5 Dariya News

केजरीवाल किंग कोबरा की तरह एक-एक कर के अपनी पार्टी के लीडरों को डस रहा है-हरसिमरत कौर बादल

बुढलाडा व बरेटा में धर्मशालाओं, स्कूलों के कमरों, शमशानघाटों व पार्को के लिए दी करोड़ों रुपए की ग्रांट

5 Dariya News

मानसा 17-Sep-2016

कैप्टन अमरेन्द्र सिंह को ही नहीं ब्लकि पूरी कांग्रेस पार्टी को पंजाब में भारी अन्तर से हराएंगे। इस बात का खुलासा केन्द्रीय फूड प्रोसैसिंग मंत्री भारत सरकार बीबा हरसिमरत कौर बादल ने आज मानसा जिले में ग्रामीण सेवा केन्द्रों का उद्घाटन करने के पश्चात पत्रकारों से बातचीत करते हुए किया। उन्होंने कहा कि यह वही अमरेन्द्र सिंह है, जिसने 2002 में लोगों से वायदा किया था कि उनकी सरकार आने पर सरदार प्रकाश सिंह बादल द्वारा शुरु की गई सभी सुविधाओं को जारी रखा जाएगा, लेकिन जब कांग्रेस सरकार बनी तो कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने सभी सुविधाएं बंद ही नहीं की ब्लकि मोटरों के बिल भी किसानों को फिर से लगा दिए गए। उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने पहले पटियाला के लोगों को धोखा देकर श्री अमृतसर साहिब से चुनाव लड़ा, और अब वह अमृतसर के लोगों को धोखा देकर पटियाला से चुनाव लडऩे की तैयारी में है और अमृतसर से दौबारा एमपी के चुनाव करवाएगा।पत्रकारों से आम आदमी पार्टी सबंधी बातचीत करते हुए बीबा बादल ने कहा कि अरविंद केजरीवाल किंग कोबरा की तरह अपनी ही पार्टी के लीडरों को एक-एक य मंत्री बनने के सपने देख रहा है।?करके डस रहा है और पंजाब का मु उन्होंने कहा कि पंजाब के योग्य लोग कभी भी किसी बाहरी व्यक्ति को स्वीकार नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि केजरीवाल अपनी खांसी का ईलाज करवाने के लिए दिल्ली को छोड कर बंगलोर में बैठा है जबकि दिल्ली के लोग चिकनगुनिया व डेंगू की बीमारी से बेहाल हैं। 

उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं केजरीवाल के बहुत से मंत्री भी दिल्ली को छोड़ कर विदेशों व दूसरे राज्यों में लोगों के पैसों से एशोआराम कर रहे हैं।उन्होंने कहा कि कांग्रेस व आम आदमी पार्टी लोगों को गुमराह करके वोटों की राजनीति कर रहे हैं और जब इनकी सरकार बन जाती है तो यह जनता से किए वायदों को भूल जाते हैं। उन्होंने कहा कि माननीय य मंत्री पंजाब स. प्रकाश सिंह बादल ने सेवा व उन्नति के जयकारों पर खरा?मु ठहरते हुए लोगों को बहुत सी सुविधाएं दी और प्रदेश को उन्नति के शिखर पर पहुंचाया है।केन्द्रीय फूड प्रोसैसिंग मंत्री भारत सरकार बीबा हरसिमरत कौर बादल ने कहा कि आम लोगों को सरकारी सेवाओं का लाभ लेने के लिए परेशान नहीं होना पड़ेगा और उनको अपने ही घर के आस पास ही सरकारी सेवाएं प्रदान करने के लिए पंजाब सरकार की तरफ से सेवा केन्द्र खोले गए हैं। उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को उनके गांव में ही प्रशासनिक सेवाएं मुहैया करवाने के उद्देश्य से मानसा जिले में 61 सेवा केन्द्र स्थापित किए गए हैं, जिनमें से आज ग्रामीण क्षेत्र के 9 सेवा केन्द्रों का गांव भैणी बाघा, अकलिया, अतला कलां, मत्ती,बोडावाल, बरहे,कुलाना, दातेवास और कुलरियां में उद्घाटन किया गया है। बीबा हरसिमरत कौर बादल ने कहा कि इन सेवा केन्द्रों के उद्घाटन से अब गांव के लोगों को नागरिक सेवाओं के लिए शहरी व सरकारी दफतरों में नहीं जाना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार के इस प्रयास से आम लोगों को बहुत सी सेवाएं एक ही छत्त के नीचे प्राप्त हो जाएंगी। इस के अतिरिक्त बीबा बादल ने गांव रल्ला में तीन ढाणियों के रास्ते का निर्माण और गांव अकलिया में फिरनी के नवनिर्माण का नीव पत्थर रखा।

आज मानसा दौरे दौरान बीबा हरसिमरत कौर बादल ने यहां गोद लिए गांव बरहे का दौरा किया , वहीं बुढलाड़ा और बरेटा में अलग अलग वार्डों में धर्मशालाओं, पार्क, गौशाला के लिए शैड, शमशानघाट, स्कूलों के कमरों आदि के निर्माण के लिए करोड़ों रुपए की ग्रांट दी।इस अवसर पर मानसा के विधायक श्री प्रेम मित्तल, बुढलाड़ा के विधायक श्री चतिन सिंह समाओ, जिलाधीश मानसा श्री वरिन्द्र कुमार शर्मा, एसएसपी गुरुप्रीत सिंह तूर , ओएसडीटू डिप्टी श्री एमश्री मोहनीष  कुमार, एडीसी (विकास) श्री हरिन्द्र सिंह सरा, चेयरमैन जिला प्लानिंग बोर्ड मानसा श्री प्रेम अरोड़ा, चेयरमैन जिला योजना कमेटी बठिंडा श्री जगदीप सिंह नक्कई, चेयरमैन पनसीड पंजाब श्री सुखविन्द्र सिंह औलख, जिला प्रधान शिरोमणी अकाली दल श्री गुरमेल सिं फफडे भाईके, जिला प्रधान यूथ अकाली दल (शहरी)श्री मनदीप सिंह गौरा, जिला प्रधान यूथ अकाली दल(देहाती) श्री अवतार सिंह राडा, जिला प्रधान एससी विंग श्री स्वर्ण सिंह हीरेवाला, जिला प्रधान स्त्री विंग (शहरी)मैडम मी,मैडम चितवंत कौर, एसजीपीसी सदस्य श्री मिट्ठू सिंह?सिमरजीत कौर सि काहनेके, प्रधान नगर पंचायत भिक्खी श्री हरप्रीत सिंह, श्री गुरमेल सिंह ठेकेदार, महासचिव मालवा जोन श्री केवल सिंह जोगा, श्री गुरतेज सिंह, श्री गुलविन्द्र सिंह किंदी, श्री प्रशोत्तम कुमार, श्री लखविन्द्र सिंह मुस्सा के अतिरिक्त और भी पदाधिकारी मौजूद थे।