5 Dariya News

हमेशा अपनी ' दिल वाली गल सुनो '- एम्मी विर्क

फिल्मीशाट्स और परिंदे की पेशकश है ये शॉर्ट फिल्म ' दिल वाली गल सुनो '

5 Dariya News

चंडीगढ़ 24-May-2016

फिल्मीशाट्स और परिंदे की पेशकश ' दिल वाली गल सुनो '-  एक शॉर्ट फिल्म है जिसमें मुख्य किरदार में नज़र आएंगे पंजाबी सुपरस्टार एम्मी विर्क और ज्योती सेठी। अपनी पेहली दो शॉर्ट फिल्म  इश्क हाज़ीर है  जिसमें दिलजीत दोसांझ और वामिका गब्बी मुख्य किरदार में थे और दूसरी शॉर्ट फिल्म च्गूंजज् में मैंडी टाखर मुख्य किरदार निभाती नज़र आई । इन दोनों फिल्म की कामयाबी के बाद अब बारी है च्दिल वाली गलज् की। ये एक शार्ट मनोरंजक फिल्म है जिसमे सिंगल साउन्ड ट्रैक भी है। फिल्म एक अलग कान्सेप्ट और असल जिंदगी के किस्से पर आधारित है जिससे हर एक व्यक्ति अपने आप को जोड़ पाएगा। एम्मी विर्क का कहना है की मेरा गाना च्दिस दैटज् इसी फिल्म दिल वाली गलज् से है जिसे लोगों ने बेहद पंसद किया है और मुझे उम्मीद है की फिल्म को भी लोग उतना ही पंसद करेंगे।

फिल्म की फिमेल लीड ज्योती सेठी ने कहा की फिल्म की कहानी और कान्सेप्ट बेहद अलग है जो की हर व्यक्ति को एक नया अहसास देगी। मैं फिल्म की रिलीज़ के बाद लोगों के  रिस्पान्स के लिए बेहद उत्साहित हूं।फिल्मीशाट्स ने हमेशा अपनी हर शॉर्ट फिल्म में एक अलग कान्सेप्ट सामने रखा है। फिल्म दिल वाली गलज् को डायरेक्ट किया है बलजिंदर एस. महनत ने। उनका कहना है की हमारी पहली दोनों फिल्मों को ज़बर्दस्त रिस्पान्स मिला है। हम हर फिल्म को नए ढंग और अलग कान्सेप्ट के साथ पेश करते है। हमारी हर बार कोशिश रहती है की हम कुछ ऐसा लेकर आए जो की रेगुलर एन्टर्टेन्मन्ट इन्डस्ट्री से हठ कर हो।फिल्म का कान्सेप्ट दिया है प्रभजोत कौर महनत ने। उनका कहना है की फिल्म च्दिल वाली गलज् पंजाब और हमारी पंजाबी भाषा पर आधारित है। 

पंजाब का हर नौजवान अपने आप को इस फिल्म से यकीनन जोड़ पाएगा। मैं अपने दिल की बात बताते हुए ये कहना चाहती हूं की फिल्म का कान्सेप्ट एक मध्यम है जिसके जरिए मैंने एक छोटे भाव से पंजाब और मां बोली पंजाबी का आभार जताया है जिसने हमें इस गर्वी ज़मीन का नागरिक बनाया।फिल्मीशाट्स एक प्रतिष्ठित यू-ट्यूब चैनल है जिसने सिनेमा की तरफ रीअलिस्टिक नज़रिया रखते हुए अपनी प्रस्तुतियों को लोगों के सामने पेश किया। इन प्रस्तुतियों का कन्टेन्ट और फार्मेट बड़े पर्दे को छोटे रूप में दर्शाता है। हजारों लोग इस चैनल के साथ जुड़े हुए है क्योंकि ये चैनल लोगों को सिनेमा जैसे कन्टेन्ट से परिचित करवाता है वो भी बिना किसी टिकट के। फिल्मीशाट्स उत्तर भारत की एक मुख्य पी.आर सलाहकार फर्म परिंदे की पहल है जो की दिल वाली गलज् को लोगों के दिलों तक पहुंचाने के लिए एक बेहतरीन राह है। फिल्म दिल वाली गलज् को आप यू-ट्यूब के अफिशल चैनल फिल्मीशाट्स पर देख सकते है।