5 Dariya News

सरकार बनने के 24 घंटों के भीतर सुखबीर के ओ.एस.डीज, सहायकों को जेल में डाल दूंगा : कैप्टन अमरेन्द्र सिंह

लंबी में पहली रैली में दी चेतावनी- धार्मिक बेअदबियों, नशे के व्यापार के लिए दोषी पाए जाने पर बादल, मजीठिया भी जेल में होंगे

5 Dariya News

लंबी 18-Jan-2017

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने बादलों के मजबूत आधार माने जाते लंबी में उनको ललकारते हुए, बुधवार को वायदा किया कि वह पंजाब में सरकार बनाने के 24 घंटों के भीतर उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल के कई ओ.एस.डीज़ व सहायकों को जेल में डाल देंगे और यह भी ऐलान किया कि धार्मिक बेअदबी व नशे के व्यापार के लिए दोषी पाए जाने पर पूरे बादल घराने सहित बिक्रम सिंह मजीठिया भी खुद को जेल की सलाखों के पीछे पाएंगे। इस अवसर पर खचा-खच भरे गूढ़ा स्टेडियम के निकट लंबी में अपनी पहली सार्वजनिक रैली के दौरान, जहां से वह राज्य से बादल के जहर को खत्म करने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं, कैप्टन अमरेन्द्र ने उत्साहित भीड़ को संबोधित करते हुए ऐलान किया कि जिस दिन हम सत्ता में आए, 24 घंटों के भीतर वह सुखबीर के ओ.एस.डीज़ दयाल सिंह कोलियांवाली (एस.जी.पी.सी मैंबर भी) और सतिंदरजीत सिंह मंता सहित नजदीकी साथी तेजिंदर सिंह मिड्ढूखेड़ा को उनके द्वारा अपने राजनीतिक आकाओं के इशारों पर लोगों पर किए अत्याचारों के बदले सलाखों के पीछे पहुंचा देंगे।कैप्टन अमरेन्द्र ने खुलासा किया कि उन्होंने सिर्फ बादल को सबक सिखाने हेतु लंबी से चुनाव लडऩे का फैसला किया है और जिस दिन उन्होंने यह सीट जीती प्रकाश सिंह बादल भाग खड़े होंगे व कभी भी अपना चेहरा नहीं दिखाएंगे। 

कैप्टन अमरेन्द्र ने यह रैली लंबी से नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद की। जिसके बाद वह मलोट से लंबी तक एक जुलूस के साथ पहुंचे।इस दौरान उन्होंने बादल पर राज्य को बर्बाद करने का आरोप लगाया और पूरे बादल घराने सहित बिक्रम सिंह मजीठिया को पंजाब के युवाओं को चिट्टे के जरिए तबाह करने का दोषी ठहराया। कैप्टन अमरेन्द्र ने कहा कि वह इनमें से किसी को भी नहीं बख्शेंगे। इससे पहले चिट्टे से मरने वाले एक युवक के परिवार से मिलने पहुंचे प्रदेश कांगे्रस अध्यक्ष ने राज्य में नशों की गंभीर समस्या पर चिंता जाहिर की और इस जहर को पंजाब से खत्म करने वायदा किया।बादल पर सांप्रदायिक आधार पर लोगों को बांटने का प्रयत्न करने का आरोप लगाते हुए, कैप्टन अमरेन्द्र ने कहा कि वह इन सभी घटनाओं की गहराई से जांच करवाएंगे और अकाली नेताओं सहित दोषी पाए जाने वाले सभी लोगों को सजा देंगे। उन्होंने कहा कि श्री गुरू ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी के बाद बरगाड़ी में पुलिस की फायरिंग में मौतों के बावजूद बादल सिर्फ मजबूत मीडिया व सोशल मीडिया के चलते सांप्रदायिक भावनाओं को भड़काने में नाकाम रहे। कैप्टन अमरेन्द्र ने कहा कि उन्हें वाहेगुरू में विश्वास है और बादल को धर्म के खिलाफ अपने गुनाहों की सजा भुगतनी पड़ेगी।कैप्टन अमरेन्द्र ने बादलों पर अपने पारिवारिक हितों को बढ़ावा देने के लिए होटलों का निर्माण करने और पंजाब के सभी प्रमुख बिजनेसों पर कब्जा करने का आरोप लगाया, जबकि राज्य के युवा बेरोजगारी से पीडि़त हैं और किसान आत्महत्याएं कर रहे हैं। 

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने इसे उनका आखिरी चुनाव बताते हुए, लोगों को लूटने व बर्बाद करने वाले ऐसे व्यक्तियों के शिकंजे से राज्य को बचाने के लिए युवाओं से आगे आने की अपील की।उन्होंने खुलासा किया कि वह लंबी में कई लोगों से मिले हैं, जिन्होंने बादल शासन द्वारा झूठे केस दर्ज करवाने व परेशान करने की शिकायत की है। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार सुनिश्चित करेगी कि इन सभी केसों को दोबारा खोला जाए और दोबारा से जांच हो, ताकि बेकसूरों को परेशानी न झेलनी पड़े।इसी तरह, कैप्टन अमरेन्द्र आम आदमी पार्टी उम्मीदवार जरनैल सिंह को बाहरी करार देते हुए उस पर खूब बरसे, जिसने लंबी से बादल की सहायता करने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल व उनकी पार्टी ने दिल्ली को बर्बाद कर दिया है, जहां कोई विकास या शासन नहीं है, और उनके 19 विधायक बलात्कार, भ्रष्टाचार जैसे मामलों का सामना कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब ये आप वाले ऐसे ही पंजाब को बर्बाद करना चाहते हैं, जो इस दिशा में हजारों बाहरियों को राज्य में ला रहे हैं। इससे पता चलता है कि आप की पंजाबियों में कोई जगह नहीं है, जिन्हें इन पर कोई भरोसा नहीं है। जिस प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि यह पंजाबियों की धरती है और वे अपनी मानसिकता पर ऐसे हमले को सहन नहीं करेंगे।