5 Dariya News

बादलों द्वारा बेकसूर लोगों के खिलाफ दर्ज सभी फर्जी केसों को दोबारा खोलेंगे : कैप्टन अमरेन्द्र सिंह

5 Dariya News

तलवंडी साबो 15-Jan-2017

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने रविवार को बादल सरकार द्वारा उसके 10 सालों के शासनकाल के दौरान दर्ज किए गए सभी फर्जी केसों को दोबारा खोलने का वायदा करने के साथ-साथ यह भी ऐलान किया कि वह बादलों को पंजाब को लूटने के बदले में सबक सिखाएंगे।इस अवसर पर कैप्टन अमरेन्द्र ने कई घंटों से उत्साह के साथ उनका रैली मैदान में इंतजार कर रही भारी भीड़ का धन्यवाद किया और कहा कि यह साफतौर पर उस निराशा का लक्ष्ण है, जिससे पीडि़त लोग राज्य में बदलाव चाहते हैं।इस दौरान कैप्टन अमरेन्द्र ने लोगों की गगनभेदी वाह-वाह के बीच ऐलान किया कि बेकसूर लोगों के खिलाफ कई फर्जी केस दर्ज करवाने के लिए जिम्मेदार बादलों, व स्थानीय विधायक जीत मोहिन्दर सिंह सिद्धू जैसे उनके साथियों को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि सत्ता में आने के बाद उनकी सरकार बादलों द्वारा दर्ज किए गए अकेले 5 लाख फर्जी केसों में से प्रत्येक को दोबारा खोलेगी और वह यह भी सुनिश्चित करेंगे कि व्यक्ति फायदों की खातिर कांग्रेस छोडऩे वाले स्थानीय विधायक को उसके गुनाहों की सजा मिले।

उन्होंने क्षेत्र के लोगों से विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार खुशबाज सिंह जटाना को वोट देने की अपील करते हुए भरोसा दिया कि उनकी पार्टी बादलों द्वारा बीते एक दशक के दौरान किए गए सभी गलत कार्यों को सही करने के लिए वचनबद्ध है। 

उन्होंने स्पष्ट किया कि अगली कांग्रेस सरकार राज्य को बादलों द्वारा चलाए जाते सभी माफियाओं से मुक्त करवाएगी।इसी तरह, 5 लाख रुपए प्रति रात का किराया लेने वाले सुखबीर सिंह बादल के सुखविलास को बादलों की लूट की एक उदाहरण करार देते हुए, कैप्टन अमरेन्द्र ने कहा कि इनका पूरी तरह से ध्यान अपने पारिवारिक हितों को प्रोत्साहित करने में है और इन्हें पंजाब के कल्याण को लेकर कोई भी चिंता नहीं है।प्रदेश कांगे्रस अध्यक्ष ने कहा कि वह राज्य की यह दशा बनाने के लिए जिम्मेदार अकालियों को सजा देंगे। वह सुनिश्चित करेंगे कि बादलों सहित उनमें से प्रत्येक को नशों के साथ पंजाब के युवाओं को तबाह करने और राज्य के वित्तीय एवं अन्य संसाधनों का माफियाओं के जरिए शोषण करने को लेकर सजा मिले, जिनमें रेत, जमीन, केबल टी.वी इत्यादि माफिया शामिल हैं।वहीं पर, एक घटिया व्यक्ति अरविंद केजरीवाल द्वारा किए जा रहे झूठे वायदों के प्रति लोगों को चेतावनी देते हुए, कैप्टन अमरेन्द्र ने कहा कि आप नेता किसी भी तरीके से पंजाब की सत्ता को हथियाना चाहते हैं। 

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने खुलासा किया कि आप को पंजाब के लोगों की कोई चिंता व उन पर विश्वास नहीं है। यहां तक कि ये अपने राजनीतिक व चुनावी एजेंडे को आगे बढ़ाने के लिए दूसरे राज्यों से समर्थकों को ला रहे हैं।कैप्टन अमरेन्द्र ने जोर देते हुए कहा कि पंजाब पंजाबियों का है और बाहरियों की यहां कोई जगह नहीं है, जो यहां सिर्फ राज्य व इसके लोगों को लूटने के लिए आए हैं।जटाना ने अपने संबोधन में कैप्टन अमरेन्द्र को पंजाब के पानियों को रक्षक बताया। उन्होंने कहा कि एक हरियाणवी अरविंद केजरीवाल को वोट देने का मतलब राज्य के लिए बहुत जरूरी पानी को हरियाणा को देना होगा।इस मौके पर कई अकाली सरपंचों व पूर्व सरपंचों, युवा अकाली दल के वर्करों के अलावा आम आदमी पार्टी वर्कर कांग्रेस में शामिल हुए।