Wednesday, 24 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र

 

आईएसएल-4 : जीत का सूखा खत्म करने घर में चेन्नयई से भिड़ेगा पुणे

Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

पुणे , 02 Dec 2017

हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में एफसी पुणे सिटी रविवार को पहली बार चेन्नयन एफसी से भिड़ेगी और अपने घर में खेलते हुए चेन्नई के खिलाफ जीत के अपने 'सूखे' को खत्म करने का भरसक प्रयास करेगी। आईएसएल इतिहास के बीते छह मुकाबलों में चेन्नयन एफसी ने चार मौकों प जीत हासिल की है जबकि दो मैच बराबरी पर छूटे हैं।एफसी पुणे सिटी के कोच रैंको पापोविक हालांकि इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि इस बार उनकी टीम चेन्नयन एफसी को हराकर ही दम लेगी। चार साल पहले शुरू हुए लीग के इतिहास में अब तक पुणे ने एक बार भी चेन्नयन को नहीं हराया है।पुणे के पास इस दफे बीती तमाम हारों को भुलाकर नई शुरुआत करने का मौका है क्योंकि चौथे सीजन में पहली बार उसका सामना चेन्नयन एफसी से अपने ही घर में हो रहा है।पापोविक ने मैच पूर्व संध्या पर आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा, "यह एक ऐसा कारण है जो हमें प्रेरित कर रहा है।"

पापोविक ने आगे कहा, "जो कुछ भूतकाल में हुआ है, वह बदल जाएगा। यही बात हमें प्रेरित कर रही है लेकिन हमारे लिए प्रेरणा का सबसे बड़ा कारण तीन अंक हैं। मैं अपने खिलाड़ियों से एक अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद कर रहा हूं। हमें अच्छा खेलना होगा।"एफसी पुणे सिटी का आत्मविश्वास सातवें आसमान है। पोपोविक की टीम इस मैच से पहले दो मैचों में जीत हासिल कर चुकी है और अंतिम मैच उसने अपने प्रतिद्वंद्वी मुम्बई सिटी एफसी के खिलाफ जीता है।पोपोविक की टीम गोल करने में भी इस सीजन में आगे है। उसने तीन मैचों में नौ गोल किए हैं। उसके स्टार स्ट्राइकर मार्सेलिन्हो और एमिलियानो एल्फारो लगातार गोल कर रहे हैं। चेन्नयन एफसी के कोच जॉन ग्रेगरी को मार्सेलिन्हो और एल्फारो से होने वाले खतरे का अंदाजा है। अपने पहले मैच में एफसी गोवा के हाथों 2-3 से हारने के बाद चेन्नई की टीम ने लय पकड़ ली है और कोच मानते हैं कि अगर उनकी रक्षापंक्ति ने अच्छा खेल दिखाया तो वह लय बरकरार रख सकेंगे।

ग्रेगोरी ने कहा, "हमें पुणे के खिलाफ अपना श्रेष्ठ खेल दिखाना होगा। बीते कुछ मैचों में पुणे के दो लड़कों ने काफी सुर्खियां बटोरी हैं। मार्सेलिन्हो और एल्फारो शानदार खेल रहे हैं। इन दोनों ने आपसी साझेदारी से कई गोल किए हैं और इन सब बातों पर रोक लगाने के लिए हमें निश्चित तौर पर अपना श्रेष्ठ खेल दिखना होगा।"यह पूछे जाने पर पुणे को बीते छह दिनों में तीन मैच खेलने पड़े हैं और इसका उनके खेल पर कोई असर पड़ेगा और क्या इसका चेन्नई को कोई फायदा मिलेगा, ग्रेगोरी ने इस पूरी तरह नकार दिया।ग्रेगोरी ने कहा, "पुणे की टीम काफी अच्छा खेल रही है। मैच जब होता है तो खिलाड़ी तैयार होते हैं। अगर आप जीत रहे हैं, लगातार गोल कर रहे तो फिर आप अगली सुबह भी खेलने के लिए तैयार रहेंगे। मेरी नजर में इन सब बातों का कोई मतलब नहीं।"

 

Tags: SPORTS NEWS

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD