5 Dariya News

पंजाबी फिल्म च्२५ किल्लेज् का अफिशल पोस्टर हुआ रिलीज

रनिंग हॉर्सेज फिल्मस और कलर ९ प्रोडक्शंस की प्रेरित फिल्म अगस्त में होगी सिनेमा घरो में रिलीज

5 Dariya News

चंडीगढ़ 07-May-2016

पंजाबी फिल्म च्२५ किल्लेज् के पहले पोस्टर रिलीज के बाद अब रनिंग हॉर्सेज फिल्मस और कलर ९ प्रोडक्शंस की प्रेरित फिल्म च्२५ किल्लेज् ने अपना अफिशल पोस्टर लोगों के लिए रिलीज किया। च्२५ किल्लेज् चार जट भाइयों और पहेलियों भरे हालातों में उनके प्यार और एकता की कहानी है। फिल्म की कहानी न सिर्फ पंजाब के असली किरदार को छूती है बल्कि पंजाब के जमीनी किसान इस बेहतरीन कहानी से खुद को जोड़ भी पाएंगे।

बॉलीवुड फिल्म च्हीरोपंतीज्, च्या रबज् और साउथ इंडियन फिल्में जैसे की राणा विक्रम, रिबेल और मनधिल मायम सेधई (एमएमएस) में सफलता हासिल करने के बाद एक्टर रांझा विक्रम सिंह अब पंजाबी फिल्म इन्डस्ट्री में कदम रखने जा रहे है। एक्टर रांझा विक्रम सिंह रनिंग हॉर्सेज फिल्मस और कलर ९ प्रोडक्शंस की प्रेरित फिल्म च्२५ किल्लेज् में लीड किरदार में नज़र आएंगे जबकी एक्ट्रेस सोनिया मान फीमेल लीड के किरदार में नज़र आएंगी। फिल्म के अन्य किरदारों में शामिल है सीनियर एक्टर्स गुगू गिल और योगराज सिंह। 

कास्ट में लखविंदर लक्खा, जिमी शर्मा, हॉबी धालीवाल, प्रिंस के.जे सिंह, बलजीत सिद्धू, सरदार सोही, दलजिंदर बसरां, संदीप कौर सैंडी, रजनीत कौर, संदीप मल्ही, और सपना बस्सी जैसे शानदार एक्टर्स भी शामिल है।एक्टर रांझा विक्रम सिंह ने कहा की ये फिल्म चार जट भाइयों के मज़बूत रिश्ते पर आधारित है जो की जीवन के मुश्किल भरे हालतों में भी एक साथ रहते है। एक्टर रांझा विक्रम सिंह ने कहा की वह काफी समय से पंजाबी फिल्मों में आने चाहते थे। उन्होनें कहा की वह बहुत उत्साहित है और बहुत गर्व महसूस कर रहे है इस फिल्म का हिस्सा बन कर। एक्ट्रेस सोनिया मान का कहना है की ये फिल्म उनके दिल के बेहद करीब है । उनका कहना है की ये फिल्म लोगों के लिए मनोरंजन और रोमांच का डोज़ है। उन्होनें कहा की ये फिल्म पंजाबी भाव से भरी हुई है और लोगों के दिलों को जरूर छूएगी।पंजाबी फिल्म च्२५ किल्लेज् को प्रो़ड्यूस किया है अमनप्रीत सिंह सोढी, विक्रम सिंह और शिरीन मोरानी सिंह ने। कहानी के लेखक और डायरेक्टर है सिमरणजीत सिंह हुंडल जिन्होनें च्जट बॉयसज् और अन्य फिल्मे भी लिखी है।। फिल्म का संगीत कंपोज किया है जयदेव कुमार ने। फिल्म सिनेमा घरों में अगस्त महीने में रिलीज होगी।