5 Dariya News

आम आदमी पार्टी की सरकार वीआईपी सुरक्षा में लगे हजारों पुलिस कर्मियों को सुरक्षा से हटा नशे की सप्लाई रोकने में लगाएगी-सिसोदिया

जिन अकालियों के ड्रग माफिया के साथ सम्बन्ध हैं, उनको जेलों में फेंका जाएगा, जहां उनको पक्की सुरक्षा मिलेगी

5 Dariya News

जालंधर 21-Jan-2017

दिल्ली के उप मुख्य मंत्री मनीश सिसोदिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार वीआईपी सुरक्षा में लगे हजारों पुलिस कर्मियों को वहां से हटा कर पंजाब में नशों की सप्लाई रोकने में लगाएगी।आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों डा. संजीव शर्मा (जालंधर सैंट्रल), एचएस वालीया (जालंधर कैंट), गुलशन शर्मा (जालंधर नॉर्थ) और दर्शन लाल भक्त (जालंधर वैस्ट) की राजनैतिक रैलियों को संबोधन करते सिसोदिया ने कहा कि पंजाब में वीआईपी कल्चर को खत्म किया जाएगा और दिल्ली में यह पहले ही किया जा चुका है। उन्होंने कहा कि जिन अकालियों के ड्रग माफिया के साथ सम्बन्ध हैं, उनको जेलों में फेंका जायेगा। वहां वह आनंद महसूस करेंगे क्योंकि वह चारों व पुलिस के साथ घिरे रहेंगे, जिसकी उनको आदत पड़ चुकी है।
दिल्ली के डिप्टी सीएम ने कहा कि भ्रष्टाचार को खत्म करके दिल्ली सरकार ने बिजली की दरें देश में सबसे सस्ती कर दी हैं और पंजाब में भी इसी तरह बिजली सस्ती की जाएगी।उन्होंने कहा कि शिक्षा और सेहत क्षेत्र में दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार ने बहुत ज़्यादा सुधार किया है। उन्होंने कहा कि पंजाब में शिक्षा और सेहत व्यवस्था का ढांचा बिल्कुल बिगड़ चुका है और आम आदमी पार्टी की सरकार इस को दरुस्त करेगी।आम आदमी पार्टी (आप) की व्यापार समर्थकी नीतियों संबंधी बताते सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली में 42 चीजों से वैट 12.5 प्रतिश्त से घटा कर 5 प्रतिश्त किया गया है। उन्होंने कहा कि कारोबारियों की तरफ से आम आदमी पार्टी की नीतियों में भरोसा जताया गया है, जिस कारण सरकार की आमदन बढ़ी है।इससे पहले प्रात:काल समय पर सिसोदिया स्थानीय बरलटन पार्क में सैर के लिए गए और सैर करने वालों के साथ राजनैतिक हालातों के बारे में चर्चा की, जिन्होंने बताया कि पंजाब के लोग अकाली -भाजपा सरकार से छुटकारा पाना चाहते हैं।