5 Dariya News

अरविन्द केजरीवाल के पटियाला में रोड शो ने कैप्टन और बादलों के सांस सूते

अमरिन्दर, बादल, सुखबीर बादल और अकालियों के सभी मंत्री बुरी तरह हारेंगे-केजरीवाल

5 Dariya News

पटियाला 27-Jan-2017

आज पटियाला में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कनवीनर अरविन्द केजरीवाल की तरफ से पटियाला के उम्मीदवार डा. बलबीर सिंह के हक में किए गए रोड शो को मिला पटियाला निवासियों का भरपूर समर्थन, इस समर्थन ने साबित कर दिया कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बन रही है। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में कैप्टन अमरिन्दर सिंह, प्रकाश सिंह बादल, सुखबीर सिंह बादल समेत बहुत से अकाली नेता और मंत्री बुरी तरह हार रहे हैं। पंजाबियों ने स्पष्ट कर दिया है कि पंजाब में 100 सीटें जिता कर आम आदमी पार्टी की सरकार बनाई जाएगी।
इस समय उनके साथ संगरूर से संसद मैंबर भगवंत मान भी मौजूद थे। मौसम खराब होने के बावजूद इस रोड शो में लोगों ने भरपूर समर्थन दिया। स्थानीय बस स्टैंड नजदीक भारतीय संविधान के निर्माता डा. भीम राव अम्बेडकर के प्रतीमा पर फूलों के हार पहनाने के बाद शुरू किए रोड शो से पहले केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में हुई श्री गुरू ग्रंथ साहिब की बेअदबी के दोषियों को पंजाब की अकाली सरकार ने गिरफ्तार करने की बजाए उनको खुलेआम छोड़ दिया, जिस करके उन लोगों और उनके साथियों ने संत रणजीत सिंह ढडरियां वालों पर हमला किया, जिस दौरान एक सिंह शहीद भी हो गया था, परन्तु पंजाब की अकाली सरकार ने फिर भी कोई किसी दोषी को गिरफ्तार नहीं किया। इससे लगता है कि पंजाब की अकाली सरकार ही दोषियों के साथ मिल कर ऐसे गैर कानूनी काम करवा रही है।
केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार का गठन होते ही इन दोषियों को तुरंत ग्रिफतार किया जायेगा। केजरीवाल ने यह भी कहा कि पंजाब में अब तक जंगल राज चलता रहा है कोई अमन कानून की स्थिति नहीं है। उन्होंने पंजाबियों को कहा कि यह जंगल राज खत्म करने के लिए आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों को जिताना होगा। इस समय उन्होंने डा. अम्बेडकर के लगाई प्रतीमा के समक्ष वायदा किया कि सरकार बन जाने पर पंजाबियों को एक नये पंजाब के दर्शन करवाए जाएंगे जिससे अंनदाता रहे इस पंजाब को फिर से अंनदाता का खिताब दिलाया जा सके। इस मौके भगवंत मान ने कहा कि पूरे पंजाब में आम आदमी पार्टी की आंधी चल रही है। अब लोगों ने मन में ठान लिया है कि वह पंजाब को 70 साल से लूट रहे कांग्रेसियों और अकालियों को यहां से भगा कर ही दम लेंगे। उन्होंने कहा कि जलालाबाद में लोगों ने इतना सहयोग दिया है कि बहुत से स्थानों पर सुखबीर बादल के बूथ भी नहीं लगेंगे। उन्होंने दोष लगाया कि कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने मुख्य मंत्री होते कभी पटियाला निवासियों की सार नहीं ली। अकालियों ने पंजाब के नौजवानों को नशे की दलदल में धकेल दिया है।
मान ने कहा कि नशे के समगलरों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जायेगा।डा. बलबीर सिंह के हक में अरविन्द केजरीवाल और भगवंत मान की तरफ से किया गया रोड शो शहर के वीर हकीकत राए पार्क से शुरू हो कर लाहौरी गेट, शेरे-पंजाब मार्केट, आर्य समाज, सैफाबादी गेट, लकड मंडी, किला चौंक, अनारदाना चौंक, धर्मपुरा बाजार, भाषा विभाग से होता हुआ छोटी बारांदरी में पार्टी के उम्मीदवार डा. बलबीर सिंह के मुख्य चुनाव दफ्तर में समाप्त हुआ। इस मौके अरविन्द केजरीवाल, भगवंत मान और डा. बलवीर सिंह का पटियाला के बाजारों में विभिन्न स्थानों पर गर्मजोशी के साथ भरपूर स्वागत किया गया। इस दौरान पटियाला से पार्टी के उम्मीदवार डा. बलबीर सिंह, पटियाला देहाती से उम्मीदवार करनवीर सिंह टिवाना, प्रदीप जोशन, सरबजीत उक्खला, डा. भीमइन्दर सिंह, वकीलों का वफद, दलित संगठन और अन्य कई जत्थेबंदियों ने भाग लिया।