5 Dariya News

सीजीसी झंजेडी बेडमिंटन खिलाडिय़ों ने पीटीयू इंटर कालेज टूर्नामेंट में 12 कालेजों को हरा कर युनिवर्सिटी में हासिल की दूसरी पुजिशन

युनिवर्सिटी की टीम में हुआ चयन

5 Dariya News

झंजेडी 12-Oct-2016

चंडीगढ़ गु्रप आफ कालेजिस के झंजेडी कालेज की बेडमिंटन टीम ने आईके गुजराल पंजाब टैक्निकल युनिवर्सिटी के इंटर कालेज टूर्नामेंट में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए युनिवर्सिटी में दूसरी पुजिशन हासिल की है। झंजेड़ी कालेज द्वारा शिखा शर्मा, रिशु, शिवानी सिंह व गरिमा ने खेलते हुए बेेमिसाल प्रदर्शन किया। इस टूर्नामेंट में 12 कालेजों ने भाग लिया। जिनमें से पहले राउंड में सीजीसी झंजेडी कालेज की टीम ने जीजीएस सचदेवा इंजीनियरिंग कालेज को हराया। जबकि सैमिफाईनल में आरआईईटी रेल माजरा व सीसीपी लांडरां को हराकर फाईनल में दूसरा स्थान हासिल किया। फाईनल मुकाबले में कांटे की टक्कर हुई। झंजेडी कालेज की शिखा शर्मा के प्रदर्शन को देखते हुए उसे पीटीयू की टीम में चुन लिया गया है, जो राष्ट्रीय स्तर पर इंटर युनिवर्सिटी मुकाबलों में पीटीयू की अगुवाई करेगी।

इस उपलब्धि के लिए सीजीसी गु्रप के प्रेसिडेंट रशपाल सिंह धालीवाल ने समूची टीम को बधाई देते हुए उन्हें नक्द इनाम से सम्मानित किया। प्रेसिडेंट धालीवाल ने इस अवसर पर जानकारी देते हुए बताया कि झंजेडी कालेज में जहां पढ़ाई के लिए अंतर्राष्ट्रीय मापदंड अपनाए गए हैं वहीं खेलों के लिए भी खास प्रबंध किए गए हैं। उन्होंने बताया कि जहां कैंपस में हर खेल के लिए अत्याधुनिक खेलों का सामान व बेहतरीन खेल मैदान बनाए गए हैं वहीं छात्रों की शारीरक कसरत के लिए कैंपस में जिम्म भी मौजूद है। सीजीसी के डायरेक्टर जरनल डा जीडी बंसल ने बताया कि झंजेडी कालेज में खिलाडिय़ों को बेहतरीन ट्रेनिंग देने के साथ साथ उनकी अच्छी शिक्षा के लिए भी प्रयास किए जाते हैं ताकि वे खेलों के साथ साथ पढ़ाई में भी आगे रहें इसलिए उनके लिए स्पेशल कक्षाओं का इंतजाम भी किया जाता है ताकि वे कैंपस से एक बेहतरीन व कामयाब नागरिक बनकर निकलें।