Friday, 19 April 2024

 

 

खास खबरें एलपीयू के वार्षिक 'वन इंडिया-2024' कल्चरल फेस्टिवल में दिखा भारतीय संस्कृति का शानदार प्रदर्शन पंचकूला के डी.सी. पद से हटाए जाने बावजूद सुशील सारवान जिले में ही तैनात रवनीत बिट्टू के विपरीत, कांग्रेस ने हमेशा बेअंत सिंह जी की विरासत का सम्मान किया है: अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग कुंवर विजय प्रताप के भाषण को गंभीरता से लिया जाना चाहिए और जांच होनी चाहिए: बाजवा दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने दिल्ली फतेह दिवस समारोह के लिए निहंग सिंह प्रमुख बाबा बलबीर सिंह को सौंपा निमंत्रण पत्र इंसानी साहस और सच का तानाबाना हैं पुरबाशा घोष की बुक 'एनाटोमी ऑफ़ ए हाफ ट्रुथ' इनेलो ने 28 वर्षीय मजहबी सिख बाल्मिकी समुदाय से युवा सरदार गुरप्रीत सिंह को बनाया अंबाला लोकसभा से उम्मीदवार मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मिशन 13-0' नाम के एक कार्यक्रम में पंजाब के अपने 13 लोकसभा उम्मीदवारों का परिचय दिया भगवंत मान ने पंजाब की जनता से आप के सभी 13 लोकसभा उम्मीदवारों का करवाया परिचय कांग्रेस व भाजपा प्रत्याशियों का नहीं कोई किरदार : एन.के.शर्मा 15,000 रुपए रिश्वत लेता ए. एस. आई. विजीलैंस ब्यूरो द्वारा रंगे हाथों काबू पंजाब कांग्रेस ने संगरूर से चुनाव अभियान की शुरुआत की सितारों से भरी एक शाम:सतिंदर सरताज, नीरू बाजवा, देबी मखसुसपुरी, बंटी बैंस और अन्य सितारों के साथ हुआ फिल्म 'शायर' का प्रीमियर! गुजरात के भरुच में भगवंत मान की 'जन आशीर्वाद यात्रा' में उमड़ा जनसैलाब, कहा-भरूच में आप की सुनामी है भाजपा प्रदेश कार्यालय में हुई सभी जिला प्रभारियों, अध्यक्षों, महामंत्रियों,मोर्चा व मंडल अध्यक्ष एवं महामंत्रियों की बैठक श्री हरिमंदिर साहिब और श्री दुर्गियाना मंदिर में नतमस्तक हुए गुरजीत सिंह औजला भगवान राम की शिक्षाएं आज भी प्रासंगिक : एन.के.शर्मा सभी मुश्किलों के बीच भारत आज असंभव कार्यों को भी संभव बना रहा है : डॉ. राजीव बिंदल एकजुटता से एन.के.शर्मा के लिए प्रचार करें सभी हलका इंचार्ज : सुखबीर सिंह बादल बचपन में वेटरिनेरियन बनना चाहती थी नरगिस फाखरी PEC हमेशा से जसपाल जी की दूसरी मां थीं'': सविता भट्टी

 

फूजीफिल्म ने पेश किया एक्स सीरीज रेंज का इलीट एक्स-एच1 कैमरा

Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

नई दिल्ली , 22 Feb 2018

इमेजिंग तकनीकों में अग्रणी कंपनी-फूजीफिल्म इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने गुरुवार को शानदार फूजीफिल्म एक्स-एच1 कैमरे की पेशकश की घोषणा की है। यह फूजीफिल्म की स्वत्वाधिकारी रंग प्रतिकृति तकनीक (कलर रिप्रोडक्शन टेक्नोलॉजी) द्वारा निर्मित एक्स सीरीज में अत्यंक कार्यकुशल मिररलेस डिजिटल कैमरा है। एक्स सीरीज अपनी सर्वोत्तम इमेज गुणवत्ता के लिए जानी जाती है। एक्स-एच1 की कीमत 14,999 रूपये (सिर्फ बॉडी) और 172,999 रूपये (बॉडी और बैटरी ग्रिप) है। एक्सएफ 35एमएम एफ1.4 लेंस लगा हुआ।एक्स-एच1 में नई डिजाइन की मजबूत एवं टिकाऊ बॉडी है। इसमें बेहद उपयोगी खूबियों का समावेश किया गया है, जो विभिन्न परि²श्यों में शूटिंग को सपोर्ट करती है। पेशेवर फोटोग्राफर्स और वीडियाग्राफर्स के बीच इसकी अच्छी मांग है। एक्स-एच1 एक्स सीरीज में पहला मॉडल है, जिसमें नवीनतम 5-ऐक्सिस इन-बॉडी इमेज स्टैबलाइजेशन (आइबीआइएस) का प्रयोग किया गया है, जिसमें सर्वाधिक 5.5 स्टॉप्स हैं। इससे मेमोरी कलर के साथ विभिन्न ²श्यों में अति उत्तम गुणवत्तापूर्ण इमेज हासिल होगा, साथ ही इसका परिचालन बेहद आसान है। इसमें फ्लिकर रिडक्शन मोड भी दिया गया है, जो इंडोर स्पोर्ट्स फोटोग्राफी की गुणवत्ता को बेहतर बनाता है। इसके अतिरिक्त, एक्स-एच1 एक्स सीरीज में पहला कैमरा है, जिसमें एटर्ना मोड शामिल किया गया है। यह एक नया फिल्म सिमुलेशन मोड है और फिल्मों की शूटिंग के लिए बिल्कुल उपयुक्त है।

यह कैमरा कई अन्य परस्पर अदला-बदली करने योग्य लेंसेस की श्रृंखला के लिए भी अनुकूल हैं, जिन्हें इस साल बाद में रिलीज किया जाना है। इनमें एमकेएक्स18-55एमएमटी2.9 और एमकेएक्स50-135एमएमटी2.9 प्रोफेशनल सिनेमा लेंसेस शामिल हैं। इसमें एक्स माउंट लगाया गया है, जो मई 2018 से उपलब्ध होने वाला है। नया कैमरा और लेंस का संयोजन बेहतरीन इमेज प्रोडक्शन प्रदान करेगा और यह स्पोर्ट्स फोटोग्राफी में मूविंग सब्जेक्ट की शूटिंग करने के लिए आदर्श होगा।इस अवसर पर फूजीफिल्म इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक हारूतो इवाता कहा कि, "भारत में प्रोफेशनल फोटोग्राफी का प्रचलन तेजी से बढ़ रहा है और हमें इस बाजार में असीम संभावना दिखाई दे रही है। शादी, विज्ञापन, प्रसारण और डिजिटल माध्यम भारत में तेज गति से विकसित हो रहे हैं जिसके कारण सर्वोत्कृष्ट इमेज क्वालिटी की भारी मांग है। एक्स-एच1 के साथ, हम इमेजिंग प्रदर्शन का ऐसा स्तर प्रदान कर रहे हैं, जो अभी तक निर्मित किसी भी कैमरे से एकदम अलग है। एक्स-एच1 भारत में हमारे लिए नया कीर्तिमान स्थापित करेगा क्योंकि हमारा मानना है कि यह ऐसा कैमरा है जो पेशेवर उम्मीदों से काफी आगे है।"इवाता ने कहा कि फूजीफिल्म का तात्पर्य नवोन्मेष जनित मूल्य वैल्यू फ्रॉम इनोवेशन है। उन्होने कहा, " हमारा उद्देश्य दक्ष कार्यप्रवाह एवं पेशेवर विश्वसनीयता का परफेक्ट पैकेज प्रदान करना है। 2019 के आते-आते, प्रीमियम मिररलेस कैमरा बाजार में नंबर 1 बाजार हिस्सेदारी हासिल करने के विजन के साथ, हम बेहतरीन इमेज गुणवत्ता और उन्नत खूबियों की पेशकश करना जारी रखेंगे जो हमेशा अपेक्षाओं से आगे होंगी।"

 

Tags: COMMERCIAL

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD