Friday, 19 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस व भाजपा प्रत्याशियों का नहीं कोई किरदार : एन.के.शर्मा 15,000 रुपए रिश्वत लेता ए. एस. आई. विजीलैंस ब्यूरो द्वारा रंगे हाथों काबू पंजाब कांग्रेस ने संगरूर से चुनाव अभियान की शुरुआत की सितारों से भरी एक शाम:सतिंदर सरताज, नीरू बाजवा, देबी मखसुसपुरी, बंटी बैंस और अन्य सितारों के साथ हुआ फिल्म 'शायर' का प्रीमियर! गुजरात के भरुच में भगवंत मान की 'जन आशीर्वाद यात्रा' में उमड़ा जनसैलाब, कहा-भरूच में आप की सुनामी है भाजपा प्रदेश कार्यालय में हुई सभी जिला प्रभारियों, अध्यक्षों, महामंत्रियों,मोर्चा व मंडल अध्यक्ष एवं महामंत्रियों की बैठक श्री हरिमंदिर साहिब और श्री दुर्गियाना मंदिर में नतमस्तक हुए गुरजीत सिंह औजला भगवान राम की शिक्षाएं आज भी प्रासंगिक : एन.के.शर्मा सभी मुश्किलों के बीच भारत आज असंभव कार्यों को भी संभव बना रहा है : डॉ. राजीव बिंदल एकजुटता से एन.के.शर्मा के लिए प्रचार करें सभी हलका इंचार्ज : सुखबीर सिंह बादल बचपन में वेटरिनेरियन बनना चाहती थी नरगिस फाखरी PEC हमेशा से जसपाल जी की दूसरी मां थीं'': सविता भट्टी संत श्री बाल योगेश्वर दास जी महाराज जी ने किया भव्य मंदिर का उद्घाटन संजय टंडन ने समाज में वरिष्ठ नागरिकों की महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर दिया पंजाब पुलिस ने 72 घंटों में विश्व हिंदु परिषद के नेता का कत्ल केस सुलझाया; दो हमलावर काबू श्री राम मंदिर अज्ज सरोवर विकास समिति खरड़ की तरफ से राम नवमी के अवसर पर महा प्रभात फेरी निकाली गई न्यूरो डायवर्जेंट व्यक्तियों को सपोर्ट करने की आवश्यकता-सान्या मल्होत्रा तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना ने 'अरनमनई 4' के गाने 'अचाचो' में तापमान बढ़ाया सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व मंत्री अनिल विज ने अंबाला से लोकसभा चुनाव प्रचार की प्रत्याशी बंतो कटारिया के साथ चुनाव प्रचार का किया आगाज अमरिन्दर सिंह राजा वड़िंग ने श्री मां चिंतपूर्णी मंदिर में माथा टेका आशीर्वाद मुख्य सचिव ने डा भीमराव अम्बेडकर की जयंती कार्यक्रम में बाबा साहेब को किया नमन, अर्पित किए श्रद्धासुमन

 

सेवा निवृति के इच्छुक कैप्टन ने बनाई ऐसी स्थिति कांग्रेस समाप्त होने की कगार पर: सुखबीर सिंह बादल

जाखड़ की आंखे पोछने के लिए मेला उजडऩे के बाद कैप्टन कर रहे है लिफाफेबाजी: बादल

Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

बटाला/दीनानगर , 09 Oct 2017

शिरोमणि अकाली दल सुप्रीमो व पंजाब के पूर्व डिप्टी सी.एम. ने कहा कि विधानसभा सभा चुनावों से पहले अपने चुनाव को अंतिम चुनाव कहने वाले व राजनीति सेवा से मु1ित के इच्छुक कैप्टन अमरिंदर सिंह अपने 6 महीने के कार्यकाल दौरान ही ऐसी स्थिति पैदा कर दी है कि समूची कांग्रेस की राज्य से सेवानिवृति तय हो गई है।आज विधानसभा हलका बटाला व दीनानगर के विभिन्न गांवों में भारी जनसमूह वाली चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुए सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह राज्य के पहले ऐसे सी.एम. साबित हुए हैं कि जिनकी विधानसभा के कार्यों में कोई दिलचस्पी नहीं है। उन्होंने कहा कि असल में कैप्टन फैसला कर चुके हैं कि उन्होंने तो राजनीति से सन्यास ले लेना है, तब 1यों न जनता भलाई के लिए कांग्रेस को भी समाप्त कर दिया जाए। बादल ने कहा कि चाहे उन्हें कैप्टन अमरिंदर सिंह की कार्यशैली पसंद नहीं है, पर कांग्रेस को समाप्त करने की उनकी योजना वह प्रशंसा करते हैं।कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा कांग्रेसी प्रत्याशी सुनील जाखड़ के पक्ष़ में निकाले गए रोड शो पर टिप्पणी करते हुए श्री बादल ने कहा कि कैप्टन असल में जाखड़ की आंखे पोछने के लिए मेला उजडऩे के पश्चात मात्र लिफाफेबाजी करने के लिए इस माझा में पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी प्रधान की चुनावी मुहिम को पंजाब के सी.एम द्वारा नजरअंदाज कर देना इस बात की गवाही देता है कि सी.एम. के मन में अपने प्रत्याशी के प्रति 1या भावना है। 

इस अवसर पर उपस्थिति को संबोधन करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना ने कहा कि केंद्र में भाजपा की सरकार ने देश हित में जो योजनाएं लागू की हैं, उनके नतीजे आने वाले दिनों में लाभकारी स्थिति पैदा करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी देश के ऐसे पहले प्रधानमंत्री हुए हैं जिन्होंने वोटों की राजनीति से ऊपर उठकर देश हित में फैसले लिए हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की नीतियों के चलते ही भारत को न सिर्फ विश्व स्तर पर सममानजनक स्थान हासिल हुआ है, बल्कि देश की अर्थव्यवस्था भी लंबे समय तक मजबूत होने पर रास्ते पर चली है।इस अवसर पर कांग्रेस को अलविदा कहकर शिरोमणि अकाली दल का पल्ला पकडऩे वाले व गठबंधन के प्रत्याशी स्वर्ण सलारिया की मदद के लिए उतरे बटाला के पूर्व विधायक व पूर्व मंत्री अश्वनी सेखड़ी के परिवार ने घोषणा की कि वह पैराशूट से उतरे बाहरी प्रत्याशी का किसी भी हालत में समर्थन नहीं करेंगे। पूर्व मंत्री केभाई इंद्र सेखड़ी ने कहा कि कांग्रेस को स्थानीय कार्यकर्ताओं व नेताओं व भरोसा नहीं रहा इसलिए हलका अबोहर के लोगों द्वारा नकारे गए सुनील जाखड़ को गुरदासपुर के लोगों के ऊपर थोपने की कोशिश की है। उन्होंने कहा कि सिर्फ उनका परिवार ही नहीं बल्कि हलके के अनेक वरिष्ठ कांग्रेसी परिवार भी अंदरखाते श्री सलारिया की मदद करेंगे, ताकि कांग्रेस को इस बात का अहसास हो सके कि कार्यकर्ताओं कीभावनाओं से खेलना कितना महंगा पड़ता है।

उपस्थिति को संबोधित करते हुए अबोहर विधायक अरूण नारंग ने कहा कि विरोधियों को अब दीवार पर लिखा यह पढ़ लेना चाहिए कि जब उसके अपने ही परिवार के सदस्य गठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में कार्य कर रहे हैं तो फिर उसकी 1या स्थिति बनने वाली है। उन्होंने कहा कि अपना पंजाब पार्टी के प्रधान सुच्चा सिंह छोटेपुर ने भी अब गठबंधन के प्रत्याशी स्वर्ण सलारिया के पक्ष में खुला समर्थन देकर कांग्रेसी खेमे में खलबली मचा दी है। अब स्वर्ण सलारिया की पहले से सुनिश्चित जीत के अंतर में बहुत बड़ी बढ़ोतरी होगी।अपने संबोधन में अकाली-भाजपा प्रत्याशी स्वर्ण सलारिया ने कहा कि अपने 6 माह के कार्यकाल के दौरान राज्य के लोगों का विश्वास खो चुकी कांग्रेस अब उपचुनाव में अपनी हार कबूल रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेसियों द्वारा बिना सिर पैर की बयानबाजी करके इस बात को स्पष्ट कर दिया है, उनके पास अब बोलने के लिए कोई ठोस मुद्दा नहीं है। इसलिए वह अनरगल बातों को पहल दे रहे हैं।इस अवसर पर अन्यों के अलावा टी.वी. सीरील महाभारत के मशहूर कलाकार गजेंदर सिंह, बटाला के विधायक लखबीर सिंह लोधीनंगल, भाजपा के जिला प्रधान राकेश भाटिया, महासचिव राजीव रंजन, यूथ नेता गौरव अरोड़ा, युवा मोर्चा नेता प्रवीण चौधरी व गठबंधन के वरिष्ठ नेता व कार्यकर्ता शामिल थे। 

 

Tags: Sukhbir Singh Badal

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD