5 Dariya News

दिल्ली के धाड़वियों से पंजाब को बचाने के लिए लोगों को सचेत रहने की जरूरत -शरणजीत सिंह ढिल्लों

लुधियाना में 70 लाख की लागत वाली तीन विभिन्न सड़कों के निर्माण के नींव पत्थर रखे , कहा शिअद -भाजपा सरकार पंजाब, पंजाबियों और पंजाबियत की रक्षक सरकार

5 Dariya News (अजय पाहवा)

लुधियाना (पंजाब) 04-Sep-2016

पंजाब के सिंचाई मंत्री व शिरोमणि अकाली दल के सीनियर नेता स.शरनजीत सिंह ढिल्लों ने आम आदमी पार्टी के नेताओं द्वारा पंजाब में प्रतिदिन अमन का माहौल समाप्त करने की कार्रवाईयों संबंधी अपनी प्रतिक्रिया देते कहा कि आप दिल्ली, उत्तरप्रदेन तथा बिहार जैसे राज्यों से पंजाब में अपराधिक  वृत्ति वाले व्यक्ति भेजकर सिर्फ व सिर्फ मत हासिल करने के लिए पंजाब का माहौल खराब करने पर तुली है। उन्होंने कहा पंजाब, पंजाबियों और पंजाबियत को बचाने के लिए राज्य के लोगों को दिल्ली के इन धाड़वियों से सुचेत रहने की आवश्यकता है ताकि पंजाब के अमन-चैन को कोई ठेस ना लगे।स.ढिल्लों ने आगे कहा कि दिल्ली से ऑब्जर्बरों के रूप में लूट-खसूट करने के लिए पंजाब में भेजे अन्सरों का लोगों द्वारा पहले ही पर्दाफाश किया जा चुका है, जिस कारण पार्टी मुखी अरविंद केजरीवाल को अपने ऑब्जर्बरों रूपी अपराधी अन्सरों को वापिस बुलाना पड़ा। उन्होंने कहा आप पार्टी के नेताओं द्वारा टिकटों के लिए पैसा लेना रोज़ाना अखबारों की सुर्खियां बनती हैं और पैसे के लेन-देन के शटिंग ऑपरेशन सभी के सामने हैं।

स.ढिल्लों ने 32 लाख की लागत से बनने वाली मेन रोड़ पर नत्त सड़क, 8 लाख की लागत से पवा से धरोड़ नत्त रोड़ व 30 लाख की लागत से राष्ट्रीय श़ाह मार्ग-1 से अपरोच रोड़ खाकट सड़क के निर्माण का नींव पत्थर रखने उपरांत कहा कि शिरोमणि अकाली दल-भाजपा सरकार पंजाब, पंजाबियों व पंजाबियत की रक्षक सरकार है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार के विधायक व मंत्री सदैव लोगों से तालमेल बनाए रखते हैं, जबकि हमारे मु यमंत्री स. प्रकाश सिंह बादल राज्य के प्रत्येक हिस्से में संगत दर्शन करते हैं व लोगों की समस्याएं हल करने के साथ-साथ करोड़ों रूपए की ग्रांटें विकास कार्यों के लिए लोगों के द्वार जाकर देते हैं।सिंचाई मंत्री ने आगे कहा कि क्षेत्र के सर्वपक्षीय विकास में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि यहां विकास कार्य लगातार जारी हैं, बिजली के ग्रिड निर्माणाधीन हैं, सीवरेज का कार्य प्रगति अधीन है, जिसे निर्धारित समय में स पूर्ण करने के लिए अधिकारियों को पहले ही निर्देश जारी किए जा चुके हैं।इस मौके स. सिमरनजीत सिंह, वाइस प्रधान यूथ अकाली दल, लुधियाना, स.सहजप्रीत सिंह मांगट, विशेष कार्य साधक अधिकारी/ सिंचाई मंत्री, श्रीमती दलजीत कौर पवा, प्रधान स्त्री अकाली दल, लुधियाना, क्षेत्र के पंच-सरपंच व विशेष व्यक्ति भी मौजूद थे।