Thursday, 25 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र

 

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी घड़ूंआं का दो रोज़ा राष्ट्रीय फेस्टिवल सी. यू. फैस्ट -2015 अमिट यादें छोड़ता हुआ समाप्त

बॉलीवुड्ड गायिका सोनू ककड़ की दमदार लाईव प्रफॉरमेंस ने सी. यू. फैस्ट में जमाया रंग

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी घड़ूंआं का दो रोज़ा राष्ट्रीय फेस्टिवल सी. यू. फैस्ट -2015 अमिट यादें छोड़ता हुआ समाप्त
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

घड़ूंआं , 31 Oct 2015

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी घड़ूंआं का दो रोज़ा राष्ट्रीय फेस्टिवल संस्कृतिक मुकाबलों दौरान आकर्षक पेशकारी और बॉलीवुड गायिका सोनू ककड़ की दमदार लाईव प्रफॉरमेंस की वजह से अमिट यादें छोड़ता हुआ समाप्त हो गया। राष्ट्रीय सभआचारक मेले सी. यू. फैस्ट -2015 के आज दूसरे और आखिरी दिन सुबह के शैशन दौरान हुए अलग -अलग प्रतिभा खोज मुकाबलों के दौरान मिस्टर नौरथ इंडिया यूनिवर्सिटी का वकारी खि़ताब चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के विद्यार्थी सरबेशवर सिंह और मिस नौरथ इंडिया यूनिवर्सिटी का खि़ताब नेहारिका दरपल ने जीता जबकि बैस्ट स्माइल का अवार्ड निफट इंस्टीट्यूट दिल्ली की छात्रा अनन्न्या को, बेहतरीन चाल का खि़ताब सलाईट लोंगोवाल की छात्रा कुलविन्दर कौर को, सब से सुंदर चेहरे का अवार्ड सीजीसी की छात्रा अदत्या को, बेहतरीन भेश भूशा का इनाम जी जी डी एस डी के विद्यार्थी मुंजाल नागर को और बेहतरीन हेयर स्टाइल वाले विद्यार्थी का अवार्ड सीजीसी के रूवैद को मिला। इसी तरह बैस्ट पोज़ का इनाम सी यू के शुभम और बेहतरीन व्यवहार का अवॉर्ड निफट दिल्ली के लौरेल ने जीते। इस दौरान अलग -अलग मुकाबलों में डी जे हंटर का वकारी मुकाबला पी यू के डी जे सैंडी ने जीते, फूलकारी का संस्कृतिक मुकाबलो में सलाईट लोंगोवाल, पंजाबी विरसा में सरकारी महेन्दरा कॉलेज पटियाला, यम कर रखना कदम में सी यू की टीमें विजेता रही। इस के इलावा नाच टू ऐकसप्रैस के मुकाबलो में एस जी जी एस चंडीगढ़ की टीम पहले और चंडीगढ़ पॉलीटेकनिक कॉलेज घड़ूंआं की टीम दूसरे स्थान पर रही।

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के चांसलर स. सतनाम सिंह संधू ने इस मौके बताया कि चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की तरफ से अपने विद्यार्थियों को जहाँ किाामुखी ऊच्च शिक्षा के साथ जुड़ी हर किस्म की राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय सहूलतें मुहैया करवाया जा रही हैं, वहाँ ही देश भर के नौजवानों को संस्कृतिक गतिविधियों में बढ़ चढ़  कर हिस्सा लेने के लिए प्रेरित करने के लिए सी. यू. फैस्ट के अंतर्गत हुनर के दिखावे का राष्ट्रीय मंच मुहैया करवाया जा रहा है। उनहोने बताया कि चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के इस दो रोज़ा फेस्टिवल में पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ, पंजाबी यूनिवर्सिटी पटियाला, कृषि यूनिवर्सिटी लुधियाना, सलाईट लोंगोवाल के इलावा आई आई टी रुड़की, दिल्ली यूनिवर्सिटी, फरीदाबाद की मानव रचना यूनिवर्सिटी, निफट दिल्ली, ग्राफिक एरा यूनिवर्सिटी उ8ाराखंड, एम एम यू मौलाना, टै1नॉलोजीकल इंस्टीट्यूट ऑफ टे1स्टाईल भिवानी और एम यह आई टी नयी दिल्ली आदि अलग-अलग राज्यों की वकारी शैक्षिक संस्थायों की टीमों ने शिरकत की। चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के प्रो उप कुलपति डॉ. बी. एस. सोही ने कहा कि यह संस्कृतिक समागम विद्यार्थियों में राष्ट्रीय भावना, भाईचारक सांझ और ज्ञान के आपसी आदान प्रदान का प्रमुख ज़रिया हैं।चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के इस दो दिनों सालाना उत्सव में नौजवानों के दिलों की धड़कन बालीवुड गायिका सोनू ककड़ ने अपनी लाइव पेशकारी और अपने एक से अधिक एक हिट गाने सुना कर विद्यार्थियों को अपने साथ झुमने के लिए मजबूर कर दिया। इस के इलावा पॉप स्टार गजेंदर फोगत के बदल गया हरियाणा, पानी अखियों का, बारी बरसी, फूल गुलाबी, मौज करारी आदि गीतों का भी यूनिवर्सिटी के विद्यार्थियों ने ख़ूब आनंद उठाया। 

 

Tags: Chandigarh University

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD