5 Dariya News

आकर्षण, शिष्टता और आत्मविश्वास के साथ लड़कियों ने दिखाया अपना टैलन्ट

दी मैनिजर्स नेट्वर्क ‘मिस पंजाब 2016’ पैजन्ट विद ए पर्पस ने सेट किया प्लैट्फॉर्म, जहां लड़कियों ने दिखाई अपनी प्रतिभा और किया रैंप वॉक

5 Dariya News

चंडीगढ़ 25-Aug-2016

ये वक्त है अपने सपनों को हक़ीक़त में बदलने का दी मैनिजर्स नेट्वर्क ने लड़कियों के लिए एक ऐसा प्लैट्फॉर्म सेट किया है जहां वो रैंप वॉक कर अपने ब्यूटी पैजन्ट के विजेता होने के सपनों को पूर कर सकें। दी मैनिजर्स नेट्वर्क ‘मिस पंजाब 2016’ पैजन्ट विद ए पर्पस ने ये कदम उठाया और उन सभी के सपनों को पूरा करने के लिए के लिए ब्यूटी पैजन्ट का आयोजन किया। इस ब्यूटी पैजन्ट के ऑडिशन का तीसरा राउड हुआ सिटी ब्यूटीफुल चंडीगढ़ में।इस पूरे इवेन्ट को आयोजित किया कम्पनी दी मैनिजर्स नेट्वर्क ने जिसके ओनर है मोहित शर्मा, मुबारक संधू और जगजीत सिंह। दी मैनिजर्स नेट्वर्क एक फुल सर्विस इवेन्ट मैनिज्मन्ट, मीडिया, फैशन कम्पनी है जो की मोहाली में बैस्ड है और क्वालिटी, एक्सलन्स को लेकर डेडकेटिड है। ये कम्पनी विश्वास रखती है, की पंजाब एक ऐसी जगह है जहां तरह-तरह के टैलन्ट है। बराबरी के इस युग में वह हर लड़की को कैरियर की इस फील्ड में मौका देना चाहते है।इस ऑडिशन्ज़ को चार जजों ने जज किया जिसमें मिसिज़ इंडिया वर्ल्ड्वाइड 2014 का खिताब जितने वाली अमन ग्रेवाल, ऐक्ट्रस और सिंगर निशा बानो, सिंगर और म्यूज़िक कम्पोज़र गोल्ड बॉय और सोवी के ओनर और वीडियो डायरेक्टर मिस्टर परविंदर वडेच शामिल थे। 

मिसिज़ इंडिया वर्ल्ड्वाइड 2014 अमन ग्रेवाल ने कहा की, “मैं बेहद इक्साइटिड हूं इस पैजन्ट के लिए और इन पैजन्ट का मतलब सिर्फ खूबसूरती तक ही सीमित होना नहीं है। इस तरह के ब्यूटी पैजन्ट आप में एक गोल सेट करना और ‘कैन डू’ जैसा नज़रिया जगाते है और दबाव में काम करना सिखाते है।ऐक्ट्रस और सिंगर निशा बानो ने कहा की, मेरे लिए ब्यूटी का मतलब है अपने आप में कम्फर्टबल होना और सबसे बेस्ट प्रोजेक्ट है अपने आप पर विश्वास करना। सिंगर और म्यूज़िक कम्पोज़र गोल्ड बॉय ने कहा की, ब्यूटी पैजन्ट काफी हद तक बदल गए है और ऐसे ब्यूटी पैजन्ट और भी कई कैरियर में जाने के लिए मदद करते है।सोवी के ओनर और वीडियो डायरेक्टर मिस्टर परविंदर वडेच ने कहा की, “मेरा मानना है की शिष्टता ही वो ब्यूटी है जो कभी फीकी नहीं होती और इवेन्ट की हर प्रतियोगी में वो आकर्षण, शिष्टता और आत्मविश्वास दिख रहा था।वहीं इस दौरान एनजीओ आसमान फाउन्डेशन के ओनर मिस्टर मुनीष पुनदीर, बिज़्निस्मैन मिस्टर बॉबी और बार काउन्सल के मेम्बर एडवोकेट अमीत राना बतौर गेस्ट मौजूद रहे।इस इवेन्ट की शान और बढ़ाने के लिए, ब्रैन्ड जैसे की डीकैथलोन मौहाली, गोल्डस जिम मौहाली, मैवरिक चंडीगढ़, मोका लुधियाना, परिंदे, मुबारक रिकॉर्ड, ब्लैकलिस्टिड स्टूडियो, बज़ चंडीगढ़, रितुकोलेनटाइन, डी़जी एथ्निक कलेक्शन, डाइअट थेरपी, सोवी एंटरटेनमेंट, आसमान फाउन्डेशन, गैंट पंजाब, निंदी फोटोग्राफी, आईआईएचईडी ने ‘दी मैनिजर नेट्वर्क’ के साथ अपना हाथ मिलाया और अलग-अलग तरीके से इवेन्ट में उनका साथ देंगे। इस ब्यूटी पैजेंट का पहला ऑडिशन लुधियाना सिटी में और दूसरा पटियाला में हुआ और अब तीसरा ऑडिशन सिटी ब्यूटीफुल चंडीगढ़ में आयोजित किया गया। वहीं दी मैनिजर्स नेट्वर्क ‘मिस पंजाब 2016’ पैजन्ट विद ए पर्पस के अगले ऑडिशन्ज़ जालंधर, मौहाली और अमृतसर में आयोजित होंगे।