5 Dariya News

'वैसाखी लिस्ट के लिए अभी से तारीफ मिल रही है: समीप कंग

इस पंजाबी फिल्म की प्रमोशन के लिए स्टार कास्ट पहुंची शहर में

5 Dariya News

पटियाला 17-Apr-2016

पंजाब के लोगों ने हाल ही में बैसाखी को मनाया और एंजॉय किया पर अब बारी है 'वैसाखी लिस्ट की। एक पंजाबी फिल्म जो कहानी है दो दोस्तों की जो जेल से भागने के बाद अब वापस अंदर घुसने की प्लैनिंग कर रहे हैं। एक ऐसी पंजाबी फिल्म जिसका टाइटल ही नहीं, कहानी भी बेहद अलग है। लीड रोल में जिमी शेरगिल के साथ-साथ फिल्म में डेब्यू कर रहे हैं सुनील ग्रोवर और साथ में नजर आएंगी श्रुति सोढी, जसविंदर भल्ला, बीनू ढिल्लों, राणा रणबीर, निशा बानो और करमजीत अनमोल। अमोलक सिंह गाखल की इस पेशकश को प्रोड्यूस किया है पलविंदर सिंह गाखल, गुरविंदर सिंह गाखल और इकबाल सिंह गाखल ने। फिल्म के डायरेक्टर हैं समीप कंग। फिल्म की टीम आज प्रमोशन के सिलसिले में शहर में थी। यह इस शुक्रवार यानि 22 अप्रैल, 2016 को रिलीज होगी।

जिमी शेरगिल ने कहा, 'सरल शब्दों में मैं इस फिल्म को खुशी का नाम दूंगा, न सिर्फ बनाने वालों बल्कि देखने वालों के लिए भी। जब मैंने स्क्रिप्ट सुनी तो मैं ना न कह पाया क्योंकि यह कुछ बहुत ही नया था और मैं जानता था कि समीप कंग अपनी समझ और क्रिएटिविटी के साथ इसे शानदार बना देंगे। उनके साथ काम करने का यह मेरा पहला अनुभव है और मैं बहुत ही उत्साहित हूं।जिमी की इस बात पर शुक्रिया करते हुए समीप ने कहा, 'यह मेरे एक्टर्स की कड़ी मेहनत और मेरी टीम की कोशिशें हैं जिससे हम इतनी अलग फिल्म बना पाए। मुझे दुनिया के कोने-कोने से लोगों के फोन आ रहे हैं और लोग फिल्म देखने से पहले ही कहानी की तारीफें कर रहे हैं। मैं इस बात की बहुत इज्जत करता हूं।

एक्टर श्रुति सोढी खुद को सिनेमा की स्टूडेंट बताती हैं और बहुत ही विनम्र लहजे में कहती हैं कि इस फिल्म का हिस्सा होने पर उन्हें गर्व है। उन्होंने कहा, 'सेट्स पर हर कोई बेहद मददगार था ताकि मैं सिनेमा के नए आयाम समझ सकूं। मैं प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर का शुक्रिया करती हूं कि उन्होंने मुझे इस फिल्म के लिए चुना और अपना बेस्ट करने का मौका दिया।प्रोड्यूसर्स में से एक अमोलक सिंह गाखल ने कहा, 'हमारे लिए सबसे जरूरी था समीप कंग के साथ एक बहुत ही मनोरंजक फिल्म बनाना क्योंकि वह एक बहुत ही बेहतरीन इंसान हैं। हम चाहते थे कि फिल्म में ड्रामा, एक्शन, इमोशन, रोमांस और संगीत जैसे सभी रंग हों और हमें उम्मीद है कि ऑडियंस इस फिल्म के बनाने में सभी टीम मेंबर्स की कड़ी मेहनत का खुले दिल से स्वागत करेगी।