Tuesday, 16 April 2024

 

 

खास खबरें ज्ञान ज्योति द्वारा हस्टा ला विस्टा बैनर तले फ्रेशर्स एवं फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया 50,000 मजबूत पंजाब कांग्रेस कैडर भाजपा को खत्म कर देगा: अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग पंजाब राजभवन में मनाया गया हिमाचल प्रदेश स्थापना दिवस 17 अप्रैल को श्री राम नवमी के उस्तव पर सुबह 5 वजे विशाल प्रभात फेरी निकली जाएगी प्रदेश में उत्साह व हर्षाल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस बंगाल में मतदाताओं की सुरक्षा को लेकर चुनाव आयोग से मिला भाजपा शिष्ट मंडल 22 गांवों के लोगों ने जिस विश्वास से सिर पर पगड़ी रखी,उसका सम्मान रखूंगा- संजय टंडन अम्बाला छावनी में भाजपा की कर्मठ फौज जिसकी हुंकार सारे हिंदुस्तान में जाती है : पूर्व गृह मंत्री अनिल विज 'आप' पंजाब सरकार के मुख्यमंत्री भगवंत मान साहब लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए गुजरात पहुंचे डीजे फ्लो ने साझा किया अपना नया गीत "लाइफ" वास्तविकता दिखा रहे हैं वेब सीरीज़ और डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म-अलंकृता सहाय बेला फार्मेसी कॉलेज ने नेटवर्क फार्माकोलॉजी पर राष्ट्रीय कार्यशाला का आयोजन संजय टंडन ने शहर में रामनवमी पर आयोजित शोभायात्रा को हरी झंडी दिखा कर की शुरुआत Reconnaissance-2024'' एक उच्च नोट पर समाप्त हुआ पंजाब इंजीनियरिंग कॉलेज चंडीगढ़ में भव्य समारोह के साथ स्पेक्ट्रम 2.0 का उद्घाटन किया गया विजीलैंस ब्यूरो ने पटवारी को 5,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए पकड़ा चंडीगढ़ में इंडिया अलायंस की होगी ऐतिहासिक जीत: डॉ. एस.एस आहलूवालिया सांसद बलबीर सिंह सीचेवाल के नेतृत्व में संत समाज ने पंजाब की राजनैतिक पार्टियों के सामने रखा पर्यावरण का एजेंडा टाइगर श्रॉफ ने एक्शन और स्वैग संग फिल्म "बड़े मियां छोटे मियां" में लगाया है कॉमेडी का तड़का, एक्टर का नया साइड देख दर्शकों में मच गई है खलबली जेल में केजरीवाल से मिल भावुक हुए भगवंत मान, बोले- मुख्यमंत्री के साथ हो रहा आतंकवादियों जैसा सलूक परनीत कौर ने जारी किया बीजेपी का संकल्प पत्र

 

पंजाब की यह टीम अभी तक की सबसे बेहतर : वीरेंद्र सहवाग

Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

नई दिल्ली , 13 Mar 2018

पूर्व धुरंधर बल्लेबाज और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब के मेंटॉर वीरेंद्र सहवाग का कहना है कि 11वें संस्करण में उतरने वाली पंजाब की टीम अभी तक सबसे अच्छी टीम है। पंजाब ने इस साल अपनी टीम में काफी बदलाव किए हैं और कई नए खिलाड़ियों को शामिल किया है। नीलामी से पहले पंजाब ने सिर्फ हरफनमौला खिलाड़ी अक्षर पटेल को रिटेन किया था। नीलामी में उसने हालांकि मोहित शर्मा, डेविड मिलर जैसे अपने पुराने खिलाड़ियों को दोबारा जोड़ लिया। सहवाग को उम्मीद है कि टीम इस बार खिताब जीतने में सफल रहेगी। सहवाग ने मंगलवार को टीम की जर्सी लांच के मौके पर संवाददाता सम्मेलन में कहा, "उम्मीद तो यही है। इतने वर्षों से हमारे जो भारतीय खिलाड़ी थे वो उतने बेहतर नहीं थे, सिवाए अक्षर पटेल और रिद्धिमान साहा को छोड़कर। इस बार हमारे पास कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जो भारतीय टीम का हिस्सा हैं और लगातार खेल रहे हैं। मुझे लगता है कि यह पिछले 10 वर्षो में पंजाब की सबसे बेहतर टीम है। इसलिए मुझे उम्मीद है कि हम इस बार खिताब जीतने में सफल रहेंगे।"

पंजाब में इस बार युवराज सिंह की वापसी हुई है और वहीं टीम ने क्रिस गेल को तीसरी बार नीलामी में शामिल कर अपने साथ जोड़ा था। यह दोनों खिलाड़ी बेस प्राइज पर टीम में शामिल हुए थे। इस पर सहवाग ने कहा, "मेरे लिए यह अच्छी बात है कि यह दोनों खिलाड़ी बेस प्राइज में आए। दूसरी टीम उन पर करोड़ों रुपये लगा सकती थीं। अगर यह दोनों खिलाड़ी मिलकर हमें 3-4 मैच भी जीता देते हैं तो पैसा वसूल हो जाएगा।"सहवाग का मानना है कि एक गेंदबाज एक अच्छा कप्तान साबित हो सकता है क्योंकि वो खेल को दूसरे से अच्छे से समझता है और स्थिति को जल्दी समझता है।सहवाग ने कहा, "मुझे ऐसा लगता है कि गेंदबाज मैच जिताने में अहम भूमिका निभाता है, क्योंकि वो खेल को थोड़ा बेहतर तरीके से समझता है और दूसरे गेंदबाज को भी मदद करता है। मैं कपिल देव और इमरान खान का बहुत बड़ा प्रशंसक था। दोनों ने अपनी टीम को विश्व कप जिताए थे इसलिए मुझे लगता है कि गेंदबाज एक बेहतर कप्तान हो सकता है।"

 

Tags: IPL , SPORTS NEWS

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD