5 Dariya News

पूरे देश में फ्रंट के साथ देशभक्तों और आतंकवाद पीड़ित परिवारो को जोड़ा जायेगा-हरबंस लाल

पूर्व मंत्री ने कहा की फ्रंट रजनीतिक आतंकवाद और नशे के विरुद्ध छेड़ेगा जनआन्दोलन

5 Dariya News

खन्ना 06-Jun-2016

एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया की एक बैठक खन्ना के होटल दावत में हुई जिसकी अध्यक्षता सरहिन्द के तीन बार विधयाक रहे और पूर्व मंत्री एव फ्रंट के राष्ट्रीय  सलाहकार डॉ. हरबंस लाल ने की और फ्रंट के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य मौजूद थे । डॉ हरबंस लाल ने कहा की 30 जून तक फ्रंट के प्रदेश अध्यक्षों राष्ट्रीय  कार्यकारणी और प्रवक्ताओ की घोषणा कर दी जायेगी । उससे पहले पंजाब सहित हरियाणा , हिमाचल , चंडीगढ़ , दिल्ली, यूपी, उत्तराखंड का दौरा कर फ्रंट के साथ देशभक्तो और उन परिवारो को जोड़ा जायेगा जिन्होंने आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई लड़ी और उन सेना के जवानो पुलिस अधिकारियो अर्धसैनिक बलों के परिवारो को जोड़ेंगे जिन्होंने आतंकवाद के खिलाफ लड़ते शहीदी दी।पंजाब के पूर्व मंत्री डॉ हरबंस लाल ने फ्रंट के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य की देश भक्ति के जज्बे की तारीफ की और कहा की वो ना केवल खुलेमाम आतंकवाद के खात्मे की लड़ाई लड़ रहे हैं बल्कि वो पाक आतंकवादी और 26/11 के मास्टर माइंड हाफिज को सोशल प्रिंट और इलक्ट्रोनिक्स मीडिया के जरिये ललकार रहे हैं वही बैठक में वीरेश शांडिल्य को सुरक्षा देने के लिये भी मांग की गई और प्रस्ताव पारित किया जिसका समर्थन पंजाब के निवर्तमान प्रधान मनीष पाशी और खन्ना के पूर्व प्रधान प्रवीण शौरी और फ्रंट के  पंजाब के प्रदेश महासचिव ने कहा की यदि वीरेश शांडिल्य आतंकवाद का शिकार हुए तो फ्रंट सरकार की ईंट से ईंट बजा देगी।

एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय सलाहकार  डॉ. हरबंस लाल ने कहा की यदि सभी देश वासियो की सोच शांडिल्य जैसी हो जाये तो देश में आतंकवाद का नाम लेने वाला भी कोई नहीं रहेगा । वही डॉ. हरबंस लाल ने कहा उनका फ्रंट पंजाब सहित पूरे देश में राजनीति आतंकवाद के खिलाफ सड़को पर उतरेंगे और जनआंदोलन चलाएँगे और देश से नशे को भी जड़मूल से खत्म करने की मुहीम छेड़ेंगे और ये मुहिम भगत,राजगुरु,सुखदेव के शहीदी स्थल हुसैनीवाला से शुरू करेगें।। इस मौके पर एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा की डॉ हरबंस लाल पूर्व उप मुख्यमंत्री चन्दमोहन,बेअंत सिंह की बेटी गुरकवल कौर पूर्व मंत्री सहित कई दिग्गज इस फ्रंट के पथ-प्रदर्शक हैं । इस फ्रंट का उद्देश्य देश से आतंकवाद खत्म करना राम राज लाना और भगत राजगुरु सुखदेव आजाद बोस ऊधम करतार सराभा,मदन लाल ढींगरा लाला लाजपत राय वीर हकीकत राय मंगलपांडे की सोच का भारत बनाना है जहा राम राज और अशोक राज हो, अमन हो, भाईचारा हो जाती धर्म का कोई मुदा ना हो राजनीती सिर्फ विकास करने और बेरोजगारी को दूर करने पूरे देश में हर घर से एक आदमी को नोकरी मिले और देश और राज्य सरकारो की सोच हो की हर सर को छत हर हाथ को काम हर पेट को रोटी देने के लिए वचन बध हो । 

फ्रंट सुप्रीमो शांडिल्य  ने कहा सत्ता का इस्तेमाल विरोधियो को ठिकाने लगाना ना हो इसके लिए मूमेंट छेड़ेंगे उन्होंने कहा पंजाब हो या हिमाचल हरियाणा हो या दिल्ली यूपी हो या उत्तराखंड कोई भी राजनीति आतंकवाद के कहर से बची नहीं क्या ये सोच कर शहीदों ने कुर्बानिया दी थी । आम आदमी इसको लेकर आगे आये और फ्रंट से जुड़े । चलो चलो अब रण होगा रण बढ़ा भीषण होगा पंजाब को नशे और आतंकवाद की आग से बचाने के रक्षा यज्ञ में फ्रंट का सब कुछ अर्पण होगा । फ्रंट के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा की उनका फ्रंट का राष्ट्रीय मुख्यालय अब जिला मोहाली के जीरकपुर में है और उनका फ्रंट जल्द ही चंडीगढ़ में शहीद परिवारो सहित उन लोगो और गैर राजनितिक संगठनो को समानित करेगा जो आतंकवाद के खिलाफ लड़ रहे हैं। इस मौक़े पर फ्रंट के मनीष पाशी, कुलवंत सिंह मानकपुर  राजकुमार ,प्रवीण शौरी, नीरज ,संदीप वर्मा, विपिन वर्मा बब्बू, तरसेम सैनी, लखविंदर सिंह , सुरेश शर्मा, चेतन शर्मा,जेडी वर्मा ,राम मेहर शर्मा, संजीव विक्टर, शैली सहित फ्रंट के लोग मौजूद थे ।