5 Dariya News

पंजाब की खुशहाली के लिए भय-मुक्त माहौल कायम करेगी आप की सरकार -अरविन्द केजरीवाल

बिक्रम सिंह मजीठिया को कालर से पकड़ कर जेल में डालेंगे, टायटलर और सज्जण कुमार जैसे को कालीन चिट्टें देने वाले कैप्टन से इन्साफ की उम्मीद नहीं

5 Dariya News

अमृतसर 30-Nov-2016

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कनवीनर और दिल्ली के मुख्य मंत्री अरविन्द केजरीवील ने आज अमृतसर में भारी इकट्ठ को संबोधन करते कहा है कि 2 महीने के बाद पंजाब में आम लोगों की सरकार बनने जा रही है, जो बारी बांध कर पंजाब को लूट रहे कैप्टन अमरिन्दर और बादलों से छुटकारा देगी और पंजाब में खुशहाल और भय-मुक्त माहौल को कायम करेगी।अमृतसर दक्षिण हलके में इंकलाब रैली दौरान केजरीवाल ने कहा कि 15 -20 सालों से बादल और कैप्टन पंजाब को मिल कर लूट और पीट रहे हैं। नशा -तस्कर और उनके बिक्रम सिंह मजीठिया जैसे सरगने खुले घूम रहे हैं। नशे के कारण मरीज बने नौजवानों पर फर्जी केस डाले जा रहे हैं। इसी तरह अपने हक और रोजगार मांगने वालों को भी झूठे मामलों में फंसाया जा रहा है।उन्होंने कहा कि अरबों रुपए के घोटाले करने वाले कैप्टन अमरिन्दर सिंह जैसे भ्रष्ट नेताओं के मुकदमे वापिस लिए जा रहे हैं। अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि एक दूसरे को बचाने के लिए कैप्टन अमरिन्दर और बादल ने पूरी सेटिंग कर रखी है। जब नशों के मुद्दे पर बिक्रम मजीठिया विरुद्ध सीबीआई जांच की मांग उठी तो उस समय केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी। कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने मजीठिया पर सख्त कार्यवाही करवाने की बजाए सोनीया गांधी के द्वारा सीबीआई जांच ही रोक दी। 

आप नेता ने कहा कि अब जब पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने जा रही है, तो बादलों ने कैप्टन अमरिन्दर सिंह को यह सोच कर आगे कर दिया है कि कैप्टन तो उनको बचा लेगा, यदि आम आदमी पार्टी की सरकार बन जाती है तो पंजाब को लूटने के दोषों में हम भी अंदर जाएंगे और कैप्टन अमरिन्दर सिंह भी अंदर जाएंगे। अरविन्द केजरीवाल ने बादलों और मजीठिया को ललकारते हुए कहा कि यदि दम है तो दो महीनों के में हमें जेल में फैंक दे, नहीं तो दो महीनों बाद आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर हम मजीठिया को घर से कालर पकड़ कर जेल में फैंक कर आऐंगे।इस मौके अरविन्द केजरीवाल ने कैप्टन अमरिन्दर सिंह को निशाना बनाते हुए कहा कि 84 के सिक्ख कत्लेआम के मुख्य दोषियों सज्जण कुमार और जगदीश टायटलर जैसों को कालीन चिट्टें देने वाले कैप्टन अमरिन्दर सिंह से किस इन्साफ की उम्मीद की जा सकती है।अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार ऐसा माहौल कायम करेगी, जिस के साथ कानून और सत्ता का दुरुपयोग करके की जाती बेइनसाफियों का अंत होगा। दिल्ली की तरह भ्रष्टाचार बंद होगा, सरकारी स्कूलों, अस्पतालों की दिल्ली की तरह काया-कल्प की जाएगी। 

अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि लुटेरों के खिलाफ इस धर्म युद्ध में हर आम आदमी को कूदना पड़ेगा, ताकि सच की जीत हो सके। केजरीवाल ने कहा कि 26 जुलाई 2005 को महारानी प्रनीत, पुत्र रणइन्दर सिंह ने सविटजरैंड के स्विस बैंक में अपने खाते खोले और जितनी देर सरकार रही, इन खातों में करोड़ों रुपए लगातार जमा होते रहे। इस दौरान उन्होंने महारानी प्रनीत कौर और कैप्टन अमरिन्दर सिंह के पुत्र रणइन्दर सिंह के सविस्स बैंक के खातों के नंबर लोगों को एक बार फिर बताए।इस मौके दिल्ली से विधायक जरनैल सिंह ने कहा कि पंजाब में शराब की दुकानों में बेहसाबा बढ़ौतरी हुई है, जबकि स्कूल बंद हो रहे हैं। उनेहंने कहा कि सरकारी अस्पतालों में सुविधाएं मुहैया न होने के कारण आम लोगों को अनेकों मुश्किलें पेश आ रही हैं। उन्होंने 2017 में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद वैट और बिजली के रेटों में कमी करने का वायदा किया।सीनियर नेता एचएस फूलका ने कहा कि यह बहुत दुख और शर्म की बात है कि अमृतसर जैसे पवित्र शहर में एक कालोनी नशे के गढ़ के तौर पर मशहूर है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी नशे बेचने वालों को हरगिज बरदाश्त नहीं करेगी और उन को जेलों में फेंकेगी।