5 Dariya News

दागी उम्मीदवारों को टिकट देने के आरोपों की सफाई पेश करें आप नेता- सुखदेव सिंह ढींढसा

5 Dariya News

चंडीगढ़ 06-Dec-2016

शिरोमणि अकाली दल ने आम आदमी पार्टी को एक और स्टार नेता हॉकी टीम की कप्तान और अर्जुन अवार्डी राजबीर कौर जैसे कई नेताओं के पार्टी उम्मीदवारों को दागी बता कर टिकट बदलने के आरोपों पर सफाई देने को कहा है। दल ने आम आदमी पार्टी के इन नेताओं के मेरिट की बजाए दागी उम्मीदवारों को टिकट दिए जाने के आरोपों को सही करार दिया है। मंगलवार को यहां जारी एक बयान में शिरोमणि अकाली दल के महासचिव और राज्य सभा सांसद सुखदेव सिंह ढींढसा ने कहा कि आम आदमी पार्टी की कथनी और करनी में अंतर है। भ्रष्टाचार के मुद्दे पर पार्टी के दोहरे मापदंड समझ से परे हैं। भ्रष्टाचार खत्म करने का दावा करने वाली पार्टी आज खुद इसके दलदल में धंसती जा रही है।

उन्होंने कहा कि टिकट की खरीद फरोख्त, पार्टी फंड की मांग और महिलाओं के यौन शोषण जैसे आरोपों ने पार्टी की छवि और राजनीतिक सेहत की पोल खोल कर रख दी है। स्पष्ट हो गया है कि पार्टी अपनी मुख्यधारा से भटक गई है। ताजा आरोप पार्टी के भीतर से ही लगने पर पार्टी की छवि पर सवाल उठना स्वभाविक है। ऐसे में ईमानदारी का ढींढोरा पीटने वाले पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल को अपनी स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए और लोगों को बताना चाहिए कि आखिर पार्टी कार्यकर्ता बगावत पर उतारू क्यों हैं। 

उन्होंने कहा कि घबराहट का आलम यह है कि हमेशा पार्टी कैडर को नेताओं के स्टिंग आपरेशन करने की सलाह देने वाले केजरीवाल ने ऐसी सौदेबाजियों की रिकार्डिंग होने के डर से मोबाइल फोन पर पूरी तरह से पाबंदी लगा दी है। पार्टी की तमाम गतिविधियों को पूरी तरह गोपनीय रखा जाता है गोया पार्टी के भीतर कोई षडयंत्र चल रहा हो। पार्टी में पारदर्शिता पूरी तरह खत्म हो चुकी है।