5 Dariya News

अमीशा पटेल ने खरीदी 'बॉक्स क्रिकेट लीग-पंजाब की टीम रॉयल पटियालवी

आज शहर में अमीशा ने लीग के ओनर सुमित दत्त के साथ लॉन्च की अपनी टीम, बीसीएल-पंजाब अपने यूनीसेक्स गेम फॉर्मेट के साथ आ रहा है आपका मनोरंजन करने

5 Dariya News

पटियाला 01-Mar-2016

जल्द आने वाला उत्तर भारत का सबसे बड़ा स्पोट्र्स एंटरटेनमेंट शो और पंजाब का पहला सेलेब्रिटी क्रिकेट शो 'बॉक्स क्रिकेट लीग-पंजाबÓ  तैयारी कर रहा है आपको एंटरटेन करने की। मंगलवार को बीसीएल-पंजाब की पहली टीम रॉयल पटियालवी को लॉन्च करने पहुंचीं बॉलीवुड अदाकारा अमीशा पटेल जो कि इस टीम की ओनर भी हैं। जाने माने सिंगर प्रीत हरपाल, शैरी मान  और एक्टर जिम्मी शर्मा जो टीम के लिए खेलने वाले हैं, वे भी इस मौके पर मौजूद रहे।अमीशा पटेल पंजाब में हो रही इस नई पहल को लेकर काफी उत्साहित हैं और इस गेम को अपना बेस्ट देने को तैयार भी हैं। उन्होंने कहा, 'खूब मजा आने वाला है। गेम की स्पिरिट और फॉर्मेट समानता का सामाजिक संदेश देता है और यही बात मुझे सबसे ज्यादा इस लीग की तरफ आकर्षित करती है। मैं पंजाबी नहीं हूं फिर भी पंजाब के रंग में ढलना चाहती हूं ताकि अपनी टीम को अच्छे से मैनेज कर सकूं। पिछले कुछ दिनों से मैं पंजाबी बोलनी भी सीख रही हूं। साथ ही मैं पंजाबी लोगों की मेहमान-नवाजी को लेकर भी बहुत उत्साहित हूं।

प्रीत हरपाल और जिम्मी शर्मा ने कहा कि टीम पिछले दो महीने से प्रेक्टिस में जुटी है और हमारे हौसले बुलंद है।लीग के ओनर सुमित दत्त ने बताया, 'बीसीएल-पंजाब दरअसल ग्लोबल पंजाब के लिए एक प्लैटफॉर्म है। हमारा मकसद है कि इंडस्ट्री के बड़े नामों को एक साथ एक ही प्लेटफॉर्म पर लेकर आएं जिन्हें लोग हमेशा देखना पसंद करते हैं।लीग की पांच टीमों में से बीसीएल-पंजाब ने अंबरसरिए हॉक्स, जलंधरिए पैंथर्स और लुधियानवी टाइगर्स को लॉन्च किया है। आखिरी टीम चंडीगढि़ए यैंकीज भी कुछ ही दिनों में लॉन्च होने वाली है। आने वाले दिन जोश, रोमांच और उमंग से भरे हैं।इस शो को लेकर आए हैं ज़ैम टेलीमीडिया वक्र्स प्रा. लि. और लियोस्ट्राइड एंटरटेनमेंट प्रा. लि. जिसमें सहयोग दे रहे हैं बालाजी टेलीफिल्म्स और मैकिनेटिंग फिल्म्स।