5 Dariya News

एलसीईटी में प्लेसमेंट ड्राईव दौरान 25 छात्रों का 3 लाख तक के पैकेज पर चयन

5 Dariya News (अजय पाहवा)

लुधियाना 20-Dec-2016

लुधियाना कालेज आफ इंजीनियरिंग एंड टैक्नोलाजी, कटाणी कलां द्वारा करवाई गई प्लेसमेंट ड्राईव में 25 छात्रों को तीन लाख तक के पैकेज पर चुना गया। भारत की टाप कंपनी पेटीएम जो नोटबंदी के बाद आनलाइन ट्रांजैक्शन के लिए पहली पसंद बन चुका है उस द्वारा एलसीईटी में करवाई गई प्लेसमेंट ड्राईव में जीजीएनआईएमटी, पीसीटीई, रयात एंड बाहरा गु्रप, गुरु नानक देव युनिवर्सिटी, राईट फगवाड़ा, एचआईएमटी होशियारपुर, एलजीसी, एससीडी लुधियाना सहित कई कालेजों के लगभग 150 छात्रों ने भाग लिया।

इसके बाद कंपनी के डिप्टी जरनल मैनेजर हरमीत सिंह ने छात्रों के सनमुख होते हुए संबंधित पोस्ट संबंधी कई अहम बातें शेयर कीं। जबकि गुरसिमरन प्रीत सिंह मैनेजर ने पीपीटी के माध्यम से कंपनी के मनोरथ, संबंधित नौकरी के काम व कंपनी की भविष्य की स्कीमों के बारे में छात्रों को जानकारी दी। इन प्रत्याशियों का चयन लिखित टेस्ट, गु्रप डिसकश्न, टैलीफोनिक इंटरव्यू व निजी इंटरव्यू के माध्यम से लिया गया। नौकरी हासिल करने वाले छात्रों को एलसीईटी के प्लेसमेंट हेड प्रतीक कालिया द्वारा नियुक्ति पत्र सौंपे गए।

इस अवसर पर एलसीईटी के चेयरमैन विजय गुप्ता ने चुने गए छात्रों को बधाई देते हुए कहा कि एलसीईटी का लक्ष्य अपने छात्रों को उच्च स्तरीय शिक्षा देने के साथ साथ अच्छी नौकरी पर लगवाना भी है। इसी कारण परिसर में लगातार प्लेसमेंट करवाई जाती है और जल्द ही एक और प्लेसमेंट ड्राईव का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने आगे बताया कि पिछले सैशन में राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय कंपनियों ने परिसर में शिरकत कर बड़े स्तर पर प्लेसमेंट की। इस वर्ष भी हमारा लक्ष्य अपने छात्रों को डिग्री पूरी होते ही नौकरी पर लगवाना है और इसके लिए मैनेजमेंट पूरी तरह वचनबद्ध है।