्वजनिक रूप से लोगों के बीच में सुरक्षा के बिना निकलने से डरता है क्योंकि वह खुद ही अपने कुकर्मों से वाकिफ है और उसे अच्छी तरह से मालूम है कि पंजाब राज्य में उसके द्वारा सप्लाई करवाए गए नशे से पंजाब के युवाओं का जीवन बर्बाद हो गया है जिसको लेकर लोगों के भीतर रोष भरा हुआ है। नशे के कारण अपने बेटे को खोने वाली बूढ़ी औरत से बात करने के अपने अनुभव को बताते हुए शेरगिल ने कहा कि पंजाब के लोग मजीठिया को उसके कुकर्मों के लिए कभी माफ़ नहीं करेंगे। 

हस्ते हुए शेरगिल ने कहा कि  कैप्टन अमरिंदर सिंह ने परिवार के संबंधों के कारण बिक्रम को सीबीआई जांच से बचाया था और हाल ही में अमरिंदर ने मजीठा में हुई कांग्रेस रैली के दौरान उसके खिलाफ एक भी शब्द भी नहीं कहा।आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के ब्यान को दोहराते हुए शेरगिल ने कहा कि आम आदमी पार्टी के पास मजीठिया के खिलाफ ठोस सबूत है और उसे जल्द ही पंजाब में सरकार के गठन के बाद जेल में रखा जाएगा।इस अवसर पर सांसद उम्मीदवार उपकार सिंह संधू, डा इन्दर बीर सिंह निज्जर, मीडिया प्रभारी (माझा जोन) गुरभेज सिंह संधू, जसकरण बंदेशा राज्य उपाध्यक्ष, सुखदीप सिंह सिद्धू, विजय मेहता, सुखजिंदरजीत सिंह पन्नू भी उपस्थित थे।