Thursday, 25 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र

 

सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को 11 रनों से हराया

Listen to this article

5 Dariya News

जयपुर , 29 Apr 2018

कप्तान अजिंक्य रहाणे (नाबाद 65) और संजू सैमसन (40) की उपयोगी पारियों के बावजूद राजस्थान रॉयल्स को यहां सवाई मानसिंह स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के एक मैच में रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों 11 रनों से हार का सामना करना पड़ा। हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 151 रन का स्कोर बनाया लेकिन राजस्थान की टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट पर 140 रन ही बना सकी।हैदराबाद की आठ मैचों में यह छठी जीत है, जबकि राजस्थान को सात मैचों में चौथी हार का सामना करना पड़ा है।हैदराबाद से मिले 152 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान ने 13 रन के कुल स्कोर पर ही राहुल त्रिपाठी (4) का विकेट गंवा दिया। इसके बाद रहाणे और सैमसन ने दूसरे विकेट के लिए 59 रन की साझेदारी की।सैमसन टीम के 72 के कुल स्कोर पर आउट ह़ुए। उन्होंने 30 गेंदों पर तीन चौके और एक छक्का लगाया। सैमसन के आउट होने के एक रन बाद ही टीम के सबसे महंगे खिलाड़ी बेन स्टोक्स खाता खोले बिना पवेलियन लौट गए। उन्हें यूसुफ पठान ने बोल्ड किया।राजस्थान रॉयल्स ने अपना चौथा विकेट जोस बटलर (10) के रूप में 96 पर, पांचवां विकेट महिपाल लोमरोर (11) के रूप में 128 पर और छठा विकेट कृष्णप्पा गौतम (8) के रूप में 139 के कुल स्कोर पर खोया। रहाणे ने 53 गेदों पर अपनी नाबाद पारी में पांच चौके और एक छक्का लगाया।

हैदराबाद के लिए सिद्धार्थ कौल ने 23 रन पर दो विकेट झटके। इसके अलावा संदीप शर्मा ने 15 रन पर एक विकेट, बासिल थम्पी ने 26 रन पर एक विकेट, राशिद खान ने 31 रन पर एक विकेट और यूसुफ पठान ने 14 रन पर एक विकेट हासिल किए।इससे पहले, कप्तान केन विलियमसन (63) और एलेक्स हेल्स (45) की उपयोगी पारियों की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद ने सात विकेट पर 151 रन का स्कोर बनाया और उसके गेंदबाजों ने इस स्कोर का सफलतापूर्वक बचाव कर लिया।यहां सवाई मानसिंह स्टेडियम में हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। उसकी शुरुआत अच्छी नहीं रही और 17 के कुल स्कोर पर ओपनर शिखर धवन (6) कृष्णप्पा गौतम की गेंद पर बोल्ड हो गए।इसके बाद विलियमसन और हेल्स ने दूसरे विकेट के लिए 92 रन की साझेदारी की। टीम ने दूसरा विकेट हेल्स के रूप में 109 के कुल स्कोर पर खोया। हेल्स ने 39 गेंदों पर चार चौके लगाए।विलियमसन भी ईश सोढ़ी की गेंद पर विकेटकीपर जोस बटलर को कैच दे बैठे। विलियमसन का सीजन में यह चौथा अर्धशतक है। उन्होंने 43 गेंदों पर सात चौके और दो छक्के लगाए। उनका विकेट 116 के कुल स्कोर पर गिरा।मनीष पांडे ने 15 गेंदों पर एक चौके की मदद से 16 रन का योगदान दिया। रिद्धिमान साहा ने सात गेंदों पर एक चौके की बदौलत नाबाद 11 रन बनाए।हैदराबाद ने आखिरी 34 रन के अंदर अपने चार विकेट गंवा दिए और टीम बड़ा स्कोर बनाने से वंचित रह गई। टीम आखिरी पांच ओवर में मात्र 31 रन ही बना पाई।राजस्थान रॉयल्स के लिए आर्चर ने 26 रन पर तीन विकेट, गौतम ने 18 रन पर दो विकेट लिए, जबकि जयदेव उनादकट और सोढ़ी को एक-एक विकेट मिला।

 

Tags: IPL , SPORTS NEWS

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD