5 Dariya News

चन्नो की तलाश शुरू होगी इस शुक्रवार

नीरू बाजवा स्टारर पंजाबी फिल्म 'चन्नो - कमली यार दी एक गर्भवती महिला का भावनात्मक सफर है जो अपने खोए हुए पति को सात समंदर पार ढूंढ रही है

5 Dariya News

चंडीगढ़ 17-Feb-2016

जब आप किसी फिल्म में एक्टिंग करते हैं तो जाहिर है आप गंभीर होते हैं। पर जब एक्टिंग के साथ-साथ आप उसे प्रोड्यूस भी कर रहे हों तब गंभीरता कई ज्यादा बढ़ जाती है। कुछ ऐसी ही नजर आ रही हैं नीरू बाजवा अपनी अगली फिल्म 'चन्नो - कमली यार दी  के प्रोमो में। खुद नीरू और हैरी सिंह जवंदा द्वारा प्रोड्यूस की गई इस फिल्म को डायरेक्ट किया है पंकज बत्रा ने। यह फिल्म एक गर्भवती महिला का भावनात्मक सफर है जो अपने खोए हुए पति को सात समंदर पार अपने बचपन के दोस्त की मदद से ढूंढ रही है। नीरू बाजवा के साथ-साथ बीनू ढिल्लों, राणा रणबीर और बाकी एक्टर्स ने फिल्म में मुख्य भमिकाएं निभाई हैं।

फिल्म के बारे में बात करते हुए नीरू ने कहा, 'कहानी को खूबसूरती से लिखा गया है और यह महिला की शक्ति को काफी ऊंचे स्थान पर दर्शाती है। फिल्म के केंद्रीय किरदार की कभी भी ना न कहने की आदत समाज की सभी महिलाओं को एक संदेश देती है। इस बेहतरीन स्क्रिप्ट को फिल्म का रूप देने के लिए मैंने दूसरी बार नहीं सोचा और मुझे यकीन है कि ऑडियंस ऐसी फिल्म को जरूर पसंद करेगी जो पंजाबी सिनेमा में बदलाव लाने की कोशिश कर रही है।डायरेक्टर पंकज बत्रा भी फिल्म के बारे में बात करते हुए महिला सशक्तिकरण के बेहद महत्व देते हैं। उन्होंने कहा, 'इस तरह की फिल्म बनाने के लिए यह बहुत जरूरी था कि सभी के जेहन में महिलाओं और समाज में उनके सशक्तिकरण को लेकर एक जैसी समझ हो। एक टीम के तौर पर हम समानता को बहुत महत्वपूर्ण मानते हैं और इसीलिए हम बेहतरीन सिनेमा के इस उदाहरण को आप तक लेकर आ रहे हैं।

लोगों के पसंदीदा एक्टर बीनू ढिल्लों इस बार एक गंभीर किरदार निभाते नजर आएंगे। उन्होंने कहा, 'इस बदलाव से काफी खुश हूं और मानता हूं कि यह फिल्म मेरे लिए एक मौका है जब मैं ऑडियंस के जेहन में एक गंभीर एक्टर के तौर पर जगह बना सकता हूं। फिल्म पूरी तरह से देखने योग्य है और मैं इसे लेकर काफी उत्साहित हूं।फिल्म की कहानी लिखी है नरेश कथूरिया ने जिनके नाम कई उम्दा लेखनियां हैं। जतिंदर शाह ने ऐसा संगीत कंपोज किया है जो फिल्म की आत्मा जैसा लगता है। फिल्म के को-प्रोड्यूसर हैं संतोष थीटे और इसके एग्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं जसवंत सिंह बाजवा।संतोष थीटे ने टिप्पणी की, 'इस प्रोजेक्ट के लिए फिल्ममेकर्स के तौर पर हम बेहद ईमानदार रहे हैं। यह न सिर्फ ऑडियंस के लिए एक फिल्म है बल्कि पूरे समाज के लिए एक तोहफा भी है। उम्मीद है लोग इससे सीखेंगे और सामाजिक मूल्यों को लेकर और ज्यादा संवेदनशील बनेंगे। नीरू बाजवा एंटरटेनमेंट और मिस्ट्री मैन प्रोडक्शंस की यह पेशकश हर तरफ रिलीज होगी इस शुक्रवार को।