5 Dariya News

‘निक्का जैलदार’ पारिवारिक मूल्यों पर केन्द्रित: एमी विर्क

आपको हंसाने-गुदगुदाने के लिए 30 सितम्बर को हो रही है रिलीज़

5 Dariya News

जालंधर 28-Sep-2016

पटियाला मोशन पिक्चर्स लेकर आये हैं अपनी नयी पंजाबी फिल्म ‘निक्का जैलदार’ जो जल्द ही रिलीज़ होने वाली है. इस रोमांटिक-कॉमेडी और फॅमिली ड्रामा में एमी विर्क लीड रोल में नज़र आएंगे और इसे डायरेक्ट किया है सिमरजीत सिंह ने जो इस से पहले सुपरहिट फिल्म ‘अंग्रेज’ बना चुके हैं. फिल्म को प्रोड्यूस किया है अमनीत शेर सिंह ने और इसकी कहानी, पटकथा और संवाद लिखे हैं जगदीप सिद्धू ने. बाकी मुख्य किरदारों में नज़र आएंगे सोनम बाजवा, निर्मल ऋषि, करमजीत अनमोल, निशा बानो, परमिंदर गिल, सोनिया कौर, किशोर शर्मा और गुरमीत साजन. फिल्म के एसोसिएट प्रोडूसर हैं रमनीत शेर सिंह और को-प्रोड्यूसर्स हैं गुरजोत ढींडसा और हरसिमरन वढैच.एमी ने मीडिया को बताया कि यह फिल्म प्यार और पारिवारिक मूल्यों की बात करती है और कई लोगों को प्रेरित करेगी. मुझे इस प्रोजेक्ट का हिस्सा होने पर गर्व है क्योंकि यह मूल्यों की बात सही मायनों में करती है और समाज को कुछ बहुत ही अर्थपूर्ण दे रही है. मुझे यकीन है कि फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर बहतरीन परफॉर्म करेगी और पंजाबी सिनेमा में मील का पत्थर साबित होगी.

सोनम बाजवा के लिए यह फिल्म के लिए शूट करना किसी हॉलिडे पर जाने जैसा था. उन्होंने कहा कि उन्होंने शूट बहुत एन्जॉय किया और फिल्म-मेकिंग से जुड़ी कई नई बातें सीखीं. रिलीज़ को लेकर वह काफी उत्साहित नज़र आयीं और मानती हैं कि यह उनके करियर ग्राफ को और ऊंचा लेकर जायेगा. डायरेक्टर सिमरजीत सिंह इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं और फिल्म-मेकर्स की उस श्रेणी से हैं जो फिल्मों के बड़े पैमाने से ज्यादा अच्छी स्क्रिप्ट में विशवास रखते हैं. उन्होंने कहा कि मुझे इस स्क्रिप्ट ने बहुत आकर्षित किया और मुझे इसे फिल्म की शक्ल देने के लिए राज़ी होने में ज्यादा वक़्त नहीं लगा. मैं सौभाग्यशाली हूँ कि मेरे आसपास जगदीप सिद्धू जैसे लोग हैं जिन्हें अच्छा लिखने का इतना पैशन और टैलेंट ऊपरवाले ने बख्शा है.

प्रोड्यूसर अमनीत शेर सिंह ने पूरी टीम की सराहना की और कहा कि पंजाबी सिनेमा में यह फिल्म एक बेंचमार्क होगी. यह पूरे परिवार के साथ बैठकर फिल्म देखने वाले दौर को दोहराएगी.फिल्म का संगीत जतिंदर शाह ने कंपोज़ किया है और गानों के बोल लिखे हैं हैप्पी रायकोटी और मनिंदर कैली ने. एमी विर्क, हैप्पी रायकोटी और प्रभ गिल ने गानों को अपनी आवाज़ से सजाया है. इस फिल्म को पटियाला, नाभा, बस्सी पठाना और लेह में 40 दिन के शेड्यूल के दौरान शूट किया गया था. इस फिल्म के डिस्ट्रिब्यटर है ओमजी ग्रूप जिसके ओनर है मुनीश साहनी. यह फिल्म 30 सितम्बर को रिलीज़ होने जा रही है.