5 Dariya News

खिलाड़ी जब प्यार करे तो उसे बेहद शिद्दत से निभाता है ‘आतिशबाज़ी इश्क’

माही गिल की डेब्यू प्रोडक्शन रिलीज़ हो रही है 14 अक्टूबर को

5 Dariya News (अजय पाहवा)

लुधियाना 05-Oct-2016

जब इश्क जुनून में बदल जाए तो इश्क का एक अलग ही रूप दिखता है। कभी किसी के लिए इश्क दवा बन जाता है तो किसी के लिए दर्द। जिस तरह खेल के मैदान में एक खिलाड़ी के सिर पर जीत का जुनून सवार होता है वहीं जब वो खिलाड़ी प्यार के मैदान में आ जाए तो वो अपने प्यार को किसी भी कीमत पर पाने की कोशिश करता है। फिल्म ‘आतिशबाज़ी इश्क’कहानी है तीन खिलाड़ियों की जिसमें प्यार, भरोसा, खुशी, जिद, जुनून और खेल सब एक साथ नज़र आएगा।प्राइड मोशन पिक्चर की पेशकश फिल्म आतिशबाज़ी इश्क में मुख्य रूप से नज़र आएंगी माही गिल, रोशन प्रिंस और रविंद्र। वहीं फिल्म में कुलभूषण खरबंदा, बी.एन शर्मा और तान्या अबरोल भी नजर आएंगे। ये फिल्म माही गिल की डेब्यू प्रोडक्शन फिल्म है जो की डायरेक्ट की गई है अमीत सुभाष ध्वन ने।फिल्म का ट्रैलर काफी लुभावना है जिसने लोगों को एक सस्पेन्स में डाल दिया है। हालाकी ट्रैलर को लोगों से अच्छा रिस्पान्स मिला है। फिल्म का म्यूज़िक दिया है आर.शीन ने। ये फिल्म एक लव स्टोरी है जो की आम स्टोरी से बेहद अलग है। ये लव स्टोरी ड्रामा,स्पैस, थ्रिल और एक्शन से भरपूर है जो की बेहद अलग है।फिल्म के बारे में बात करते हुए माही गिल ने कहा की, आतिशबाज़ी इश्क निर्माता के रूप में मेरी पहली फिल्म है। निर्माता के साथ-साथ फिल्म की लीड फिमेल एक्टर होना एक अलग ही अनुभव है। मैनें बहुत सारी चीजें सिखी है और में यकीन से कह सकती हूं के ये भविष्य में मेरे काम आएंगी और इन्डस्ट्री में मैं और कुछ बड़ा कर पाउंगी।

फिल्म के डायरेक्टर अमीत सुभाष ध्वन ने कहा की, मेरे लिए ये फिल्म डायरेक्ट करना काफी सिखने वाला अनुभव रहा। फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू काफी सहयोग देने वाली थी। मैं ये यकीन से कह सकता हूं के किसी भी काम को पूरा करने और सफल बनाने में टीम वर्क बेहद जरूरी है। हम सब ने अपना बेस्ट दिया है और हम फिल्म से काफी उम्मीदें भी रखते है”।

फिल्म के बारे में रविंदर ने कहा की, आतिशबाज़ी इश्क मेरी पहली फिल्म है और मैं इस प्रोजेक्ट के लिए बेहद इक्साइटिड था। मुझे ऐसा बिलकुल नहीं लगा की मैं इस टीम के साथ पहली बार काम कर रहा हूं। सेट पर सभी ने मिल कर काम किया और सब ने एक दूसरे का साथ दिया। फिल्म बेहद अनोखी और अलग है, मुझे फिल्म से काफी उम्मीदें है और इस फिल्म के जरिए हम लोगों को एक अच्छा कन्टेन्ट देंगे।फिल्म की कहानी तीन खिलाड़ियों के आस-पास घूमती है। फिल्म का स्क्रीन्प्लै और डाइअलॉग लिखे है अमीत सुभाष ध्वन ने जगजीत.एस.सैनी के साथ। फिल्म का म्यूज़िक दिया आर.शीन ने। प्राइड मोशन पिक्चर की पेशकश पंजाबी फिल्म ‘आतिशबाज़ी इश्क’ 14 अक्टूबर 2016 को विश्वभर में रिलीज़ होगी।