5 Dariya News

प्रकाश सिंह बादल की नकल करने के बारे में सोच रहे है केजरीवाल- सुखबीर सिंह बादल

पंजाबियों को ठगने की नीयत से आये है केजरीवाल- हरसिमरत कौर बादल

5 Dariya News

अमृतसर 31-Dec-2016

श्री दरबार साहिब में नतमस्तक होने के बाद उपमुख्यमंत्री स. सुखबीर सिंह बादल और केन्द्रीय फूड प्रोसैसिंग मंत्री श्रीमती हरसिमरत कौर बादल ने पंजाब वासियों को नववर्ष की शुभकामनाए देते हुये कहा कि वर्ष 2017 सभी पंजाब वासियों के लिए खुशियां लेकर आये व प्रत्येक के घर सुख शांति रहे। उन्होने नववर्ष में पंजाब की खुशहाली के लिए ईश्वर के समक्ष प्रार्थना करते हुये समूह पंजाबियों को नववर्ष की शुभकामनाएं दी।इस अवसर पर प्रैस द्वारा आप पार्टी के संभावी मुख्यमंत्री के बारे में दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल द्वारा बताये गये गुणों संबधी पूछे जाने पर स. सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि केजरीवाल केवल और केवल मुख्यमंत्री स. प्रकाश सिंह बादल की नकल करने के बारे में सोच रहे है जबकि आप बतौर दिल्ली के मुख्यमंत्री उन्होने ऐसा कोई भी कार्य लोक कल्याण के लिए नही किया। जिसका जिक्र किया जा सकता हो। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि केजरीवाल ने जो गुण अपने संभावी मुख्यमंत्री उम्मीदवार के लिए बताये है वह स. बादल से बढ़कर नही जोकि दिन चढऩे से लेकर आधी रात तक लोगों की समस्याओं का हल करते रहते है और बहुत समय जनता में ही काटते है। उन्होने कहा कि ऐसा उम्मीदवार आप पार्टी को ही मिल सकता क्योकि उनकी नियत लोगों के कल्याण वाली नही केवल नोटंकी करने वाली है। 

उन्होने कहा कि केजरीवाल की पार्टी लगातार टिकटें बेचने के कारण समाचार पत्रों की सुर्खियों में है और कई उम्मीदवारों पर पर्चे दर्ज है ऐसे में पंजाब के कल्याण के लिए क्या आशाक की जा सकती है? केप्टन अमरेन्द्र सिंह द्वारा घर घर नौकरी देने के किये जा रहे प्रचार के बारे में पूछे जाने पर स. बादल ने कहा कि कैप्टन की हालत इस समय बहुत दयनीय बनी हुई है और उनका सब कुछ दाव पर लगा हुआ है। वह इस कारण आखिरी कोशिश कर रहे हेै कि किसी ना किसी प्रकार इस बार दाव लग जाए इसलिए वह हर झूठ का सहारा ले रहे हे।पठानकोट में हुये आंतकी हमले के एक वर्ष बाद भी दोषियों की गिरफतारी ना होने संबधी पूछे जाने पर स. बादल ने कहा कि वह मामला पाकिस्तान द्वारा किया गया होने के कारण यह अंतराष्ट्रीय मामला है और केन्द्र सरकार इस संबधी लगातार संबधित पक्षों से संपर्क रख रही है।इस अवसर पर प्रैस के साथ बातचीत करते हुये केन्द्रीय मंत्री बीबी हरसिमरत कौर बादल ने केजरीवाल पर राजनीतिक हमला करते हुये कहा कि उनका पंजाब के साथ कोई लेन देन नही है। ना वह पंजाब के गोरवमयी इतिहास के बारे में कुछ जानते है ना पंजाब के साथ कोई दर्द है और ना ही पंजाब  की विरासत की कोई समझ, बस पंजाब को लूटना उनका एक मात्र उदेश्य है। 

उन्होने पंजाब के लोगों को ऐसे ठगी लोगों से संतर्क रहने की अपील की। उन्होने कहा कि आप व कांग्रेस दोनों झूठ के पुलदे है। क ैप्टन ने पहले भी किसानों की मोटरों के बिल माफी की घोषणा की थी पंरतु सत्ता में आते ही मोटरों के बिल लगा दिये थे। अब यदि कैप्टन घर घर नौकरी देने का वायदा कर रहा हेै उसने अपने राज्यकाल में सरकारी नौकरियां भरने पर पूर्ण पांबदी लगा दी थी और ठेका प्रणाली द्वारा कार्य चलाया था। इस प्रकार केजरीवाल ने दिल्ली में सभी सरकारी नौकरियां भरने का वायदा चुनावों से पहले किया था पंरतु अभी तक एक भी वायदा पूरा नही किया। उन्होने कहा कि केैप्टन का मुख्यमंत्री कार्यकाल और अरविंद केजरीवाल का दिल्ली का समय देख लो दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू है।इस अवसर पर अन्य अतिरिक्त डिप्टी कमीशन डा. बंसत गर्ग, कमीशनर लोक नाथ आंगरा, अतिरिक्त डिप्टी कमीशनर विकास रविन्द्र सिंह, शहरी प्रधान गुरप्रताप सिंह टिक्का व अन्य शख्शियतें उपस्थित थी।