Thursday, 25 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र

 

पैनासोनिक इंडिया लाई त्याहारों की सौगात

Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

नई दिल्ली , 06 Oct 2017

दिवाली का हर तरफ उत्साह है। त्योहार की खुशी के बीच दोस्तों व परिवार को देने के लिए बाजार में उपलब्ध ढेरों उपहार सामग्री के बीच पैनासोनिक इंडिया ने उपहार देने लायक अपने कई उत्पाद पेश किए हैं। ब्यूटी एंड ग्रूमिंग : दिवाली एक विशेष त्योहार है, इसलिए हर कोई अपने लुक्स के साथ प्रयोग करना और सुंदर दिखना चाहता है। पैनासोनिक के ब्यूटी एवं ग्रूमिंग प्रोडक्ट इस सीजन में उन लोगों के लिए उपयुक्त है, जो तुरंत प्रभाव और समाधान चाहते हैं, ताकि वे हर समय के लिए तैयार रहें व सबसे खूबसूरत दिखें।सौंदर्य उत्पादों की पॉकेट सीरीज : उत्सव के समय घर की महिलाऐं हर समय तैयार रहना और अपनी खूबसूरती को प्रदर्शित करना चाहती हैं। पैनासोनिक की पॉकेट सीरीज में ब्यूटी टूल में आईब्रो शेपर, फेशियल ट्रिमर, बॉडी शेवर, आईलैश कर्लर और डेली नेल केयर किट इत्यादि हैं, जो खूबसूरती में चार चांद लगाती हैं। आईब्रो शेपर, फेशियल हेयर ट्रिमर की कीमत 1850 रुपये हैं, बॉडी शेवर, आईलैश कर्लर और डेली नेल केयर किट 2,595 रुपये में उपलब्ध हैं।कार्ड शेवर व ट्रिमर्स : घर के पुरुष सदस्यों के लिए शेवर्स और ट्रिमर्स, ताकि वह नए बियर्ड ट्रेंड के लिए अपडेट रहें। पुरुषों को उपहार में दीजिए पॉवरफुल और हैंडी ट्रिमर या पैनासोनिक शेवर, ताकि वह अपना मनचाहा बियर्ड लुक पा सकें। 3000 रुपये की कीमत में एलिगेंट, कॉम्पैक्ट कार्ड शेवर ले सकते हैं, ताकि वह कहीं भी उपयोग किया जा सके और इसके ब्लेड शेवर्स फास्ट स्मूथ और क्लोज शेव में बेहद उपयोगी हैं। अगर वह बियर्ड के लुक को मेंटेन करना चाहते हैं, तो दीजिए पैनासोनिक ट्रिमर्स, जिसकी रेंज स्टार्ट होती है 1335 रुपये से। इसकी ट्रिमिंग परफॉर्मेंस बेजोड़ है और इससे मनचाहा स्टाइल पाया जा सकता है। इसे उपयोग करना बहुत आसान है।स्मार्टफोन : पैनासोनिक के ड्यूअल कैमरा एलुगा रे 700 और एलुगा रे 500 के साथ दिवाली के मौके पर परफेक्ट सेल्फी और फोटो लीजिए। इसे उपहार में दीजिए, ताकि लोग यादगार क्षण हैशटैग के साथ कैप्चर कर सकें। एलुगा रे 500 की कीमत 8999 रुपये और एलुगा रे 700 की कीमत 9999 रुपये है।एलुगा 3 और एलुगा प्रो : पैनासोनिक की नई श्रृंखला ए3 और ए3 प्रो उच्च तकनीक कैमरा के साथ ग्राहकों को एक अलग एहसास का अनुभव कराती है। 

यह उन लोगों के लिए एक आदर्श उपहार है, जो सुंदर डिजाइन आकर्षक फीचर को पसंद करते हैं। इसके साथ ही यह डिवाईस 3 जीबी रैम, एंड्रॉयड 7.0 नौगट और गूगल डयुओ के साथ है और इसके साथ आप वन-ऑन- वन वीडियो कॉलिंग तेज गति के साथ आप अपने प्रियजनों के साथ कर सकते हैं। अगर आपके प्रियजन आपसे दूर हैं, तो सिर्फ एक क्लिक के द्वारा आप उनके साथ दिवाली साथ मना सकते हैं। एलुगा ए3 की कीमत 11290 रुपये है और एलुगा ए3 प्रो की कीमत 12790 रुपये है। टीवी और ऑडियो : पैनासोनिक 4के टेलीविजन सीरीज एक्स750 एवं एक्स600 इस तरह डिजाइन की गई है कि आप बेहतरीन तथा साफ पिक्चर क्वालिटी में प्रोग्राम देख सकें। इसके साथ ही यह ऑल-इन-वन साउंड सिस्टम यूए7 के साथ उपलब्ध है। यह बेहतरीन संगीत का अनुभव कराता है और आपके जीवन में संगीत को नए आयाम पर ले जाता है। यह कॉम्बो पैक बेहतरीन ऑडियो और वीडियो क्वालिटी का एहसास दिलाता है। आप यह कॉम्बो ऑफर सिर्फ 141000 के शुरुआती मूल्य में पा सकते हैं। माइक्रोवेव ओवन : खाना और मिठाई दीवाली के अभिन्न अंग हैं। अगर हम कहें कि आप मिठाई बिना वजन बढ़ने की चिंता के साथ खा सकते हैं, तो आपको कैसा लगेगा? जी हां, आप अपनी मां को जीरो ऑयल टेक्नोलॉजी वाला पैनासोनिक माइक्रोवेव ओवन उपहार में दे सकते हैं। इस बेहतरीन कुकिंग साथी के साथ अनगिनत पकवान बिना तेल की बूंद के पकाए जा सकते हैं। इसका मूल्य 8,790 रुपये है। एयर-प्यूरिफायर : इस दिवाली आप ताजा सांस पैनासोनिक के किफायती एयर प्योरिफायर के साथ ले सकते हैं। यह विविध रंगों जैसे नारंगी और नीलल रंग में उपलब्ध हैं। पैनासोनिक एफ-पीबीजे30एडीडी और पीबीजे30एडीडी 3डी एयर सकुर्लेशन से सुसज्जित हैं, जो धूल और महक को बाहर करता है। यह एक बेहतरीन उपहार है जो हल्का, आसानी से मेंटेन होने वाला और एनर्जी एफिशियंट है।

 पीबीजे30एडीडी की कीमत 11995 रुपये और पीबीजे30एडीडी की कीमत सिर्फ 16995 रुपये है।स्टेनमास्टर वाशिंग मशीन : उत्सव के साथ कपड़ों पर सब्जी, ऑयल, मिट्टी, कलर आदि के दाग लग जाते हैं। अब इनसे आप छुटकारा पा सकते हैं, स्टेनमास्टर फ्रंटलोड वाशिंग मशीन के साथ, जिसकी कीमत है 21990 रुपये। यह मॉडल दाग हटाने और 23 तरह के निशान मिटाने में उपयोगी है। दिवाली के मौके पर पैनासोनिक ने 'इंडिया का त्योहार पैनासोनिक का उपहार' ऑफर विशेश रूप से शुरू किया है। यह ग्राहकों को उत्सव मनाने के साथ आकर्षक ऑफर्स भी उपलब्ध कराता है। 99 वर्षो की जापानी टेक्नोलॉजी की विरासत और आकर्षक फाइनेंस ऑफर्स जैसे कि 99 रुपये डाउनपेमेंट के साथ चुनिंदा प्रोडक्ट्स पर उपलब्ध हैं। यह ऑफर सीमित समय के लिए 22 अक्टूबर तक है। खास बात यह कि कंपनी सुनिश्चित गिफ्ट्स एक्सटेंडेड वारंटी और सबसे विश्वसनीय टीवी और होम एप्लायंसेज के साथ भी उपलब्ध करा रही है।

 

Tags: COMMERCIAL

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD