5 Dariya News

पंजाब में अकाली-भाजपा गठबंधन सरकार बनना तय : शाह नवाज हुसैन

अल्पसंख्यक भाईचारे के हित्त भाजपा में ही सुरक्षित :विजय सांपला

5 Dariya News

मुकेरिया 27-Dec-2016

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता तथा पूर्व केन्द्रीय मंत्री शाह नवाज हुसैन ने आज कहा कि पंजाब के हर गांव  हर में विकास नजर आता है, इसकी बदौलत ही अकाली दल भाजपा गठबंधन की दोबारा सरकार बनने से कोई नहीं रोक सकता। उन्होंने अपील की कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की अगुवाई में प्रदेश में विकास की लहर को जारी रखने के लिए पंजाब के लोग अकाली-भाजपा गठबंधन को और भी अधिक ताकत से विजेता बनाएं। श्री शाह नवाज हुसैन मुकेरिया में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के सम्मेलन में जुटे एक बड़े जनसमूह को संबोधन कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पंजाब के लोगों को अन्य पाॢटयों के बारे सोचना बंद कर देना चाहिए, क्योंकि उनके पास सिर्फ एक ही विकल्प अकाली-भाजपा गठबंधन है। उन्होंने कहा कि जिस तरह राहुल तथा सोनिया गांधी के सपने देश भर में चूर-चूर हो गए हैं, उसी तरह कैप्टन अमरिंदर ङ्क्षसह का सत्ता में आने का सपना भी एक बार फिर खत्म हो जाएगा। श्री हुसैन ने कहा कि दिल्ली की जनता की उम्मीदों पर केजरीवाल ने झाडू फेर दिया है तथा अब पंजाब की जनता उनके झांसे में आने वाली नहीं।

श्री शाह नवाज हुसैन ने कहा कि भाजपा हर धर्म व भाईचारे का सम्मान करती है तथा सभी धर्मों से संबंधित नेता पार्टी में प्रथम पदों पर हैं। उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यक भाईचारे का यह सम्मेलन सर्व धर्म समाज का प्रतीक है, जिसमें ग्रंथी, पादरी, इमाम तथा पंडित शामिल हुए हैं, जिसने पूरे भारत का नक्शा पेश किया है। श्री शाह नवाज हुसैन ने कहा कि चुनाव आएंगे तथा जाएंगे, लेकिन कभी देश नहीं हारना चाहिए। श्री हुसैन ने कहा कि नोटबंदी मामले पर कई राजनीतिक पाॢटयों द्वारा जनता को उकसाया जा रहा है, जिससे सुचेत रहने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने यह साहसी फैसला लेकर उन लोगों के विरुद्ध लड़ाई शुरू की है, जिन्होंने नशा, आतंकवाद से पैसा कमाया तथा भ्रष्टाचार करके कालाधन जमा किया है, जिन्होंने अपनी मेहनत से अमीर बने हैं उन लोगों के साथ लड़ाई नहीं है। श्री शाह नवाज हुसैन ने कहा कि देश के 125 करोड़ लोग प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की एक आवाज पर साथ आ खड़े हैं तथा उनकी नीतियों के कारण ही आज महंगाई कम हो रही है तथा कालेधन विरुद्ध एक लम्हे के फैसले ने तकदीर बदल दी है। कांग्रेस सहित विरोधी दलों को निशाने पर लेते हुए श्री हुसैन ने कहा कि जिन्होंने बड़े बड़े घोटाले किए वह ईमानदारी के प्रवचन न दें। आदमपुर एयरपोर्ट का विशेष जिक्र करते हुए कहा कि केन्द्रीय राज्य मंत्री श्री विजय सांपला ने एयरपोर्ट बनवाने के लिए जी-जान लगा दी तथा केन्द्र से लेकर आए हैं, जिससे दोआबा क्षेत्र के लोगों को बहुत फायदा होगा।

भारतीय जनता पार्टी पंजाब के अध्यक्ष तथा केन्द्रीय राज्य मंत्री श्री विजय सांपला ने मुकेरिया में अल्पसंख्यक मोर्चा सम्मेलन में बड़े जनसमूह को संबोधन करते हुए कहा कि अल्पसंख्यक भाईचारे के हित्तों की रक्षा यदि कोई कर सकता है, तो वह सिर्फ भारतीय जनता पार्टी है। उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यक भाईचारे जो विश्वास भाजपा पर दिखाया है, उसके लिए वह धन्यवाद करते हैं। श्री सांपला ने नोटबंदी के बाद पैदा हुई स्थिति का जिक्र करते हुए कहा कि इस फैसले से चाहे सभी पर असर पड़ा है तथा लोगों ने कष्ट भी झेले हैं, परंतु इस सभी के बावजूद देश की जनता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की भष्टाचार तथा कालेधन के विरुद्ध मुहिम को भरपूर समर्थन दिया है। उन्होंने कहा कि देश को नए रंग में रंगने के लिए नोटबंदी का फैसला जरूरी था।अल्पसंख्यक सम्मेलन में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अब्दुल क्यूम राजा, पूर्व मंत्री अरूणेश शाकर, विधायक सुखजीत कौर शाही, उपाध्यक्ष उमेश शॉकर, प्रदेश महासचिव जीवन गुप्ता, विधानसभा इंचार्ज अरूण शर्मा, जिला अध्यक्ष संजीव मिन्हास, ईसाई भाईचारे के सैमसन मसीह तथा रियाज मसीह भी मौजूद थे।