Wednesday, 24 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र

 

आने वाली फिल्म दाना पानी के ट्रेलर ने दर्शकों की उत्सुकता को और भी बढ़ाया

जिम्मी शेरगिल और सिम्मी चाहल की यह फिल्म ४ मई २०१८ को रिलीज़ होगी

Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

चंडीगढ़ , 07 Apr 2018

शुरू से ही फिल्म और म्यूजिक इंडस्ट्री को सिर्फ एक मनोरंजन का साधन माना जाता था पर यहां कुछ रचनात्मक लोग हैं जो इस कथन को बदलने की कोशिश करते हैं और इस माध्यम को एक सन्देश देने के लिए इस्तेमाल करते हैं।एक ऐसा इंसान तरनवीर सिंह जगपाल हैं जो रिवायती सिनेमा से कुछ अलग लेकर आते हैं, जैसे उनकी २०१७ की हिट फिल्म रब्ब दा रेडियो का अनोखा विचार।अब वो एक नए कांसेप्ट के साथ आ रहे हैं फिल्म दाना पानी में।पूरी स्टार कास्ट के साथ डायरेक्टर तरनवीर सिंह जगपाल और सांस्कृतिक मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू इस फिल्म का ट्रेलर एक प्रेस कॉन्फरेंस दौरान ३१ मार्च २०१८ को लांच कर चुके हैं।आज इसका ट्रेलर यू ट्यूब पर रिलीज़ हुआ है।दाना पानी एक पीरियाडिक फिल्म है जो १९६२ पर आधारित है जिसमें प्रसिद अदाकार जिम्मी शेरगिल जो कि एक फौजी, हवलदार महताब सिंह का किरदार निभा रहे हैं और उनके साथ हैं सिम्मी चाहल।पॉलीवुड की यह खूबसूरत अदाकारा इस फिल्म में एक पीड़ित गाँव की लड़की बसंत कौर का किरदार निभा रहीं हैं। दाना पानी को प्रोडूस नानोकी स्टूडियोज और जी के एंटरटेनमेंट ने काम आर्ट फिल्म्स के साथ मिलकर किया है।

इस फिल्म की कहानी लिखी है अवार्ड जेतू लिखारी जस गरेवाल ने।सह कलाकारों के नाम पर इस फिल्म को चार चाँद लगाए हैं प्रसिद अदाकार गुरप्रीत गुग्गी, निर्मल ऋषि और कनिका मान ने।फिल्म के बारे में बात करते हुए फिल्म के मुख्य एक्टर जिम्मी शेरगिल ने कहा, "जिस तरह हम हमेशा सुनते हैं  के सब कुछ हमारी किस्मत में लिखा होता है जो भी हम करते हैं या जो भी हमारे साथ होता है वो सब एक दैवी शक्ति द्वारा सिरजा होता है। दाना पानी एक एसी ही कहानी है जिसमें यह दिखाया गया है कि किस तरह हम किसी से मिलते हैं और किस तरह हमारी किस्मतें एक दुसरे के साथ जुडी होती हैं। इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर मैं बहुत ही खुश और संतुष्ट महसूस कर रहा हूँ।"फिल्म की मुख्य अदाकारा सिम्मी चाहल ने कहा, "यह फिल्म एक लड़की और उसके जन्म से लेकर जवानी और फिर बुढ़ापे तक के सफर की कहानी है। मुझे खुद बचपन से किस्मत पर बहुत विश्वास रहा है। जब मैंने इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी तो इसका कांसेप्ट और विचार की निविनता ने मुझे इसके साथ जोड़ा। मुझे खुद को बसंत कौर का किरदार बहुत ही अपना सा लगा और मुझे यकीन है कि हर किसी को यही लगेगा। 

यह मेरी जस गरेवाल और तरनवीर सिंह जगपाल के साथ दूसरी फिल्म है रब्ब दा रेडियो के बाद, किसी भी विचार को लेकर नज़रिया या स्पष्टता इस दोनों की है वो लाजवाब है। इनके साथ काम करना हमेशा एक बहुत ही अच्छा अनुभव रहा है।"फिल्म के निर्माता तरनवीर सिंह जगपाल ने अपने अनुभव के बारे बताया, "यह सिर्फ मेरी दूसरी फिल्म है पर जिस तरह का हुंगारा दर्शकों ने रब्ब दा रेडियो को दिया है, उसकी वजह से मुझे एक जिम्मेदारी का एहसास हुआ।  जो अंतराल मैंने अपनी दोनों फिल्मों के दौरान लिया वो सिर्फ इसलिए क्योंकि मैं अपना बेस्ट देना चाहता था। मैं दर्शकों की उमीदों पर खरा उतरना चाहता चाहता था। अब मैं सिर्फ यही उम्मीद करता हूँ की लोग हमारी मेहनत देखेंगे और अपना प्यार देंगे।"नानोकी स्टूडियोज के रणबीर सिंह गरेवाल ने कहा, "हम १९६२ के उस पंजाब की ज़िन्दगी दिखाई है जब इंडो-चीन लड़ाई इसको बहुत ही प्रभावित कर रही थी। उस लड़ाई के नतीजे की गूँज छोटी सोच और कठोर आदर्शों वाले गावों तक पहुँच रही थी। हम इस दिल को छु लेने वाली कहानी को दर्शकों के आगे पेश करने को लेकर बहुत ही उत्शहित है। "इस फिल्म का ट्रेलर रिधम बॉयज के ऑफिशल यू ट्यूब पर ७ अप्रैल २०१८ को रिलीज़ हो चूका है।    

 

Tags: POLLYWOOD

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD