5 Dariya News

एक मनुष्य एवं वैम्पायर के बीच अनूठी प्रेम कहानी का आनंद उठायें सिर्फ सोनी पिक्स पर

21वीं सदी की सबसे दुर्लभ प्रेम कहानी में से एक देखें सोनी पिक्स पर, ट्विलाइट पिक्सेथॉन का प्रसारण 6 नवंबर को सुबह 9: 00 बजे से

5 Dariya News

मुंबई 04-Nov-2016

कभी-कभी आप हमेशा साथ रहने का वादा करते हैं और आपकी इच्छा पूरी हो जाती है। अमरत्व के संसार में, उम्र सिर्फ एक संख्या है जिसका कोई अंत नहीं है। एक मनुष्य एवं वैम्पायर (चुड़ैल) के बीच की इस अनूठी प्रेम कहानी के जादू को लेकर आ रहा है सोनी पिक्स। यह चैनल 6 नवंबर को सुबह 9ः00 बजे से बेला स्वान और एडवर्ड कुलेन के एपिक सागा को ट्विलाइट पिक्सेथॉन के जरिये पेश करने के लिए तैयार है।बिल कॉन्डन द्वारा निर्देशित इस सिरीज ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिये थे और यह इतिहास में सबसे बड़ी मिडनाइट स्क्रीनिंग एवं ओपेनिंग डे था जिसने दुनिया भर में 393.6 मिलियन डॉलर कमाये। इस फिल्म में किरदारों को प्रमुख कलाकारों द्वारा बखूबी पेश किया गया। यह फिल्म सभी भावनाओं का संपूर्ण पैकेज है। सिर्फ कहानी ही नहीं, बल्कि सिरीज का संगीत भी एलेक्जेंड्रा पैट्सावास ने खूबसूरती से तैयार किया है। इस फिल्म को विदेश एवं भारत में कई सम्मान मिले। इसमें बिलबोर्ड हॉट 100 पर नंबर वन पर पहुंचने के लिए क्रिस्टिना पेरी द्वारा एक बहुत मशहूर ए थाउसैंड इयर्स शामिल है।

यह सिरीज 17 वर्षीय बेला स्वान की कहानी के इर्दगिर्द घूमती है जोकि अपने पिता के साथ एक छोटे से कस्बे में रहने आती है। वहां जल्द ही वह खुद को एडवर्ड कुलेन के करीब पाती है। उसके बाद मनुष्य एवं वैम्पायर के बीच एक दुर्लभ भावनात्मक रिश्ता बन जाता है और एडवर्ड व उसका परिवार बेला को भयभीत करने वाले वैम्पायर्स के झुंड से सुरक्षित रखने के लिए प्रयास करता है। फिल्म की प्रत्येक सिरीज को आलोचनात्मक रूप से खूब प्रशंसा मिली थी और इसे दर्शकों ने भी सराहा था।स्टे अमेज्ड की टैग लाइन के साथ, सोनी पिक्स द्वारा भारत में अपने लॉन्च के बाद से विभिन्न विधाओं में हॉलीवुड के सबसे बड़ी मूवी फ्रैंचाइजी को होस्ट किया जा रहा है। इसमें सदाबहार बॉन्ड सिरीज, जुरासिक पार्क, हंगर गेम्स, स्टार वार्स, आयरन मैन, फास्ट एंड फुरियस, द ममी, रॉकी और टर्मिनेटर आदि शामिल हैं। एक और शानदार फ्रैंचाइजी - एक मनुष्य एवं वैम्पायर के बीच अद्भुत प्रेम कहानी का आनंद उठाइये सिर्फ सोनी पिक्स पर 6 नवंबर 2016 को। ट्विलाइट सिरीज प्रेम, घृणा, ऐक्शन और ड्रामा का संयोजन है जोकि आपको एक के बाद एक लगातार पांच मूवी प्रीमियर्स के साथ टीवी स्क्रीन से बांधकर रखेगा।