5 Dariya News

मंत्री विधायको को एक बार दर्शन देने वाले राजा साहिब जनता का दर्द क्या समझेंगे: तरूण चुघ

कैप्टन साहिब संगत दर्शन की बजाए यारो की टेबल पर विश्वास करते है: तरूण चुघ

5 Dariya News

चण्डीगढ़ 18-Jun-2016

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव तरूण चुघ ने पंजाब कांग्रेस के प्रधान कैप्टन अमरिन्द्र सिंह द्वारा 100  दिनो मे पंजाब की सभी समस्याओ का हल निकालने के दावे को हास्यास्पद बताते हुये कहा कि कैप्टन साहब ने अगर अपने कार्यकाल के 1800 दिनो मे पंजाब की खुशहाली के लिए कुछ किया होता तो जनता उनको दो दो बार हरा कर सबक न सिखाती। श्री चुघ ने कहा कि कांग्रेस संसदीय दल के उपनेता सांसद कैप्टन अमरिन्द्र सिंह की रगो मे राजशाही खून का संचार है। उनकी राजनीतिक दिनचर्या दोपहर 11 बजे से 5 बजे तक सीमित रहती है। अपने मुख्य्मंत्री के कार्यकाल मे कांग्रेस पार्टी के कैबिनेट मन्त्री तथा विधायक उनके आस पास फटक नही सकते थे। 

चुघ ने कहा कैप्टन सरकार के दिनो मे तत्कालीन कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व 40 विधायक व सांसद दस जनपथ पर कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी के पास जाकर अपनी नाराजगी का खुला प्रदर्शन दर्जनो बार कर चुके है। श्री चुघ ने कहा कि 100 दिनो मे पंजाब की सभी समस्याओ का हल करवाने वाले अमृतसर से सांसद कैप्टन अमरिन्द्र सिंह ने अमृतसर की जनता का घोर अपमान किया है। कैप्टन ने चुनाव जीतने के बाद गुरू की नगरी के मतदाताओ को ठगने का काम किया है। श्री चुघ ने कहा कि कैप्टन अमरिन्द्र सिंह ने गत लोकसभा चुनावो मे अमृतसर की जनता से जो वायदे किये थे, उनमे से एक भी वायदा पूरा करवाने के लिए कभी लोकसभा मे आवाज नही उठाई। 

चुघ ने कैप्टन अमरिन्द्र सिंह को मौका परस्त राजनीतिज्ञ करार देते हुये कहा कि अमृतसर से सांसद बनते ही उन्होने कहा था कि मेरी पहली और अन्तिम इच्छा मात्र मुख्य्मंत्री बनने की है। सांसद तो मै गान्धी परिवार के हित्तो के लिए बना था, अमृतसर की जनता के हित्तो के लिए नही। श्री चुघ ने कैप्टन अमरिन्द्र सिंह के राजनीतिक जीवन को विचारधारा विहीन, सत्तालोलुप तथा चापलुसी भरा बताते हुये कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी तथा कैप्टन अमरिन्द्र सिंह जैसे नेतृत्व के कारण पंजाब की जनता कांग्रेस मु1त भारत बनाने के अभियान मे अगामी विधानसभा चुनावो मे अन्तिम कील साबित होगी।