5 Dariya News

आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका, मानहानी मामलो में अदालत की तरफ केजरीवाल और दो दूसरे खि़लाफ़ दोष तैअ

बिक्रम सिंह मजीठिया ने केजरीवाल को तुरंत इस्तीफ़ा देने के लिए केहा, केजरीवाल के लिए जेल ही एक ही रसता

5 Dariya News

अंमृतसर 18-Nov-2016

पंजाब के  लोग संपर्क और माल मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया की तरफ से दिल्ली के मुख्य मंत्री अरविन्द केजरीवाल और उस के साथियों संजे सिंह और असीश खेतान विरुद्ध किये गए मानहानि मानहानि के मामलो में माननीय अदालत ने बड़ा झटका देते तीनों विरुद्ध दोष आइद कर दिए हैं।इस सम्बन्धित स. बिक्रम सिंह मजीठिया ने आज यहाँ पत्रकार सम्मेलन दौरान जानकारी देते माँग की है अदालत की तरफ से दोष आइद करन पर अपराधी केजरीवाल में जरा भी नैतिकता है तो उसे तुरंत दिल्ली के मुख्य मंत्री के ओहदे से इस्तीफ़ा दे दना चाहिए।मजीठिया की तरफ से जहाँ केजरीवाल और उस के साथियों असीश खेतान और संजे सिंह को झूठा और झूठ प्रचार करके उसे बदनाम करन की भद्दी हरकतों कारण अदालत में खडा करके दोष तय करवा कर केजरीवाल और उस के शैतानों का पर्दाफाश किया है, वहाँ सच्चाई की जीत होने पर मजीठिया के समर्थकों ने अपने महबूब नेता की सत्य पर पहरा देते हुए हुई जीत की ख़ुशी में जश्न मनाए।

मजीठिया ने कहा कि अदालत की तरफ केजरीवाल और उस के गुंडों खालफ दोष तय करन के साथ पंजाबियों का मान सम्मान बहाल हुए है। उन कहा कि केजरीवाल और उस के बाहरी गुंडों की तरफ से पंजाबियों को बदनाम करन के लिए झूठी मुहिम छेड़ी हुई थी।उन के साथ ही कहा कि आप के पास पंजाबियों को मुँह दिखाने का कोई रास्ता नहीं रहा और आप के नेताओं को अपना बौरिया बिस्तर समेट कर दिल्ली और पूर्वी उत्तर प्रदेश में चले जाना चाहिए।उन कहा कि आप में हर स्तर पर फैले भ्रष्टाचार, अपराध और चरित्रहीनता की तरफ केजरीवाल आँखें बंद किए बैठा है, ऐसीं अनैतिकता हरकतों कारण आप पार्टी नित्य दिन नयी शिखरों छू रही है।मजीठिया ने कहा कि वह इस मामले को निर्णायक दौर तक ले कर जाएँ तक और केजरीवाल पहले सिफऱ् जाना जाता थी, अब चार्जशीट हो गया है और जल्द ही केजरीवाल दोषी के तौर पर जाना जायेगा।उन के साथ ही कहा कि वह तब तक चैन के साथ नहीं बैठेंगे जब तक केजरीवाल को सलाखें पीछे नहीं पहुँचा देते।उन के साथ ही कहा कि केजरीवाल के पास अब सिफऱ् जेल ही यह एक रास्ता बचा है।

अदालत की इस कार्यवाही पर गहरी तसल्ली प्रकट करते स. मजीठिया ने कहा कि जीत अंत में सच्चाई की होती और दिल्ली के मुख्य मंत्री को अपनी गलती स्वीकार करते तुरंत अपने ओहदे से इस्तीफ़ा के देना चाहिए। उन कहा कि जनता के किसी भी सेवक को उस विरुद्ध माननीय अदालत की तरफ से दोष आइद किये जाने के बाद अपने ओहदे पर बने रहने का नैतिक अधिकार नहीं। उन आगे कहा कि दिल्ली के मुख्य मंत्री अरविन्द केजरीवाल किसी मुख्य मंत्री विरुद्ध अपराधिक मामले दजऱ् होने के क्षेत्र में देश के नंबर एक मुख्य मंत्री बन गए हैं।मजीठिया ने आगे कहा कि सिफऱ् दिल्ली के मुख्य मंत्री ही इस्तीफ़ा न देने बल्कि इस मामलो में शामिल तीनों दोषियों को अपने संकुचित राजनैतिक हितों की पूर्ति के लिए पंजाब की नौजवानी को बदनाम करन के घनौने अपराध बदले समूह पंजाबियों से जनतक तौर पर मुआफी मंगणी चाहिए। उन कहा कि कपूरी में आम आदमी पार्टी का राजनैतिक नाटक असफल होने ने यह भी साबित कर दिया कि पंजाब में धोखे, हेराफेरी और गुमराहकुन राजनीति करन वालों की कोई जगह नहीं। उन कहा कि अब तो पंजाब का बच्चा -बच्चा सता के लोभी इन तीनों दोषियों और इतना की पार्टी के अपवित्र एजंडे से वाकिफ़ हो चुका है। स. मजीठिया ने कहा कि माननीय अदालत की तरफ से आज इतना खि़लाफ़ फ़ैसला दे दिया गया और पंजाब के लोग 2017 की विधान सभा मतदान दौरान जल्द ही इतना के मुँह पर थप्पड़ मारने के लिए तैयार हैं।

अकाली नेता ने कहा कि आप और इस के नेताओं ने झूठे प्रचार राही राजसी रोटियाँ सेकने के लिए पंजाबियों के मान सम्मान को बड़ी गिरा लगाई है, इस लिए पंजाबी कभी भी आप और उस के नेताओं को मुँह नहीं लगाऐंगे।यही कारण है कि ऐस्स.वाई.ऐल्ल के मुद्दे पर दोगली नीति अपनाने वाली आप की तरफ से कपूरी में लगाऐ धरने में पंजाबी शामिल नहीं हुए।जिस कारण आप ने अपनी पोल खुल्ल्हदी देख कर धरना उठा लिया।उन कहा कि यदि मेरे खि़लाफ़ कोई सबूत था तो दोषियों के पास बहुत समय था अदालत के पास पेश करन का और वह दोष तय होने से बच सकते था। उन केजरीवाल को चुनौती देते कहा कि केजरीवाल अदालत की रोज़मर्रा की सुनवाई के लिए सहमति दे जिससे नतीजा सब के सामने हो। मजीठिया ने साथ ही कहा कि यह पाखंडी लोग गलत हरकतों कारण जल्द ही अदालत की तरफ से दोषी इकरार दिए जाएंगे।अदालत ने आज तीनों मुलजिम खि़लाफ़ श्री मुक्तसर साहब रैली, अमृतसर में नुक्कड़ मीटिंगों दौरान और चण्डीगढ़ में पत्रकार सम्मेलन दौरान की मान हानियों की टिप्पणियों के सम्बन्ध में दोष तय कर दिए हैं।