5 Dariya News

एक हार और प्लेऑफ से बाहर हो जाएगा बेंगलोर : यजुवेन्द्र चहल

5 Dariya News

बेंगलुरु 14-May-2016

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के स्पिन गेंदबाज यजुवेन्द्र चहल ने शुक्रवार को अपनी टीम के खिलाड़ियों से गुजरात लायंस के खिलाफ शनिवार को होने वाले मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन देने के लिए कहा। कप्तान विराट कोहली के बल्ले से लगातार रन बरसने के बावजूद बेंगलोर की टीम आईपीएल के नौवें संस्करण में जूझती दिख रही है और टीम की एक और हार उसे प्लेऑफ से बाहर कर सकती है। हरियाणा के 25 वर्षीय गेंदबाज ने शुक्रवार को यहां संवाददाताओं को बताया, "हम काफी कठिन स्थिति में हैं। 

अगर हम एक भी मैच हारते हैं, तो टीम प्लेऑफ से बाहर हो जाएगी। इसलिए, चारों मुकाबले जीतने जरूरी है। अब देखना यह है कि खिलाड़ी कैसे खेलते हैं? कुछ भी असंभव नहीं।"बेंगलोर ने आईपीएल में खेले गए अब तक 10 मुकाबलों में से चार में ही जीत हासिल की है और छह में हार का सामना किया है। अंक तालिका में टीम छठे स्थान पर है और प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए उसे अपने चारों मुकाबले जीतने की जरूरत है। प्लेऑफ में दो क्वालीफायर और एक एलिमिनेटर मुकाबला शामिल होगा। यह तीनों मुकाबले 24 से 27 मई के बीच यहां और दिल्ली में खेले जाएंगे और आईपीएल का अंतिम मुकाबला यहां 29 मई को खेला जाएगा। 

चहल ने अपनी बात को दोहराते हुए कहा, "जैसा कि मैंने कहा, हमें प्लेऑफ में पहुंचने के लिए चारों मुकाबले जीतने की जरूरत है। अगर ऐसा नहीं हुआ, तो हम प्रतियोगिता से बाहर हो जाएंगे। इसलिए हम शनिवार के मुकाबले की काफी कड़ी तैयारी कर रहे हैं।"चहल ने हालांकि, इस बात को भी स्वीकार किया कि टीम अपने आगामी चारों मुकाबले जीतने के लिए दबाव में है। खिलाड़ी अपना बेहतर प्रदर्शन देने के लिए काफी कड़ी मेहनत कर रहे हैं।गुजरात टीम के खिलाफ बेंगलोर के 11 सदस्यीय टीम का चुनाव शनिवार दोपहर प्रबंधन द्वारा किया जा रहा है।