5 Dariya News

28 मई, 2016 को टेलीकास्ट होगा 'बॉक्स क्रिकेट लीग - पंजाब

चैनल 9एक्स टशन पर होगा टेलीकास्ट

5 Dariya News

चंडीगढ़ 05-May-2016

उत्तर भारत का सबसे बड़ा स्पोट्र्स एंटरटेनमेंट शो और पंजाब का पहला सेलेब्रिटी क्रिकेट शो 'बॉक्स क्रिकेट लीग-पंजाब बहुत ही जल्द आपकी टीवी स्क्रीन तक पहुंचने वाला है। पेशकर्ताओं ने जानकारी दी है कि 28 मई, 2016 से चैनल 9एक्स टशन पर यह टेलीकास्ट होगा। इस शो को लेकर आए हैं ज़ैम टेलीमीडिया वक्र्स प्रा. लि. और लियोस्ट्राइड एंटरटेनमेंट प्रा. लि. जिसमें सहयोग दे रहे हैं बालाजी टेलीफिल्म्स और मैकिनेटिंग फिल्म्स।

पांच टीमों, चंडीगढ़ यैंकीज, रॉयल पटियालवी, अंबरसरिए हॉक्स, जलंधरिए पैंथर्स और लुधियानवी टाइगर्स, और 70 बड़े पंजाबी सेलेब्रिटीज, मूवी और म्यूजिक स्टार्स के साथ 'बॉक्स क्रिकेट लीग-पंजाब सही मायनों में धूम मचाएगा। इस लीग के ओनर सुमित दत्त ने बताया, 'बॉक्स क्रिकेट क्लब-पंजाब पंजाबी एंटरटेनमेंट का चेहरा बदल देगा जहां दुनिया भर से बड़े पंजाबी सेलेब्रिटी, मूवी और म्यूजिक स्टार्स आएंगे।

इन टीमों की नीलामी की गई थी और जैजी बी (चंडीगढ़), अमीशा पटेल (पटियाला), गीता बसरा (जलंधर), सोनू सूद (लुधियाना) और भारती सिंह और करण वाही (अमृतसर) जैसे स्टार्स ने टीमों को खरीदा। सभी टीमें पिच पर परफॉर्म करने के लिए खूब मेहनत करने में लगी हैं और टूर्नामेंट को लेकर खासी उत्साहित हैं।सुमित दत्त ने आगे कहा कि ऑडियंस को अब रोमांच भरे वीकेंड के लिए तैयार हो जाना चाहिए। हर शुक्रवार और शनिवार को रात 8 बजे पंजाब अपनी टीवी स्क्रीनों से चिपक कर बैठने वाला है। स्टार्स मुकाबले के लिए तैयार हैं और अपने-अपने शहर से उम्मीद लगाए बैठे हैं जो उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं। तैयार रहें 28 मई से सिर्फ चैनल 9एक्स टशन पर!!!