Thursday, 25 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र

 

सैमसंग गैलेक्सी ए8प्लस : 6जीबी रैम, 64जीबी स्टोरेज, तस्वीरें बेहतरीन

Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

नई दिल्ली , 24 Jan 2018

दक्षिण कोरियाई दिग्गज सैमसंग फ्लैगशिप एंड्रायड स्मार्टफोन में सबसे आगे है। लेकिन बात जब 30,000 रुपये से 40,000 रुपये के बीच के खंड की आती है तो इस खंड में बाजार में चीनी कंपनियों वनप्लस और हुआवेई की ई-ब्रांड ऑनर का जलवा है। मध्यम खंड में चीनी कंपनियों की बाजार हिस्सेदारी में सेंध लगाने के लिए सैमसंग ने गैलेक्सी ए8प्लस लांच किया है, जिसमें 6 जीबी रैम और 64 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज है। इस फोन की सीधी प्रतिद्वंद्विता वनप्लस 5टी और ऑनर व्यू 10 से होगी। सैमसंग गैलेक्सी ए8प्लस दिखने में बिल्कुल फ्लैगशिप फोन गैलेक्सी नोट 8 की तरह है। इसका 6 इंच का सुपर एमोलेड इनफिनिटी डिस्प्ले है, जिसका एसपैक्ट रेशियो 18.5:9 है। इसका डिस्प्ले चमकीला है और चटख रंग प्रदर्शित करता है। इस फोन को मेटल और चमकते शीशे से बनाया गया है और देखने में यह मजबूत और प्रीमियम लगता है। सैमसंग ने इस फोन को सेल्फी के शौकीनों को ध्यान में रखकर बनाया है तथा इसका अगला कैमरा ड्यूअल कैमरा है, जिसमें 16 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल के दो कैमरे हैं। इसका अपरचर एफ/1.9 है, जो बेहतरीन तस्वीरें उतारता है। 

इसका पिछला कैमरा 16 मेगापिक्सल का है जिसका अपरचर एफ/1.7 है। पिछले कैमरे से खींची गई तस्वीरें भी अच्छी आती हैं। हालांकि इसने पिछले कैमरे में ड्यूअल कैमरा नहीं दिया है। लेकिन मैक्रोस मोड के शूटिंग के जरिए बड़ी आसानी से तस्वीरों की पृष्ठभूमि को धुंधला किया जा सकता है, जिसे 'बोके' प्रभाव करते हैं।इसके कैमरा एप में बिक्सबाई विजन है, जो गूगल लेंस की तरह काम करता है और चीजों की पहचान करने में सक्षम है। यह फोन जल और धूल प्रतिरोधी है तथा इसे आईपी68 सर्टिफिकेशन मिला है, जोकि न तो ऑनर व्यू 10 को मिला है और न ही वनप्लस 5टी को मिला है। इसमें चार्जिग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है। इसमें 6 जीबी रैम है तथा कंपनी का खुद का मध्यम खंड का 'एक्सीनोस 7885' ऑक्टा कोर चिपसेट लगाया गया है।इसकी बैटरी 3,500 एमएएच की है, जो फास्ट चार्जिग प्रौद्योगिकी से लैस है तथा एक बार चार्ज करने पर पूरे दिन आराम से चल जाती है। इस स्मार्टफोन में एंड्रायड 7.1.1 नूगा ओएस दिया गया है, जिसके ऊपर कंपनी का टचविज कस्टम स्किन है। यह कस्टम स्किन शायद बहुत से लोगों को पसंद नहीं आएगा। 

 

Tags: COMMERCIAL

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD