5 Dariya News

पंजाब के लोगों के सहयोग से लगातार तीसरी बार शिरोमणि अकाली दल-भाजपा की सरकार बनेगी-बिक्रम सिंह मजीठिया

अमनजीत सिंह गिल सुपारी विंड ने बिक्रम सिंह मजीठिया की उपस्थिति में क्रिश्चियन वेलफेयर बोर्ड पंजाब के चेयरमैन के तौर पर अपने पद का कार्यभार संभाला

5 Dariya News

एस.ए.एस. नगर (मोहाली) 05-Dec-2016

पंजाब के लोगों के सहयोग से लगातार तीसरी बार शिरोमणि अकाली दल और भाजपा की सरकार बनेगी क्योंकि पंजाब सरकार ने प्रत्येक वर्ग की भलाई के लिए बड़े स्तर पर कार्य किये हैं। इन विचारों का प्रगटावा राजस्व एवं पूनर्वास, सूचना एवं लोक सपंर्क मंत्री, पंजाब स. बिक्रम सिंह मजीठिया ने वन भवन में पत्रकारों से बातचीत करते हुये किया। स. मजीठिया ने आज यहां क्रिश्चियन वेलफेयर बोर्ड पंजाब के नवनियुक्त चेयरमैन श्री अमनदीप गिल के ताजपोशी समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे हुये थे। उन्होंने कहा कि क्रिश्चियन वेलफेयर बोर्ड पंजाब के क्रिश्चियन भाईचारे के लिए वरदान साबित होगा।स. मजीठिया ने इस अवसर पर नवनियुक्त चेयरमैन श्री अमनदीप गिल को अपने पद का कार्यभार संभालने के लिए मुबारकबाद देते हुये कहा कि वह क्रिश्चियन भाईचारे की  भलाई के लिए कार्य करेंगे और उनकी भावनाओं पर भी खरे उतरेंगे। उन्होंने इस अवसर पर कहा कि मौजूदा सरकार ने जहां पंजाब के राज्य को विकास की नई राहों पर चलाया है वहीं पंजाब का सर्वपक्षीय विकास करके लोगो को बुनियादी सुविधांए उपलब्ध कराई हैं। 

उन्होंने इस अवसर पर पत्रकारों द्वारा अमन कानून की व्यवस्था संबंधी पूछे प्रशन के उत्तर में कहा कि किसी को भी पंजाब की अमन और शांति को भंग करने की आज्ञा नही दी जायेगी। पत्रकारों द्वारा मौड़ मंडी के आर्शीवाद रिजोर्ट में एक विवाह के समागम में गोली चलाने के कारण हुई और आरकेस्ट्रा कुलविंदर कौर की मौत संबंधी पूछे प्रशन के उत्तर में उन्होंने कहा कि यह बहुत ही दुखदायी घटना है। विवाह समागमों में किसी को भी हथियार लेकर नही जाना चाहिए जिस पर पहले ही रोक लगाई हुई है। उन्होंने कहा कि आरोपियों विरूद्ध 302  का मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों को किसी भी कीमत पर छोड़ा नही जायेगा। पत्रकारों द्वारा अमन कानून व्यवस्था संबंधी किये जाने वाले कांग्रेस द्वारा कुप्रचार के जवाब में उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा पंजाब के लोगों से धोखा किया है वह ऐसे मामलों में दखल देकर सियासी रोटियां सेकना चाहती है परंतु पंजाब के लोग कांग्रेस संबंधी और उसकी जनविरोधी नीतियों संबंधी भली प्रकार जानते हैं। उन्होंने कहा कि अब पंजाब के लोग कांग्रेस पार्टी को मुंह नही लगाते। स. मजीठिया ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव विकास के मुद्दे पर लड़े जायेंगे। उन्होंने कहा कि लोग पंजाब का विकास चाहते हैं नाकि विनाश। 

इस अवसर पर नवनियुक्त चेयरमैन क्रिश्चियन वेलफेयर बोर्ड पंजाब श्री -अमनदीप गिल सुपारी विंड ने कहा कि जिस भावना से मौजूदा सरकार ने मुझे क्रिश्चियन वेलफेयर बोर्ड का बतौर चेयरमैन की जिम्मेवारी सौंपी है उसको पूरी ईमानदारी और तनदेही से निभाया जायेगा। उन्होंने कहा कि वह क्रिश्चियन भाईचारे की मुश्किलों को हल करने के लिए हमेशा तत्पर रहेंगे और क्रिश्चियन भाईचारे के भलाई कार्यो को हमेशा प्राथमिकता देंगे। इस अवसर पर जिला पुलिस मुखी श्री गुरप्रीत सिंह भूल्लर, धार्मिक नेता विश्व डॉ. फ्रेंकों मुलकल, अकाली जत्था शहरी के प्रधान स. परमजीत सिंह काहलों, यूथ अकाली नेता हरमन प्रीत सिंह प्रिंस, यूथ अकाली दल देहाती के प्रधान स. सतिंदर सिंह गिल, क्रिश्चियन वेलफेयर बोर्ड पंजाब के सदस्य विलायत मसीह बंदी अजनाला, डॉ. साहिब मसीह, डॉ. सलामत मसीह के अतिरिक्त अन्य प्रमुख शख्शीयतें उपस्थित थी।